Sunday, July 25, 2021
HomeराजनीतिNCP की बेहूदा क़रतूत: कुत्ते के गले में डाली मोदी, अमित शाह और CBI...

NCP की बेहूदा क़रतूत: कुत्ते के गले में डाली मोदी, अमित शाह और CBI के नाम की तख़्ती

एनसीपी का आरोप है कि सीबीआई, मोदी सरकार के पालतू कुत्ते की तरह बर्ताव कर रही है और मोदी सरकार भी सीबीआई का इस्तेमाल कर रही है।


बंगाल में सीएम ममता बनर्जी और सीबीआई के बीच हुए विवाद के बाद अब मध्य प्रदेश में भी इसका असर दिखाई दे रहा है। ममता बनर्जी के समर्थन में आई राष्ट्रवादी कॉन्ग्रेस पार्टी (NCP) के कार्यकर्ताओं ने मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में सीबीआई के ख़िलाफ़ विरोध प्रदर्शन किया।

इस प्रदर्शन के दौरान एनसीपी के कार्यकर्ताओं नें कुत्तों के गले में पीएम नरेंद्र मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह की तख्तियाँ डाली। साथ ही सरकार पर आरोप मढ़ा कि सरकार ने सीबीआई का दुरुपयोग किया है।

प्रदेश की राजधानी में एनसीपी के मुखिया शरद पवार की पार्टी के कार्यकर्ताओं ने सीबीआई के ख़िलाफ़ जो विरोध प्रदर्शन किया उसकी तस्वीरें एनएनआई द्वारा ट्वीट की गई। जिसमें दिख रहा है कि कुत्ते के गले में डली हुई तख्ती में उन्होंने लिखा हुआ था, “मोदी और शाह की सीबीआई।”

एनसीपी के कार्यकर्ताओं ने इन तख़्तियों पर पीएम मोदी और शाह के ख़िलाफ़ नारे भी लिखे हुए थे। एनसीपी का आरोप है कि सीबीआई, मोदी सरकार के पालतू कुत्ते की तरह बर्ताव कर रही है और मोदी सरकार भी सीबीआई का इस्तेमाल कर रही है।

बता दें कि हाल ही में प्रदेश में सत्ता का परिवर्तन हुआ है। ऐसे में एनसीपी द्वारा किए गए इस प्रदर्शन से पूरे प्रदेश में सीबीआई मामले में राजनीति तेज़ होने के आसार हैं।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

राजस्थान में भगवा ध्वज फाड़ने वाले कॉन्ग्रेस MLA को लोगों ने दौड़ा-दौड़ाकर पीटा: वायरल वीडियो का FactChek

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दिख रहा है कि लाठी-डंडा लिए भीड़ एक शख्स को दौड़ा-दौड़ाकर पीट रही है।

दैनिक भास्कर के ₹2,200 करोड़ के फर्जी लेनदेन की जाँच कर रहा है IT विभाग: 700 करोड़ की आय पर टैक्स चोरी का खुलासा

मीडिया समूह की तलाशी में छह वर्षों में ₹700 करोड़ की आय पर अवैतनिक कर, शेयर बाजार के नियमों का उल्लंघन और लिस्टेड कंपनियों से लाभ की हेराफेरी के आयकर विभाग को सबूत मिले हैं।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
111,067FollowersFollow
393,000SubscribersSubscribe