Monday, June 21, 2021
Home सोशल ट्रेंड गधा पीठ पर सवार: इमाम ने कहा- ये है इमरान खान का नया पाकिस्तान...

गधा पीठ पर सवार: इमाम ने कहा- ये है इमरान खान का नया पाकिस्तान और ये West को कोसते हैं, देखें VIDEO

फतेह के मित्र और इस्लामी कट्टरपंथ के खिलाफ बोलने के लिए मशहूर ऑस्ट्रेलिया के ईरानी इमाम मोहम्मद तौहीदी ने भी वीडियो को शेयर करते हुए पाकिस्तान पर तंज़ कसा। उन्होंने लिखा, "ये वो लोग हैं जो पश्चिमी सभ्यता को गालियाँ देते हैं। कृपया इन्हें गौर से देख लें।"

गधों की सबसे बड़ी आबादी में से एक पालने वाले इमरान खान के नया पाकिस्तान में कौन सा नया तराना गढ़ा जा रहा है, इसका ट्विटर पर नज़ारा देखने को मिल रहा है। ट्विटर के एक वीडियो में पाकिस्तान के दो-तीन बाशिंदे मिल कर एक गधे को सीढ़ियाँ लगाकर बस की छत पर चढ़ा रहे हैं। इनमें से एक ने तो गधे को अपनी पीठ पर ढोया हुआ है! और आस-पास के लोग जिस तरह से आराम से देख रहे हैं, साफ़ ज़ाहिर है कि यह वहाँ पर आम बात है।

इस घटना का वीडियो पाकिस्तानी मूल के कनाडाई लेखक और पत्रकार तारिक फ़तेह ने शेयर किया है। और कैप्शन में लिखा है, “Donkey Kong.”

‘और यह लोग पश्चिमी सभ्यता को गरियाते हैं!’

फतेह के मित्र और इस्लामी कट्टरपंथ के खिलाफ बोलने के लिए मशहूर ऑस्ट्रेलिया के ईरानी इमाम मोहम्मद तौहीदी ने भी वीडियो को शेयर करते हुए पाकिस्तान पर तंज़ कसा। उन्होंने लिखा, “ये वो लोग हैं जो पश्चिमी सभ्यता को गालियाँ देते हैं। कृपया इन्हें गौर से देख लें।”

चीन के साथ प्रमुख व्यापार जिंस

पाकिस्तान की अर्थव्यवस्था में गधे कितने ज़रूरी हैं, इसका अंदाज़ा इस बात से लगाया जा सकता है कि पाकिस्तान के पास दुनिया की तीसरी सबसे बड़ी (50 लाख) गधों की आबादी है। यही नहीं, वह गधों को चीन को बेचकर, जहाँ उन्हें मारकर उनके चमड़े से पारंपरिक चीनी दवाएँ बनाने के लिए उनकी हमेशा माँग बनी रहती है, पाकिस्तान अपना विदेशी कर्ज पाटने की उम्मीद पाले है। यही नहीं, अपनी बदहाल अर्थव्यवस्था को सुधारने के लिए पाकिस्तान इसके पहले बालों का निर्यात भारी मात्रा में करने का भी काम कर चुका है।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘पापा को क्यों जलाया’: मुकेश के 9 साल के बेटे ने पंचायत को सुनाया दर्द, टिकैत ने दी ‘इलाज’ करने की धमकी

BKU के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत ने कहा कि सरकार मानने वाली नहीं है, इसीलिए 'इलाज' करना पड़ेगा। टिकैत ने किसानों को अपने-अपने ट्रैक्टरों के साथ तैयार रहने की भी सलाह दी।

जिसकी नींव पर बुलंद हुआ संघ का वट वृक्ष, जिसने गुरु की जगह भगवा ध्वज को किया स्थापित

केशव बलिराम हेडगेवार ने सरसंघचालक रहते जो आदर्श स्थापित किए उसके कारण ही RSS अपनी सशक्त उपस्थिति दर्ज करा रहा है। अपने कर्मपथ पर अडिग़ है।

राम मंदिर वाले चंपत राय पर अभद्र टिप्पणी, फर्जी दस्तावेज शेयर किए: पूर्व एंकर, महिला समेत 3 पर FIR

फेसबुक पोस्ट में गाली-गलौज की भाषा का भी उपयोग किया गया था और साथ ही हिन्दुओं की भावनाओं को ठेस पहुँचाने वाली बातें थीं। आरोपितों में एक महिला भी शामिल है।

‘आरोग्यम् परमम् भाग्यम्’: PM मोदी ने कोरोना महामारी में योग का महत्व समझाया, संत तिरुवल्लुवर और गीता को किया उद्धृत

प्रधानमंत्री ने याद दिलाया कि हमारे ऋषियों-मुनियों ने योग के लिए "समत्वम् योग उच्यते" ये परिभाषा दी थी। उन्होंने सुख-दुःख में समान रहने, संयम को एक तरह से योग का पैरामीटर बनाया था।

‘उठो भारत, अपनी आध्यात्मिकता से जगत पर विजय प्राप्त करो’: हर समय और काल की जरूरत है योग

संपूर्ण मानवता के लिए भारत की दी हुई सौगात है योग। योग मात्र आसन, प्राणायाम और मुद्राएँ ही नहीं हैं, बल्कि योग जीवन जीने की एक पद्धति है।

पृथ्वी की गति, आकार, समय, संख्या, अंतरिक्ष… इस्लाम-ईसाई धर्म के उदय से पहले फल-फूल चुकी थी सनातन ज्ञान परंपरा

सनातन ज्ञान परंपरा को समझेंगे तो पाएँगे कि खगोल से लेकर धातु विज्ञान, गणित, चिकित्सा और अन्य कई क्षेत्रों में भारतीयों का योगदान...

प्रचलित ख़बरें

वो ब्राह्मण राजा, जिनका सिर कलम कर दिया गया: जिन मुस्लिमों को शरण दी, उन्होंने ही अरब से युद्ध में दिया धोखा

राजा दाहिर ने जब कई दिनों तक शरण देने की एवज में खलीफा के उन दुश्मनों से मदद माँगी, तो उन्होंने कहा, "हम आपके आभारी हैं, लेकिन हम इस्लाम की फौज के खिलाफ तलवार नहीं उठा सकते। हम जा रहे हैं।"

70 साल का मौलाना, नाम: मुफ्ती अजीजुर रहमान; मदरसे के बच्चे से सेक्स: Video वायरल होने पर केस

पीड़ित छात्र का कहना है कि परीक्षा में पास करने के नाम पर तीन साल से हर जुम्मे को मुफ्ती उसके साथ सेक्स कर रहा था।

असम में 2 बच्चों की नीति (Two-Child Policy) लागू, ‘भय का माहौल है’ का रोना रो रहे लोग

असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्व सरमा ने राज्य सरकार की योजनाओं का लाभ उठाने के लिए 2 बच्चों की नीति को लागू करने का फैसला किया है।

2 से अधिक बच्चे हैं तो सुविधाओं में कटौती, सरकारी नौकरी भी नहीं: UP में जनसंख्या नियंत्रण कानून पर काम शुरू

बड़ा मुद्दा ये है कि किस समय सीमा के आधार पर ऐसे अभिभावकों को कानून के दायरे में लाया जाए और सरकारी नौकरी में उनके लिए क्या नियम तय किए जाएँ।

‘नाइट चार्ज पर भेजो रं$* सा*$ को’: दरगाह परिसर में ‘बेपर्दा’ डांस करना महिलाओं को पड़ा महंगा, कट्टरपंथियों ने दी गाली

यूजर ने मामले में कट्टरपंथियों पर निशाना साधते हुए पूछा है कि ये लोग दरगाह में डांस भी बर्दाश्त नहीं कर सकते और चाहते हैं कि मंदिर में किसिंग सीन हो।

‘राम मंदिर में नहीं हुआ है कोई घोटाला’: ‘AAP नेता’ ने संजय सिंह पर लगाया पार्टी फंड चुराने का आरोप, बताया चाटुकार और झूठा

रत्नेश मिश्रा ने संजय सिंह को 'चाटुकार' बताते हुए कहा कि उन्होंने भ्रष्टाचार विरोधी आंदोलन से निकली पार्टी को भ्रष्टाचारी बना दिया।
- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
105,140FollowersFollow
392,000SubscribersSubscribe