Thursday, July 18, 2024
Homeराजनीतिकमलनाथ राज में पुराने चालान पर भड़का कॉन्ग्रेसी, सब इंस्पेक्टर बोली- मैं भी मंत्री...

कमलनाथ राज में पुराने चालान पर भड़का कॉन्ग्रेसी, सब इंस्पेक्टर बोली- मैं भी मंत्री की भतीजी

मध्य प्रदेश में नया मोटर व्हीकल नियम लागू नहीं हुआ है। पुराने नियम के अनुसार इंदौर एयरपोर्ट के सामने वाहन चेकिंग के दौरान हेलमेट न पहनने की वजह से एक बाइक चालक का चालान काटे जाने के बाद कॉन्ग्रेस नेता देवेंद्र सिंह यादव ने पुलिसकर्मियों पर जमकर रौब झाड़ा और सस्पेंड कराने की धमकी दी।

कॉन्ग्रेस की सरकार को बने अभी 8 महीने का वक्त ही हुआ है, लेकिन मध्य प्रदेश में कॉन्ग्रेस नेता अपने 15 साल के वनवास की पूरी कसर एक ही बार में निकाल लेना चाहते हैं। इंदौर की सड़कों पर कॉन्ग्रेसी नेताओं की दबंगई की आजमाइश लगातार जारी है। इंदौर समेत प्रदेश के अन्य इलाकों में भी कॉन्ग्रेस के नेताओं द्वारा ट्रैफिक नियमों का पालन न करने और रोके जाने पर ट्रैफिक कर्मियों से बदतमीजी के वीडियो लगातार आ रहे हैं।

इंदौर में एक बार फिर कॉन्ग्रेस नेता की दादागिरी सड़कों पर देखने को मिली। जहाँ युवा कॉन्ग्रेस के अध्यक्ष देवेंद्र सिंह यादव और सब- इंस्पेक्टर उज्मा खान के बीच चालान को लेकर जमकर विवाद हुआ। इस दौरान देवेंद्र सिंह यादव ने उज्मा खान को अपनी पहुँच और रसूख बताने की कोशिश की। मगर सब-इंस्पेक्टर उज्मा खान ने भी बता दिया कि वह कॉन्ग्रेस के मंत्री आरिफ अकील की भतीजी हैं। इस पर देवेंद्र सिंह यादव और भी ज्यादा भड़क गए।

हालाँकि, मध्य प्रदेश में नया मोटर व्हीकल नियम लागू नहीं हुआ है, मगर पुराने नियम के अनुसार इंदौर एयरपोर्ट के सामने वाहन चेकिंग के दौरान हेलमेट न पहनने की वजह से एक बाइक चालक का चालान काटा गया। जिसके बाद उसने कॉन्ग्रेस नेता देवेंद्र सिंह यादव को बुला लिया। देवेंद्र सिंह ने भी पुलिसकर्मियों पर जमकर रौब झाड़ा और सस्पेंड कराने की धमकी दी। देवेंद्र सिंह ने पुलिस पर अवैध वसूली का आरोप लगाया। वहीं, उज्मा खान ने अवैध वसूली की बात को नकारते हुए कहा कि वो भी मंत्री आरिफ अकील की भतीजी हैं, सस्पेंड करके दिखाए।

बता दें कि, ऐसा ही एक वीडियो मंदसौर जिले के पिपलिया मंडी से वायरल हुआ था। जहाँ मंदसौर कॉन्ग्रेसी पार्षद विजय गुर्जर ने अपनी गाड़ी को रुकवाना तौहीन मान लिया और रोकने वाले पुलिसकर्मियों को जमकर गालियाँ दीं। चेकिंग के लिए गाड़ी रुकवाना कॉन्ग्रेसी पार्षद को इतना नागवार गुजरा कि उन्होंने खुद को जनप्रतिनिधि कहकर उन्हें गाली दी। साथ ही वर्दी उतरवाने की धमकी दे डाली।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

3 आतंकियों को घर में रखा, खाना-पानी दिया, Wi-Fi से पाकिस्तान करवाई बात: शौकत अली हुआ गिरफ्तार, हमलों के बाद OGW नेटवर्क पर डोडा...

शौकत अली पर आरोप है कि उसने सेना के जवानों पर हमला करने वाले आतंकियों को कुछ दिन अपने घर में रखा था और वाई-फाई भी दिया था।

नई नहीं है दुकानों पर नाम लिखने की व्यवस्था, मुजफ्फरनगर पुलिस ने काँवड़िया रूट पर मजहबी भेदभाव के दावों को किया खारिज: जारी की...

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में पुलिस ने ताजी एडवायजरी जारी की है, जिसमें दुकानों और होटलों पर मालिकों के नाम लिखने को ऐच्छिक कर दिया है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -