Sunday, May 19, 2024
Homeराजनीति'AAP सरकार की पंजाब पुलिस भाजपा नेता की माँ-बहन को कर रही परेशान': BJP...

‘AAP सरकार की पंजाब पुलिस भाजपा नेता की माँ-बहन को कर रही परेशान’: BJP नेता ने कहा- सब केजरीवाल के इशारे पर

"पंजाब पुलिस के DSP रात के 2 बजे तजिंदर पाल सिंह बग्गा के घर पहुँचे व उनकी माता जी, बहन को परेशान किया। पुलिस हमारे नेताओं का फोन टैप कर रही है। ये सब केजरीवाल के कहने से हो रहा है।"

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और पंजाब पुलिस पर राज्य की बाजेपी ने निशाना साधा है। यह पूरा मामला तजिंदर पाल सिंह बग्गा की गिरफ्तारी से संबंधित है। दिल्ली बीजेपी ने शनिवार (9 अप्रैल 2022) को आरोप लगाया कि बग्गा को दिल्ली में गिरफ्तार करने के लिए आई पंजाब पुलिस जब अपने मकसद में असफल रही तो वो अब उनकी माँ और बहन को प्रताड़ित कर रही है।

बीजेपी नेता प्रवेश साहिब सिंह ने ट्वीट कर केजरीवाल सरकार पर हमला बोला। उन्होने कहा, “पंजाब पुलिस के डीएसपी रात के दो बजे तजिंदर पाल सिंह बग्गा के घर पहुँचे व उनकी माता जी, बहन को परेशान किया। बग्गा जी इस दौरान वहाँ से निकल कर कहीं और गए व चार ठिकाने बदले। पुलिस इन सभी ठिकानों पर पहुँची। मतलब साफ है पुलिस हमारे नेताओं का फोन टैप कर रही है। ये सब केजरीवाल के कहने से हो रहा है।”

एक अन्य वीडियो जारी कर बीजेपी नेता प्रवेश सिंह साहिब ने आम आदमी पार्टी द्वारा पंजाब में किए गए वादों को लेकर निशाना साधा। उन्होंने कहा, “क्या पंजाब में लोकतंत्र खत्म हो गया है। क्या पंजाब की जनता ने इस सरकार को केवल इसलिए चुना था कि जिस आम आदमी पार्टी ने गुरु ग्रंथ साहिब की बेअदबी के आरोपितों को 24 घंटे में जेल में डालने का वादा किया था, इसी पार्टी ने खून खराबे को रोकने का वादा किया था, लेकिन केवल 24 दिनों में ही राज्य में 24 हत्याएँ हुई हैं।”

पंजाब में ड्रग्स तस्करी के मामले पर भी दिल्ली बीजेपी ने आम आदमी पार्टी को घेरा। बीजेपी नेता प्रवेश सिंह साहिब ने कहा कि 24 घंटे के भीतर ड्रग्स को रोकने का वादा किया गया था… यह सिर्फ वादा ही रह गया। सारे काम छोड़कर पंजाब पुलिस अरविंद केजरीवाल को लेकर दिल्ली से ट्वीट करने वालों के खिलाफ कार्रवाई करने के फिराक में लगी हुई है।

गौरतलब है कि तेजिंदर पाल सिंह बग्गा के दिल्ली स्थित घर पर शनिवार (2 अप्रैल 2022) को पंजाब पुलिस पहुँची थी। हालाँकि, वो वहाँ नहीं मिले। पुलिस के इस एक्शन के बाद एक बार फिर से बग्गा ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा था।

बग्गा ने कहा था, “मेरे खिलाफ एक नहीं 100 FIR करो, लेकिन अगर केजरीवाल कश्मीरी पंडितों के नरंसहार को झूठा बोलेगा तो मैं विरोध करूँगा, अगर वो कश्मीरी पंडितों के नरसंहार पर ठहाके लगा के हँसेगा तो मैं विरोध करूँगा, उसके लिए मुझे जो भी अंजाम भुगतना पड़े, मैं तैयार हूँ।”

इस मामले में पंजाब और हरियाणा हाई कोर्ट ने पंजाब पुलिस को हद में रहने की नसीहत देते हुए उसे सुप्रीम कोर्ट के दिशा-निर्देशों की याद दिलाई थी।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

CCTV फुटेज गायब, फोन फॉर्मेट: जाँच में सहयोग नहीं कर रहा विभव कुमार, AAP के मार्च के बीच बोलीं स्वाति मालीवाल – काश मनीष...

स्वाति मालीवाल पिटाई मामले में बिभव की गिरफ्तारी से अरविंद केजरीवाल बौखलाए दिख रहे हैं। उन्होंने बीजेपी ऑफिस तक मार्च करने का ऐलान किया है।

पानी की टंकी में हथियार, जवानों के खाने-पीने की चीजों में ज़हर… जानें क्या था ‘लाल आतंकियों’ का ‘पेरमिली दलम’ जिसे नेस्तनाबूत करने में...

पेरमिली दलम ने गढ़चिरौली के जंगलों में ट्रेनिंग कैम्प खोल रखे थे। जनजातीय युवकों को सरकार के खिलाफ भड़का कर हथियार चलाने की ट्रेनिंग देते थे।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -