Saturday, November 26, 2022
Homeबड़ी ख़बरहोली खेल रहे BJP विधायक को दिन-दहाड़े गोली मारकर हमलावर हुए फरार

होली खेल रहे BJP विधायक को दिन-दहाड़े गोली मारकर हमलावर हुए फरार

लखीमपुर की एसपी पूनम का कहना है कि भाजपा विधायक योगेश वर्मा उस समय अपनी पार्टी के दफ्तर में कार्यकर्ताओं और समर्थकों के साथ होली खेल रहे थे, जब उन्हें गोली मारी गई।

उत्तर प्रदेश में गुरुवार (मार्च 21, 2019) दोपहर 3 बजे लखीमपुर के विधायक योगेश वर्मा को होली मिलन के दौरान कुछ बदमाशों ने गोली मार दी, जिससे वो घायल हो गए। उन्हें पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया जहाँ अब उन्हें खतरे से बाहर बताया जा रहा है।

इस घटना में संतोषजनक बात यह रही कि गोली योगेश के पैर में घुटने के नीचे लगी जिससे उनकी जान बच गई। मामला दर्ज होने के बाद इसकी जाँच शुरू हो चुकी है। पुलिस का कहना है कि हमलावार मौके पर ही फरार हो गए थे।

लखीमपुर की एसपी पूनम का कहना है कि भाजपा विधायक योगेश वर्मा उस समय अपनी पार्टी के दफ्तर में कार्यकर्ताओं और समर्थकों के साथ होली खेल रहे थे, जब उन्हें गोली मारी गई। अस्पताल में अभी उनका इलाज चल रहा है और हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। पूनम ने बताया कि केस दर्ज कर लिया गया है और जाँच जारी है।

इसके अलावा एएनआई द्वारा ट्वीट में लखीमपुर खीरी के जिलाधिकारी एस सिंह ने बताया कि योगेश वर्मा लोगों से मिल रहे थे, उसी दौरान उनकी बहसबाजी शुरू हो गई और उन्हें गोली मार दी गई।

उन्होंने बताया कि योगेश अभी खतरे से बाहर हैं और कुछ भी बता नहीं पा रहे हैं, लेकिन जाँच जारी है। खबरों की मानें तो अंदाजा लगाया जा रहा है कि हमला करने वाले बदमाश खनन माफिया गिरोह के हो सकते हैं।

बता दें कि पिछले साल नवंबर में राजस्थान के प्रतापगढ़ से भी लगभग इसी तरह का मामला का सामने आया था, जहाँ भाजपा के नेता समरथ कुमावत की बाइक सवार बदमाशों ने क्रूरता से हत्या कर दी थी। यह हमला भी दिन दहाड़े हुआ था जहाँ पहले 4 बदमाशों ने उन्हें गोली मारी थी और फिर तलवार से उनकी गर्दन को अलग कर दिया था।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘अपनी मर्जी से गई, पापा के साथ नहीं रहना’: वसीम अकरम के कमरे से बरामद हुई राजस्थान के कॉन्ग्रेस नेता की बेटी, पिता ने...

कॉन्ग्रेस नेता गोपाल केसावत ने अपनी बेटी का अपहरण का केस दर्ज करवाया था। राजस्थान पुलिस अभिलाषा और उसके दोस्त वसीम अकरम को लेकर जयपुर पहुँची।

भारत आते ही ‘सेलुलर जेल’ पहुँचा G-20 प्रतिनिधिमंडल, वीर सावरकर ने गुजारे थे यहाँ जिंदगी के 10 साल

जी-20 बैठक के लिए भारत आया प्रतिनिधि मंडल उस सेलुलर जेल को देखने भी गया जहाँ वीर सावरकर को अंग्रेजों ने एक दशक से ज्यादा बंद कर रखा था।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
235,641FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe