Friday, July 30, 2021
Homeरिपोर्टइमरान ने गाय इसलिए काटी कि होली पर सांप्रदायिक तनाव भड़के, दिल्ली पुलिस...

इमरान ने गाय इसलिए काटी कि होली पर सांप्रदायिक तनाव भड़के, दिल्ली पुलिस ने दबोचा

होली की सुबह (23 मार्च, 2019) पुलिस को कुछ महिलाओं ने हर्ष विहार इलाक़े में कटे हुए जानवरों के बारे में पुलिस को सूचित किया था। उन महिलाओं ने बताया कि खेत में जानवरों के कटे हुए अंग फैले हुए थे।

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने आज इमरान नाम के एक युवक को गिरफ्तार किया जिसने बताया कि होली के दिन वह अपने कुछ साथियों के साथ मिलकर दो समुदायों के बीच तनाव भड़काने की फ़िराक़ में था। इमरान का ताल्लुक एक व्यवसायी परिवार से है और मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उसके परिवार के लोग गाय और भैंसों की खरीद-बिक्री का व्यापार करते हैं।

होली के दिन इमरान ने अपने तीन और दोस्तों, परवेज, लुकमान और इंशालाहम, के साथ मिलकर गाय काटी थी और इसका मकसद यह था की साम्प्रदायिक तनाव बढ़े। पुलिस द्वारा पूछने पर इमरान ने कबूला कि उसने होली के दिन हर्ष विहार इलाक़े में एक गाय काटी थी। इमरान आपराधिक रिकॉर्ड वाला व्यक्ति है।

इससे पहले, होली की सुबह (23 मार्च, 2019) पुलिस को कुछ महिलाओं ने हर्ष विहार इलाक़े में कटे हुए जानवरों के बारे में पुलिस को सूचित किया था। उन महिलाओं ने बताया कि खेत में जानवरों के कटे हुए अंग फैले हुए थे। मामले की संवेदनशीलता को देखते हुए पुलिस ने वहाँ चौकसी बढ़ा दी थी और जाँच शुरू कर दी गई थी।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

राजस्थान: चुनाव में कर्जमाफी का वादा… अब मुकर गई कॉन्ग्रेसी सरकार, किसानों को मिल रहे कुर्की के नोटिस

प्रदेश में तमाम किसान हैं जिन्होंने 1 लाख रुपए से लेकर साढ़े 3 लाख रुपए तक लोन लिया था, और अब उनके पास नोटिस गए हैं। बैंक उन्हें कुर्की के नोटिस भेज रहा है।

सिद्धू के नाम ऑडियो, कॉन्ग्रेस कार्यकर्ता की आत्महत्या: कहा – ‘पार्टी को 30 साल दिए, शादी भी नहीं… कोई फायदा नहीं’

ऑडियो के मुताबिक किसी प्लॉट संबंधी एक मामले में बाजवा को फँसाने की तैयारी चल रही थी, इसी से आहत होकर उन्होंने आत्महत्या का फैसला किया।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
111,980FollowersFollow
394,000SubscribersSubscribe