Thursday, June 30, 2022
Homeराजनीति'भगवान शिव का *#@ जहाँ-जहाँ गिरा होगा वो गल गया होगा': सपा नेता की...

‘भगवान शिव का *#@ जहाँ-जहाँ गिरा होगा वो गल गया होगा’: सपा नेता की शिवलिंग पर अश्लील टिप्पणी, पूछा- वो आदमी थे या पत्थर?

"सपा के MLC लाल बिहारी यादव की ‘भगवान शिव’ पर चौंकाने वाली घृणित टिप्पणी। ऐसी टिप्पणी जो करोड़ों हिंदुओं की आस्था पर चोट करती है। क्या ऐसे गंदे व्यक्ति को अखिलेश यादव पार्टी से निकालेंगे?"

उत्तर प्रदेश विधान परिषद के नेता प्रतिपक्ष एवं सपा एमएलसी लाल बिहारी यादव ने ज्ञानवापी मामले में भगवान शिव पर टिप्पणी करते हुए विवादित बयान दिया है। जिसका वीडियो सामने आने से लोग भड़के हुए हैं। सपा नेता ने जहाँ ज्ञानवापी में मिले ‘शिवलिंग’ को खारिज करते हुए कहा, “भगवान शिव आदमी थे या पत्थर? वहाँ शिव का &% मिला था कि पत्थर। शिव लिंग तो गल गया होता कि पत्थर का होता। भगवान शिव का *** जहाँ-जहाँ गिरा होगा, वो मांस और हड्डी का रहा होगा, वहीं गल गया होगा कि पत्थर का होगा कि वहीं पड़ा होगा।”

आजतक के न्यूज़ पत्रकार शुभंकर मिश्रा ने समाजवादी पार्टी के नेता लाल बिहारी यादव का वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा, “सपा के MLC लाल बिहारी यादव की ‘भगवान शिव’ पर चौंकाने वाली घृणित टिप्पणी। ऐसी टिप्पणी जो करोड़ों हिंदुओं की आस्था पर चोट करती है। क्या ऐसे गंदे व्यक्ति को अखिलेश यादव पार्टी से निकालेंगे?”

वहीं उनके इस विवादित और बेहद अशोभनीय बयान को हिन्दू धर्म का अपमान मानते हुए उन पर कार्रवाई की माँग की जा रही है। वहीं उनके इस बयान का विरोध भी शुरू हो गया है। उनके घृणित बयान के विरोध में हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं ने जिला संयोजक अमित श्रीनेत के नेतृत्व में सपा एमएलसी लाल बिहारी यादव का पुतला भी दहन किया है।

आज टाइम्स नाउ में उन्होंने सफाई देने की कोशिश की है। लेकिन लोग कार्रवाई पर अड़े हुए हैं।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, हिन्दू युवा वाहिनी का कहना है कि विधान परिषद के नेता प्रतिपक्ष लाल बिहारी यादव ने हिंदुओं की भावनाओं को ठेस पहुँचाई है। वह इसके लिए माफी माँगे। अगर उन्होंने माफी नहीं माँगी तो हिदू युवा वाहिनी व्यापक प्रदर्शन कर विरोध जारी रखेगी।

बता दें कि लाल बिहारी यादव ने कानपुर की घटना का भी बचाव किया और हिंसा का कारण भाजपा प्रवक्ता नुपूर शर्मा का भड़काऊ भाषण को बताया है। रिपोर्ट के अनुसार आगे यह भी कहा, “भाजपा के लोग इसी तरह से बोलकर दंगे कराते हैं। भाजपा सरकार का मुद्दा हिदू-मुस्लिम, मंदिर-मस्जिद है, उनको विकास से कोई लेना-देना नहीं है।” यह बातें उन्होंने रविवार (4 जून, 2022) को डाक बंगले में पत्रकारों से बातचीत में कही।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

उत्तराखंड में चलती कार में महिला और उसकी 5 साल की बच्ची से गैंगरेप, BKU (टिकैत गुट) के सुबोध काकरान और विक्की तोमर सहित...

उत्तराखंड के रुड़की में महिला और उसकी पाँच साल की बच्ची से गैंगरेप के आरोप में टिकैत गुट के नेता समेत पाँच गिरफ्तार कर लिए गए।

महाराष्ट्र के नए मुख्यमंत्री बने एकनाथ शिंदे, BJP के देवेंद्र फडणवीस ने भी ली डिप्टी सीएम पद की शपथ

शिवसेना के बागी विधायक एकनाथ शिंदे ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ ली। वहीं भाजपा के देवेंद्र फडणवीस Dy CM बने।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
201,084FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe