Friday, July 30, 2021
Homeबड़ी ख़बरहोली खेल रहे BJP विधायक को दिन-दहाड़े गोली मारकर हमलावर हुए फरार

होली खेल रहे BJP विधायक को दिन-दहाड़े गोली मारकर हमलावर हुए फरार

लखीमपुर की एसपी पूनम का कहना है कि भाजपा विधायक योगेश वर्मा उस समय अपनी पार्टी के दफ्तर में कार्यकर्ताओं और समर्थकों के साथ होली खेल रहे थे, जब उन्हें गोली मारी गई।

उत्तर प्रदेश में गुरुवार (मार्च 21, 2019) दोपहर 3 बजे लखीमपुर के विधायक योगेश वर्मा को होली मिलन के दौरान कुछ बदमाशों ने गोली मार दी, जिससे वो घायल हो गए। उन्हें पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया जहाँ अब उन्हें खतरे से बाहर बताया जा रहा है।

इस घटना में संतोषजनक बात यह रही कि गोली योगेश के पैर में घुटने के नीचे लगी जिससे उनकी जान बच गई। मामला दर्ज होने के बाद इसकी जाँच शुरू हो चुकी है। पुलिस का कहना है कि हमलावार मौके पर ही फरार हो गए थे।

लखीमपुर की एसपी पूनम का कहना है कि भाजपा विधायक योगेश वर्मा उस समय अपनी पार्टी के दफ्तर में कार्यकर्ताओं और समर्थकों के साथ होली खेल रहे थे, जब उन्हें गोली मारी गई। अस्पताल में अभी उनका इलाज चल रहा है और हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। पूनम ने बताया कि केस दर्ज कर लिया गया है और जाँच जारी है।

इसके अलावा एएनआई द्वारा ट्वीट में लखीमपुर खीरी के जिलाधिकारी एस सिंह ने बताया कि योगेश वर्मा लोगों से मिल रहे थे, उसी दौरान उनकी बहसबाजी शुरू हो गई और उन्हें गोली मार दी गई।

उन्होंने बताया कि योगेश अभी खतरे से बाहर हैं और कुछ भी बता नहीं पा रहे हैं, लेकिन जाँच जारी है। खबरों की मानें तो अंदाजा लगाया जा रहा है कि हमला करने वाले बदमाश खनन माफिया गिरोह के हो सकते हैं।

बता दें कि पिछले साल नवंबर में राजस्थान के प्रतापगढ़ से भी लगभग इसी तरह का मामला का सामने आया था, जहाँ भाजपा के नेता समरथ कुमावत की बाइक सवार बदमाशों ने क्रूरता से हत्या कर दी थी। यह हमला भी दिन दहाड़े हुआ था जहाँ पहले 4 बदमाशों ने उन्हें गोली मारी थी और फिर तलवार से उनकी गर्दन को अलग कर दिया था।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

20 से ज्यादा पत्रकारों को खालिस्तानी संगठन से कॉल, धमकी- 15 अगस्त को हिमाचल प्रदेश के CM को नहीं फहराने देंगे तिरंगा

खालिस्तान समर्थक सिख फॉर जस्टिस ने हिमाचल प्रदेश के 20 से अधिक पत्रकारों को कॉल कर धमकी दी है कि 15 अगस्त को सीएम तिरंगा नहीं फहरा सकेंगे।

‘हमारे बच्चों की वैक्सीन विदेश क्यों भेजी’: PM मोदी के खिलाफ पोस्टर पर 25 FIR, रद्द करने से सुप्रीम कोर्ट का इनकार

सुप्रीम कोर्ट ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आलोचना वाले पोस्टर चिपकाने को लेकर दर्ज एफआईआर को रद्द करने से इनकार कर दिया।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
112,014FollowersFollow
394,000SubscribersSubscribe