NCP की बेहूदा क़रतूत: कुत्ते के गले में डाली मोदी, अमित शाह और CBI के नाम की तख़्ती

एनसीपी का आरोप है कि सीबीआई, मोदी सरकार के पालतू कुत्ते की तरह बर्ताव कर रही है और मोदी सरकार भी सीबीआई का इस्तेमाल कर रही है।


बंगाल में सीएम ममता बनर्जी और सीबीआई के बीच हुए विवाद के बाद अब मध्य प्रदेश में भी इसका असर दिखाई दे रहा है। ममता बनर्जी के समर्थन में आई राष्ट्रवादी कॉन्ग्रेस पार्टी (NCP) के कार्यकर्ताओं ने मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में सीबीआई के ख़िलाफ़ विरोध प्रदर्शन किया।

इस प्रदर्शन के दौरान एनसीपी के कार्यकर्ताओं नें कुत्तों के गले में पीएम नरेंद्र मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह की तख्तियाँ डाली। साथ ही सरकार पर आरोप मढ़ा कि सरकार ने सीबीआई का दुरुपयोग किया है।

प्रदेश की राजधानी में एनसीपी के मुखिया शरद पवार की पार्टी के कार्यकर्ताओं ने सीबीआई के ख़िलाफ़ जो विरोध प्रदर्शन किया उसकी तस्वीरें एनएनआई द्वारा ट्वीट की गई। जिसमें दिख रहा है कि कुत्ते के गले में डली हुई तख्ती में उन्होंने लिखा हुआ था, “मोदी और शाह की सीबीआई।”

- विज्ञापन - - लेख आगे पढ़ें -

एनसीपी के कार्यकर्ताओं ने इन तख़्तियों पर पीएम मोदी और शाह के ख़िलाफ़ नारे भी लिखे हुए थे। एनसीपी का आरोप है कि सीबीआई, मोदी सरकार के पालतू कुत्ते की तरह बर्ताव कर रही है और मोदी सरकार भी सीबीआई का इस्तेमाल कर रही है।

बता दें कि हाल ही में प्रदेश में सत्ता का परिवर्तन हुआ है। ऐसे में एनसीपी द्वारा किए गए इस प्रदर्शन से पूरे प्रदेश में सीबीआई मामले में राजनीति तेज़ होने के आसार हैं।

शेयर करें, मदद करें:
Support OpIndia by making a monetary contribution

बड़ी ख़बर

अलीगढ़
भीड़ ने जब मंदिर और पुलिस पर ज्यादा पथराव किया तो बदले में पुलिस ने पत्थरबाजों पर आँसू गैस के गोले छोड़े। इसके बाद वहाँ मौजूद लोगों में भगदड़ मच गई और धरना दे रहीं महिलाएँ भी भाग गईं। देहलीगेट और ऊपरकोट इलाके में सुबह से जारी जुलूस प्रदर्शनों में भीम आर्मी के कार्यकर्ता भी शामिल रहे।

सबसे ज़्यादा पढ़ी गईं ख़बरें

ताज़ा ख़बरें

हमसे जुड़ें

154,435फैंसलाइक करें
42,730फॉलोवर्सफॉलो करें
179,000सब्सक्राइबर्ससब्सक्राइब करें

ज़रूर पढ़ें

Advertisements
शेयर करें, मदद करें: