NCP की बेहूदा क़रतूत: कुत्ते के गले में डाली मोदी, अमित शाह और CBI के नाम की तख़्ती

एनसीपी का आरोप है कि सीबीआई, मोदी सरकार के पालतू कुत्ते की तरह बर्ताव कर रही है और मोदी सरकार भी सीबीआई का इस्तेमाल कर रही है।


बंगाल में सीएम ममता बनर्जी और सीबीआई के बीच हुए विवाद के बाद अब मध्य प्रदेश में भी इसका असर दिखाई दे रहा है। ममता बनर्जी के समर्थन में आई राष्ट्रवादी कॉन्ग्रेस पार्टी (NCP) के कार्यकर्ताओं ने मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में सीबीआई के ख़िलाफ़ विरोध प्रदर्शन किया।

इस प्रदर्शन के दौरान एनसीपी के कार्यकर्ताओं नें कुत्तों के गले में पीएम नरेंद्र मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह की तख्तियाँ डाली। साथ ही सरकार पर आरोप मढ़ा कि सरकार ने सीबीआई का दुरुपयोग किया है।

प्रदेश की राजधानी में एनसीपी के मुखिया शरद पवार की पार्टी के कार्यकर्ताओं ने सीबीआई के ख़िलाफ़ जो विरोध प्रदर्शन किया उसकी तस्वीरें एनएनआई द्वारा ट्वीट की गई। जिसमें दिख रहा है कि कुत्ते के गले में डली हुई तख्ती में उन्होंने लिखा हुआ था, “मोदी और शाह की सीबीआई।”

- विज्ञापन - - लेख आगे पढ़ें -

एनसीपी के कार्यकर्ताओं ने इन तख़्तियों पर पीएम मोदी और शाह के ख़िलाफ़ नारे भी लिखे हुए थे। एनसीपी का आरोप है कि सीबीआई, मोदी सरकार के पालतू कुत्ते की तरह बर्ताव कर रही है और मोदी सरकार भी सीबीआई का इस्तेमाल कर रही है।

बता दें कि हाल ही में प्रदेश में सत्ता का परिवर्तन हुआ है। ऐसे में एनसीपी द्वारा किए गए इस प्रदर्शन से पूरे प्रदेश में सीबीआई मामले में राजनीति तेज़ होने के आसार हैं।

शेयर करें, मदद करें:
Support OpIndia by paying for content

यू-ट्यूब से

ज़्यादा पढ़ी गईं ख़बरें

अरविन्द केजरीवाल

2 AAP विधायक केजरीवाल जी की तरफ बढ़े, एक ने ऐसा मुक्का मारा कि चश्मा गिर गया, कपिल मिश्रा का क्लेम

अभी तक ऑपइंडिया द्वारा यह सत्यापित नहीं हो पाया है कि केजरीवाल वास्तव में पिटे गए हैं या नहीं। ऐसी किसी हरक़त की तारीफ नहीं की जा सकती। यह कड़ी निंदा का विषय है। फिर भी, हम उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करते हैं।
अंबेदकर मूर्ति

रहमत अली ने दलित किशोरी से 2 बार की अश्लील हरकत: मुस्लिम गुंडों ने तोड़ी अम्बेदकर मूर्ति, महिलाओं को पीटा

रहमत अली ने खुलेआम दलित किशोरी के घर में घुसकर की अश्लील हरकत। दलितों द्वारा विरोध करने पर मुस्लिम गुंडों ने न सिर्फ़ महिलाओं व दिव्यांग की पिटाई की बल्कि अम्बेदकर की मूर्ति को भी क्षतिग्रस्त कर दिया।
NDTV की काली तस्वीर

NDTV वालों के लिए लिए स्त्री का अपमान सिर्फ ‘तंज’ है, सेक्सिज़्म तो चलता है

दिक्कत है मामले की गंभीरता और शब्दों के चुनाव से छिछोरेपन को, सेक्सिस्ट बयान को, नारीविरोधी शब्दों को 'तंज' और 'ज़ुबानी जंग' के नाम पर ऐसे प्रस्तुत करना जैसे इतना तो चलता है।
उदित राज

देश का सबसे ‘बड़ा’ दलित नेता और ‘बयानवीर’ उदित राज का कटा टिकट – ये हैं कारण

महेश गिरी को जब पता चला कि उनकी जगह गंभीर को टिकट दिया गया है, उन्होंने तुरंत ट्वीट कर उन्हें शुभकामनाएँ दी जबकि 'बयानवीर' उदित राज जरा सी देरी क्या हुई, पार्टी को ही धमकाने लगे। जानिए उन्हें टिकट से नदारद रखने के पीछे क्या रहे कारण?
सलमान खुर्शीद

‘योगी जी से कहिए, रिश्ते में मैं उनका बाप लगता हूँ’: कॉन्ग्रेस नेता सलमान खुर्शीद

CM योगी द्वारा बाटला आतंकियों से सम्बन्ध पर उठाए सवाल से बौखलाए सलमान खुर्शीद ने कहा, "मुझे खुशी है योगी मुझसे लड़ाई मानते हैं, अगर उन्होंने मेरे बारे में कुछ कहा है तो जब चाहे जहाँ चाहे मुझसे बहस कर लें।"
जीडी बख्शी

VISTARA एयरलाइंस और जीडी बख्शी मामला: वामपंथी ट्रोलों के मुँह पर जोरदार तमाचा, घर पहुँच माँगी माफी

विस्तारा ने कंपनी के दो सीनियर ऑफिसर्स को रिटायर्ड मेजर जनरल बख्शी के घर भेजकर माफी माँगने का सराहनीय कदम उठाया। इस पर बख्शी ने फेसबुक पोस्ट किया कि यह सैनिक की भावनाओं के लिए एक सम्मानजनक कदम है।
विशाल भारद्वाज

अगर एक हत्या करने वाला गोडसे आतंकी है तो ‘अल्लाहु अकबर’ बोलकर लाशें बिछाने वाले कौन?

विशाल भारद्वाज के अनुसार वैचारिक मतभेदों के आधार पर किसी की हत्या करना आतंकवाद है। क्या आतंकवाद इतना सामान्य है? इस्लामिक और वामपंथी आतंकवाद को ढँकने के लिए विशाल की ये कोशिश कॉन्ग्रेस के 'हिन्दू आतंकवाद' नैरेटिव का ही हिस्सा है।
रोहित शेखर तिवारी हत्याकांड

रोहित शेखर हत्याकांड में बड़ा ख़ुलासा: पत्नी अपूर्वा ने दबाया था गला, रोहित के Affair से थी परेशान

अपूर्वा और रोहित शेखर ने झगड़े के कारण एक-दूसरे का गला दबाया था। हत्या की रात रोहित का फोन कौन चला रहा था? एनडी तिवारी की करोड़ों की संपत्ति कहाँ गई? रात के 11 बजे अपूर्वा ने किसको कॉल किया था? क्या गला दबाने से पहले रोहित को ज़हर दिया गया था?
T20 रिकॉर्ड

326 रन, 20 ओवर: 2 शतक, 30 छक्का – 25 गेंद में सेंचुरी ठोक बनाया नया World Record

पहला अर्द्धशतक उन्होंने 'धीमा' खेलते हुए बनाया - 15 गेंदों में। फिर न जाने क्या हुआ और किन-किन गेंदबाजों के साथ हुआ, अगले 10 गेंदों में उनका शतक बन चुका था। मतलब कुल 25 गेंदों में शतक - मतलब दूसरा अर्द्धशतक भयंकर 'तेज' खेलते हुए। जॉर्ज मुनसे ने जो खेल दिखाया, ICC को भी...
सनी देओल

एन्टी नेशनल्स को चुन-चुनकर लाहौर छोड़ने के लिए बनेगा पृथक ‘तारा पाजी’ मंत्रालय

समर्थकों का तो यहाँ तक भी कहना है कि जिस तरह से ‘तारा पाजी’ ने गदर फिल्म में चारों ओर से दुश्मनों से घिरे होने के बावजूद भी हैंडपंप उखाड़ कर खलबली मचा दी थी, उन्हें भाजपा में जोड़ने में बहुत देर की गई है। राष्ट्रवादियों का कहना है कि मोदी जी ने...

ताज़ा ख़बरें

हमसे जुड़ें

33,684फैंसलाइक करें
6,996फॉलोवर्सफॉलो करें
54,646सब्सक्राइबर्ससब्सक्राइब करें

ज़रूर पढ़ें

शेयर करें, मदद करें: