Wednesday, July 24, 2024
Homeराजनीति'मैं ठग, तो तुम महाठग' : सुकेश चंद्रशेखर ने CM केजरीवाल पर लगाए गंभीर...

‘मैं ठग, तो तुम महाठग’ : सुकेश चंद्रशेखर ने CM केजरीवाल पर लगाए गंभीर इल्जाम, पत्र में कहा- ₹50 करोड़ के बदले राज्यसभा सीट देने का वादा किया था

सुकेश ने केजरीवाल के लिए लिखा, "अगर आपके हिसाब से मैं दुनिया का सबसे बड़ा ठग हूँ तो आपने मुझसे किस बिनाह पर 50 करोड़ लिए और मुझको राज्यसभा सीट देने का वादा किया। ये सब क्या आपको महाठग नहीं बनाता?"

मनी लॉन्ड्रिंग के आरोप में तिहाड़ में बंद सुकेश चंद्रशेखर ने एक नया पत्र जारी किया है। इस पत्र में उसने आम आदमी पार्टी के प्रमुख अरविंद केजरीवाल पर गंभीर आरोप लगाए हैं। बताया जा रहा है कि इसमें सुकेश ने केजरीवाल को महाठग कहा है। साथ ही दावा किया है कि केजरीवाल ने उन्हें 50 करोड़ रुपए के बदलने राज्यसभा सीट देने का वादा किया था।

टाइम्स नाऊ द्वारा शेयर की गई वीडियो में पत्र की कॉपी दिखाई गई है। इसके मुताबिक सुकेश ने केजरीवाल के लिए लिखा, “अगर आपके हिसाब से मैं दुनिया का सबसे बड़ा ठग हूँ तो आपने मुझसे किस बिनाह पर 50 करोड़ लिए और मुझको राज्यसभा सीट देने का वादा किया। ये सब क्या आपको महाठग नहीं बनाता?”

आगे सुकेश ने सीएम केजरीवाल से पत्र में यह भी पूछा कि आखिर उन्हें क्यों कहा गया था कि वो 20-30 व्यक्तियों को लाए जो पार्टी को 500 करोड़ रुपए दे सकें। चंद्रशेखर ने पूछा, “आखिर आपने क्यों भीखाजी कामा प्लेस में साल 2011 में मेरी डिनर पार्टी में सत्येंद्र जैन के साथ शिरकत की, क्यों आपने मुझसे सत्येंद्र जैन के फोन से 2017 में बात की।”

उल्लेखनीय है कि सुकेश चंद्रशेखर का यह पत्र उन्हें केजरीवाल द्वारा ठग बताए जाने के बाद सामने आया। इस पत्र में किए गए दावों से साफ हो रहा है कि आप नेताओं के सुकेश चंद्रशेखर से संबंध रहे। इससे पहले सुकेश ने अपने वकील के नाम पत्र लिखकर आरोप लगाया था कि जब से उसने दिल्ली के एलजी विनय कुमार सक्सेना को खत लिखकर शिकायत की है उसके बाद से उन्हें सत्येंद्र जैन और तिहाड़ के पूर्व डीजी धमका रहे हैं।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘एंजेल टैक्स’ खत्म होने का श्रेय लूट रहे P चिदंबरम, भूल गए कौन लेकर आया था: जानिए क्या है ये, कैसे 1.27 लाख StartUps...

P चिदंबरम ने इसके खत्म होने का श्रेय तो ले लिया, लेकिन वो इस दौरान ये बताना भूल गए कि आखिर ये 'एंजेल टैक्स' लेकर कौन आया था। चलिए 12 साल पीछे।

पत्रकार प्रदीप भंडारी बने BJP के राष्ट्रीय प्रवक्ता: ‘जन की बात’ के जरिए दिखा चुके हैं राजनीतिक समझ, रिपोर्टिंग से हिला दी थी उद्धव...

उन्होंने कर्नाटक स्थित 'मणिपाल इंस्टिट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी' (MIT) से इलेक्ट्रॉनिक एवं कम्युनिकेशंस में इंजीनियरिंग कर रखा है। स्कूल में पढ़ाया भी।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -