Wednesday, July 24, 2024
Homeदेश-समाज'केजरीवाल, सिसोदिया और सत्येंद्र जैन ने मेरे लिए गाया था गाना': महाठग का नया...

‘केजरीवाल, सिसोदिया और सत्येंद्र जैन ने मेरे लिए गाया था गाना’: महाठग का नया खुलासा – दिल्ली में हुआ स्टेशनरी घोटाला, AAP सुप्रीमो ने लिया ₹1000 करोड़ कमीशन

सुकेश चंद्रशेखर ने आरोप लगाते हुए कहा है कि दिल्ली की अरविंद केजरीवाल सरकार ने स्कूलों में बच्चों के खरीदी गई स्टेशनरी और टेबल में भी घोटाला किया है।

जेल में बंद महाठग सुकेश चंद्रशेखर ने मीडिया को एक बार फिर चिठ्ठी लिखी है। इस चिठ्ठी में उसने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र जैन को लेकर कहा है कि तीनों ने उसके जन्मदिन पर गाना गाया था। यही नहीं, सुकेश ने दिल्ली सरकार पर कमीशन के चलते ‘टैबलेट घोटाला’ करने का आरोप लगाया।

दिल्ली की मंडोली जेल में बंद सुकेश चंद्रशेखर ने मीडिया को लिखे 5 पन्नों के लेटर में कहा है कि मनीष सिसोदिया ने मुख्यमंत्री के तौर पर जिस भी विभाग में काम किया है वहाँ कमीशन लूटा। उसने कहा है कि AAP नेताओं केजरीवाल, सिसोदिया और सत्येंद्र जैन के लिए यदि कुछ मायने रखता है तो वह सिर्फ कमीशन है।

इसके अलावा उसने दिल्ली के गरीब बच्चे की पढ़ाई में हुए घोटाले को लेकर भी खुलासा किया है। सुकेश ने कहा है कि बच्चों को टैबलेट बाँटने के लिए एक मसौदा तैयार किया गया था। इस मसौदे के तहत टैबलेट उसके जरिए एक चाइनीज कंपनी से खरीदे जाने थे। हालाँकि किसी अन्य कंपनी ने 20 परसेंट अधिक कमीशन देने का लालच दिया तो केजरीवाल सरकार ने उसकी जगह किसी और को टेंडर दे दिया।

सुकेश चंद्रशेखर ने आरोप लगाते हुए कहा है कि दिल्ली की अरविंद केजरीवाल सरकार ने स्कूलों में बच्चों के खरीदी गई स्टेशनरी और टेबल में भी घोटाला किया है। यही नहीं उसने आरोप लगाया है कि अरविंद केजरीवाल ने अलग-अलग कॉन्ट्रैक्ट के जरिए 1000 करोड़ रुपए का कमीशन लिया है। सुकेश ने दावा किया है कि विदेशी अखबार में दिल्ली सरकार की तारीफ का जो ‘विज्ञापन’ छपा था वह मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र जैन ने उसके जरिए ही छपवाया था।

केजरीवाल, सिसोदिया और सत्येंद्र जैन ने गाया था गाना

इस पत्र में सुकेश ने यह भी दावा किया है कि उसके जन्मदिन पर 25 मार्च 2017 को अरविंद केजरीवाल, मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र जैन ने शोले फिल्म का मशहूर गीत ‘ये दोस्ती हम नहीं छोड़ेंगे…’ गाया था। साथ ही मध्य पूर्व के देशों और दक्षिण भारत से फंड जुटाने के लिए कहा था। हालाँकि पैसों के लालच में इन लोगों ने दोस्ती तोड़ दी।

महाठग सुकेश चंद्रशेखर ने यह भी कहा है सुकेश ने अपने पत्र में कहा है, “केजरीवाल जी आपको पता है कि ईडी ने जैसे ही मुझे हिरासत में लिया था। इसके बाद आपके और सत्येंद्र जैन के हवाला ऑपरेटर मिस्टर चतुर्वेदी को भी समन भेजा गया था। 4 दिन पहले हुई पूछताछ में मैंने ED के सामने सत्येंद्र जैन और आपके तथा चतुर्वेदी के राज खोले तो आपने सत्येंद्र जैन को तुरंत ही मंत्री पद से हटा दिया। इससे पहले 9 महीने तक आपने जैन को मंत्री बनाए रखा था।”

जैकलीन को डॉल कह दी होली की शुभकामनाएँ…

सुकेश ने इस पत्र में होली की शुभकामनाएँ देते हुए लिखा है, “मैं सभी मीडिया मित्रों, मेरे परिवार, शुभचिंतकों, समर्थकों और मेरी प्यारी राजकुमारी जैकलीन को होली की शुभकामनाएँ देता हूँ। मेरी बेबी, मेरी गुड़िया मैं तुम्हें प्यार करता हूँ।”

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

औरतें और बच्चियाँ सेक्स का खिलौना नहीं… कट्टर इस्लामी मानसिकता पर बैन लगाओ, OpIndia पर नहीं: हज पर यौन शोषण की खबरें 100% सच

हज पर मुस्लिम महिलाओं और बच्चियों का यौन शोषण होता है, यह खबर 100% सत्य है। BBC, Washington Post और अरब देश की मीडिया में भी यह छपा है।

‘मेरे बेटे को मार डाला’: आधुनिक पश्चिमी सभ्यता ने दुनिया के सबसे अमीर शख्स को भी दे दिया ऐसा दर्द, कहा – Woke वाले...

लिंग-परिवर्तन कराने वाले को उसके पुराने नाम से पुकारना 'Deadnaming' कहलाता है। उन्होंने कहा कि इसका अर्थ है कि उनका बेटा मर चुका है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -