Monday, June 24, 2024
HomeराजनीतिCM योगी ने कैबिनेट के साथ देखी द केरल स्टोरी: 7 दिन में फिल्म...

CM योगी ने कैबिनेट के साथ देखी द केरल स्टोरी: 7 दिन में फिल्म ने किया ₹82 करोड़ का कलेक्शन, 40 और देशों में रिलीज

सीएम ने लिखा, "आज अपने मंत्रिमंडल के माननीय सदस्यों के साथ स्पेशल स्क्रीनिंग में 'The Kerala Story' फिल्म देखी। इस फिल्म से जुड़े सभी लोगों का हार्दिक अभिनंदन एवं उन्हें शुभकामनाएँ।"

बॉलीवुड की फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ ने सिनेमा घरों में अपना एक हफ्ता पूरा कर लिया है। 5 मई 2023 को रिलीज हुई फिल्म पहले ही हफ्ते में सुपरहिट हो चुकी है। फिल्म ने देश में अब तक 80 करोड़ रुपए से अधिक की कमाई कर ली है। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पूरे कैबिनेट के साथ लखनऊ के लोकभवन में ‘द केरल स्टोरी’फिल्म देखी। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर दी।

लखनऊ लोकभवन में द केरला स्टोरी की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी। फिल्म देखने के बाद सीएम योगी ने ट्वीट किया। उन्होंने लिखा, “आज अपने मंत्रिमंडल के माननीय सदस्यों के साथ स्पेशल स्क्रीनिंग में ‘The Kerala Story’ फिल्म देखी। इस फिल्म से जुड़े सभी लोगों का हार्दिक अभिनंदन एवं उन्हें शुभकामनाएँ।”

बता दें कि इस फिल्म को लेकर जमकर राजनीति भी हो रही है यही कारण है कि तमिलनाडु और पश्चिम बंगाल राज्यों में फिल्म को बैन कर दिया गया। जबकि उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश और हरियाणा में इस फिल्म को टैक्स फ्री कर दिया गया है। बुधवार (10 मई) को The Kerala Story फिल्म की टीम ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से शिष्टाचार मुलाकात की थी।

केरल में महिलाओं के धर्मांतरण और उन्‍हें ISIS जैसे आतंकी संगठन में भर्ती किए जाने की साजिश पर बनी फिल्म विवादों के बावजूद बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन कर रही है। फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर अब तक 81.36 करोड़ रुपए की नेट कमाई की है। उम्मीद जाहिर की जा रही है कि फिल्म जल्दी ही 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी। फिल्म का बजट मात्र 15 करोड़ है। बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर नजर डालें तो यह ऑल टाइम ब्लॉकबस्टर बनती नजर आ रही है।

द केरल स्टोरी की कामयाबी से फिल्म के डायरेक्टर सुदिप्तो सेन भी उत्साहित हैं। उन्होंने ट्वीट कर बताया कि फिल्म को देश में 6000,000 से ज्यादा लोग देख चुके हैं। द केरल स्टोरी के डायरेक्टर ने यह भी जानकारी दी कि फिल्म शुक्रवार (12 मई) को 40 से ज्यादा देशों में रिलीज हो रही है। यानी इसे देखने वालों की संख्या में वृद्धि होती रहेगी। सुदिप्तो ने लिखा कि लोगों का आशीर्वाद, प्रेम और प्रशंसा हमें अभिभूत करेगा। इसके साथ ही हम और ज्यादा जिम्मेदार और विनम्र महसूस करेंगे।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘तू क्यों नहीं करता पत्रकारिता?’: नाना पाटेकर ने की ऐसी खिंचाई कि आह-ओह करने लगे राजदीप सरदेसाई, अभिनेता ने पूछा – तुझे सिर्फ बुरा...

राजदीप सरदेसाई ने कहा कि 'The Lallantop' ने वाकई में पत्रकारिता के नियम को निभाया है, जिस पर नाना पाटेकर पूछ बैठे कि तू क्यों नहीं इसको फॉलो करता है?

13 लोग ऐसे भी जो घर में सोने आए, लेकिन फिर कभी जगे नहीं: तमिलनाडु में जहरीली शराब से अब तक 56 मौतें, चुप्पी...

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कॉन्ग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे को तमिलनाडु में जहरीली शराब से हुई मौतों के मामले में एक पत्र लिखा है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -