Sunday, July 25, 2021
Homeराजनीतिमाया महाठगिनी हम जानी: UP की बेसिक शिक्षा मंत्री का मायावती पर हमला, कांशीराम...

माया महाठगिनी हम जानी: UP की बेसिक शिक्षा मंत्री का मायावती पर हमला, कांशीराम को भी लपेटा

यूपी की मंत्री ने बसपा संस्थापक कांशीराम, पार्टी सुप्रीमो मायावती और कार्यकर्ताओं पर तंज किया। उन्होंने कहा कि आप लोगों ने सुना होगा साहब, बीबी और गुलाम। उनकी पार्टी के मुखिया रहे साहब अब दुनिया छोड़ चुके हैं। अब केवल बीबी और उनके गुलाम ही बचें हैं।

लोकसभा चुनावों के बीच तमाम विवादित टिप्पणियों के बीच योगी आदित्यनाथ सरकार में बेसिक शिक्षा एवं बाल विकास राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) अनुपमा जायसवाल भी विवादित बयान देने वाले नेताओं की कतार में खड़ी हो गई हैं। अनुपमा ने BSP प्रमुख मायावती को लेकर विवादित बयान दिया। उन्होंने मायावती को ‘महाठगिनी’ बताते हुए कहा कि आदमी का नेचर और सिग्नेचर कभी नहीं बदलता।

यूपी की मंत्री ने बसपा संस्थापक कांशीराम, पार्टी सुप्रीमो मायावती और कार्यकर्ताओं पर तंज किया। उन्होंने कहा कि आप लोगों ने सुना होगा साहब, बीबी और गुलाम। उनकी पार्टी के मुखिया रहे साहब अब दुनिया छोड़ चुके हैं। अब केवल बीबी और उनके गुलाम ही बचे हैं। अब अकेली बीबी ही कुर्सी पर बैठती है और उनके गुलाम सामने जमीन पर बैठते हैं।

अनुपमा जायसवाल ने कहा कि इस पार्टी को पिछले लोकसभा चुनाव में जीरो मिला था, इस बार मिलेगा अंडा। अनुपमा जायसवाल ने मायावती पर तंज कसते हुए कहा कि देश में कुछ ऐसे भी नेता हैं जो प्रधानमंत्री बनना चाहते हैं, लेकिन चुनाव लड़ना नहीं चाहते क्योंकि उन्हें अपनी जीत का भरोसा नहीं है।

योगी सरकार की मंत्री ने विपक्ष को जानवरों का झुंड बताते हुए सपा-बसपा-रालोद गठबंधन के बारे में कहा कि जब कुत्ते, बिल्ली, ऊंट, खच्चर आदि पानी पीने के लिए एक घाट पर आ जाएँ तो समझ लो कि दूसरी तरफ शेर पानी पीने आने वाला है। अपने अस्तित्व को खतरे में देखकर इन सभी दलों ने एक दूसरे से हाथ मिला लिया है। जो कभी एक दूसरे को फूटी आंख भी नहीं सुहाते थे वो लोग एक दूसरे के साथ मिलकर वोट माँग रहे हैं।

अनुपमा लोकसभा चुनाव अभियान के अंतर्गत गोंडा में आयोजित विजय संकल्प साइबर योद्धा सम्मलेन में लोगों से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सशक्त करने का आह्वान करने पहुँची थीं। इससे पहले अनुपमा जायसवाल ने ट्वीट कर कहा, “आदरणीय मायावती जी, क्या हुआ आपके कठिन फैसलों का? जो समाजवादी गुंडे दलित भाइयों और बहनों को परेशान करते हैं, उन्हीं के लिए वोट माँगना पड़ रहा है? बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण! समाजवादी गुंडों से भाजपा दलित समाज को बचाएगी।”

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘सचिन पायलट को CM बनाओ’: कॉन्ग्रेस के बड़े नेताओं के सामने जम कर हंगामा, मंत्रिमंडल विस्तार से पहले बुलाई थी बैठक

राजस्थान में मंत्रिमंडल में फेरबदल से पहले ही मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और पूर्व मुख्यमंत्री सचिन पायलट के समर्थकों के बीच बहस और हंगामेबाजी हुई।

‘गाँधी की हत्या के बाद कॉन्ग्रेस ने करवाया था ब्राह्मणों का नरसंहार, पुलिस ने दर्ज नहीं किया एक भी केस’: इतिहासकार का खुलासा

लेखक व इतिहासकार विक्रम सम्पत ने कहा है कि महात्मा गाँधी की हत्या के बाद ब्राह्मण-विरोधी नरसंहार कॉन्ग्रेस नेताओं ने करवाया था। एक भी केस दर्ज नहीं किया गया था।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
111,128FollowersFollow
393,000SubscribersSubscribe