Monday, April 15, 2024
Homeराजनीतियूपी के सीएम योगी घूम रहे हैं... गेरुआ पहन बहू-बेटी की इज्जत लूटते हैं:...

यूपी के सीएम योगी घूम रहे हैं… गेरुआ पहन बहू-बेटी की इज्जत लूटते हैं: कॉन्ग्रेस गठबंधन का सीएम कैंडिडेट

हेमंत और प्रियंका गॉंधी ने कॉन्ग्रेस उम्मीदवार आलगमीर आलम के समर्थन में पाकुड़ में सभा की। इस दौरान कुछ समय के लिए अफरातफरी की स्थिति बन गई थी। लोग एक-दूसरे पर कुर्सियॉं फेंकने लगे थे।

झारखंड में विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार जोरों पर है। इस बीच झामुमो नेता और राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेने ने यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की है। सोरेन ने बुधवार को पाकुड़ में सभा को संबोधित करते हुए कहा, “आज देश में बहू-बेटियों को जलाया जा रहा है। मुझे पता चला कि इधर यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी गेरुआ पहन कर चक्कर लगा रहे हैं। बीजेपी के ये वे लोग हैं जो शादी कम करते हैं। लेकिन गेरुआ पहन बहू-बेटियों की इज्जत लूटने का काम करते हैं।”

कॉन्ग्रेस, झामुमो और राजद राज्य में मिलकर चुनाव लड़ रहे हैं। इस गठबंधन के सीएम उम्मीदवार सोरेन ही हैं। इस दौरान सोरेन ने बीजेपी सरकार पर महिला सुरक्षा को लेकर असफल रहने का आरोप लगाया। साथ ही अपराधियों को संरक्षण देने का आरोप लगाया।

बुधवार को झारखंड विधानसभा चुनाव के आखिरी चरण के चुनाव के प्रचार का आखिरी दिन था। गठबंधन उम्मीदवार के समर्थन में यहॉं सभा को संबोधित करने कॉन्ग्रेस की महासचिव प्रियंका गॉंधी भी पहुॅंची थीं। इस दौरान उन्होंने भाजपा की प्रदेश सरकार पर राज्य की उपेक्षा का आरोप लगाया। प्रियंका ने नागरिकता संशोधन कानून का जिक्र करते हुए कहा कि दिल्ली में जब छात्रों ने इसके खिलाफ आवाज उठाई तो पुलिस ने लाठीचार्ज किया। बावजूद इसके पूरे देश में छात्र सड़कों पर निकल कर इसका विरोध कर रहे हैं।

दैनिक जागरण की रिपोर्ट के अनुसार इस सभा के दौरान कुछ समय के लिए अफरातफरी की स्थिति बन गई थी। लोग एक-दूसरे पर कुर्सियॉं फेंकने लगे। उस वक्त छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल सभा को संबोधित कर रहे थे। हेमंत सोरेन ने तत्काल मोर्चा सॅंभालते हुए शांति की अपील की और कुर्सियॉं नहीं फेंकने की गुहार लगाई। यहॉं हेमंत और प्रियंका बरहरवा से कॉन्ग्रेस उम्मीदवार आलमगीर आलम के समर्थन में वोट मॉंगने पहुॅंचे थे।

…तो झारखंड के CM होंगे हेमंत सोरेन, लेकिन इनकी संपत्ति 5 साल में दोगुनी से अधिक, 10 साल में 11 गुनी!

झारखंड: कॉन्ग्रेस कैंडिडेट ने बूथ के बाहर लहराए हथियार, समर्थकों ने पत्रकारों को पीटा

झारखंड: टिकट के नाम पर वसूली कर रही कॉन्ग्रेस, धनबाद में 40 लोगों से लिए ₹5-5 हजार

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

केजरीवाल ने कहा- चुनाव प्रचार से रोकने के लिए किया गिरफ्तार, सुप्रीम कोर्ट ने कहा- अब 29 अप्रैल को सुनेंगे आपकी: ED से माँगा...

सुप्रीम कोर्ट ने 15 अप्रैल को दिल्ली के मुख्यमंत्री एवं AAP के नेता अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी पर प्रवर्तन निदेशालय को नोटिस जारी किया।

वादे किए 300+, कैंडिडेट 300 भी नहीं मिले: इतिहास की सबसे कम सीटों पर चुनाव लड़ रही कॉन्ग्रेस, क्या पार्टी के सफाए के बाद...

राहुल गाँधी की भारत जोड़ो यात्रा करीब 100 लोकसभा सीटों से होकर गुजरी, इनमें से आधी से अधिक सीटों पर कॉन्ग्रेस का उम्मीदवार ही नहीं है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
282,677FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe