Tuesday, June 18, 2024
Homeराजनीतिवसीमुल हक़ के क्षेत्र में TMC गुंडों ने की BJP कार्यकर्ता की पिटाई, सांसद...

वसीमुल हक़ के क्षेत्र में TMC गुंडों ने की BJP कार्यकर्ता की पिटाई, सांसद ने बताया हिटलरशाही

पश्चिमी दिल्ली लोकसभा क्षेत्र से सांसद व भाजपा नेता प्रवेश साहिब सिंह ने घटना की कड़ी निंदा करते हुए कहा कि जनता इस हिटलरशाही को बर्दाश्त नहीं करेगी और ममता बनर्जी को इस चुनाव में कड़ा सबक सिखाएगी।

तृणमूल कॉन्ग्रेस के गुंडों द्वारा एक भाजपा कार्यकर्ता की बुरी तरह पिटाई कर उसे लहूलुहान कर देने की ख़बर आई है। ट्विटर अंकुर सिंह ने लहूलुहान भाजपा कार्यकर्ता का फोटो शेयर कर दावा किया कि तृणमूल के गुंडों ने उन्हें बुरी तरह पीटा है। पीड़ित भाजपा कार्यकर्ता के बेटे ने भी अपने पिता का फोटो शेयर कर अपने परिवार की सुरक्षा की गुहार लगाई। प्रतीक ने ट्विटर के माध्यम से पूरे देश का सहयोग माँगा और कहा कि अगर इस पर ध्यान नहीं दिया गया तो उनके पूरे परिवार को इसका खामियाज़ा भुगतना पड़ेगा।

पश्चिमी दिल्ली लोकसभा क्षेत्र से सांसद व भाजपा नेता प्रवेश साहिब सिंह ने घटना की कड़ी निंदा करते हुए कहा कि जनता इस हिटलरशाही को बर्दाश्त नहीं करेगी और ममता बनर्जी को इस चुनाव में कड़ा सबक सिखाएगी। पीड़ित भाजपा कार्यकर्ता ऑटो और रिक्शा में भाजपा के लिए प्रचार किया करते हैं। अंकुर के अनुसार, उन्हें आसनसोल के बूथ संख्या 79 में तृणमूल कॉन्ग्रेस के गुंडों द्वारा पीटा गया।

ट्वीट में दी गई जानकारी के अनुसार तृणमूल कॉन्ग्रेस नेता वसीमुल हक़ उस क्षेत्र के पार्षद हैं। बंगाल से लगातार आ रही हिंसा की घटनाओं के कारण वहाँ माहौल दूषित हो चुका है और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी इसके लिए सीधा पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को ज़िम्मेदार ठहराया है। तृणमूल के गुंडों द्वारा कभी ईवीएम में टीएमसी के बटन पर इत्र छिड़क कर वोट देकर बाहर आते मतदाताओं की उँगलियाँ सूँघने की ख़बर आ रही है तो कभी वे पोलिंग बूथ पर ही बम फेंककर भाग जा रहे हैं।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

जिस जगन्नाथ मंदिर में फेंका गया था गाय का सिर, वहाँ हजारों की भीड़ ने जुट कर की महा-आरती: पूछा – खुलेआम कैसे घूम...

रतलाम के जिस मंदिर में 4 मुस्लिमों ने गाय का सिर काट कर फेंका था वहाँ हजारों हिन्दुओं ने महाआरती कर के असल साजिशकर्ता को पकड़ने की माँग उठाई।

केरल की वायनाड सीट छोड़ेंगे राहुल गाँधी, पहली बार लोकसभा लड़ेंगी प्रियंका: रायबरेली रख कर यूपी की राजनीति पर कॉन्ग्रेस का सारा जोर

राहुल गाँधी ने फैसला लिया है कि वो वायनाड सीट छोड़ देंगे और रायबरेली अपने पास रखेंगे। वहीं वायनाड की रिक्त सीट पर प्रियंका गाँधी लड़ेंगी।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -