Tuesday, August 3, 2021
Homeसोशल ट्रेंडगधा पीठ पर सवार: इमाम ने कहा- ये है इमरान खान का नया पाकिस्तान...

गधा पीठ पर सवार: इमाम ने कहा- ये है इमरान खान का नया पाकिस्तान और ये West को कोसते हैं, देखें VIDEO

फतेह के मित्र और इस्लामी कट्टरपंथ के खिलाफ बोलने के लिए मशहूर ऑस्ट्रेलिया के ईरानी इमाम मोहम्मद तौहीदी ने भी वीडियो को शेयर करते हुए पाकिस्तान पर तंज़ कसा। उन्होंने लिखा, "ये वो लोग हैं जो पश्चिमी सभ्यता को गालियाँ देते हैं। कृपया इन्हें गौर से देख लें।"

गधों की सबसे बड़ी आबादी में से एक पालने वाले इमरान खान के नया पाकिस्तान में कौन सा नया तराना गढ़ा जा रहा है, इसका ट्विटर पर नज़ारा देखने को मिल रहा है। ट्विटर के एक वीडियो में पाकिस्तान के दो-तीन बाशिंदे मिल कर एक गधे को सीढ़ियाँ लगाकर बस की छत पर चढ़ा रहे हैं। इनमें से एक ने तो गधे को अपनी पीठ पर ढोया हुआ है! और आस-पास के लोग जिस तरह से आराम से देख रहे हैं, साफ़ ज़ाहिर है कि यह वहाँ पर आम बात है।

इस घटना का वीडियो पाकिस्तानी मूल के कनाडाई लेखक और पत्रकार तारिक फ़तेह ने शेयर किया है। और कैप्शन में लिखा है, “Donkey Kong.”

‘और यह लोग पश्चिमी सभ्यता को गरियाते हैं!’

फतेह के मित्र और इस्लामी कट्टरपंथ के खिलाफ बोलने के लिए मशहूर ऑस्ट्रेलिया के ईरानी इमाम मोहम्मद तौहीदी ने भी वीडियो को शेयर करते हुए पाकिस्तान पर तंज़ कसा। उन्होंने लिखा, “ये वो लोग हैं जो पश्चिमी सभ्यता को गालियाँ देते हैं। कृपया इन्हें गौर से देख लें।”

चीन के साथ प्रमुख व्यापार जिंस

पाकिस्तान की अर्थव्यवस्था में गधे कितने ज़रूरी हैं, इसका अंदाज़ा इस बात से लगाया जा सकता है कि पाकिस्तान के पास दुनिया की तीसरी सबसे बड़ी (50 लाख) गधों की आबादी है। यही नहीं, वह गधों को चीन को बेचकर, जहाँ उन्हें मारकर उनके चमड़े से पारंपरिक चीनी दवाएँ बनाने के लिए उनकी हमेशा माँग बनी रहती है, पाकिस्तान अपना विदेशी कर्ज पाटने की उम्मीद पाले है। यही नहीं, अपनी बदहाल अर्थव्यवस्था को सुधारने के लिए पाकिस्तान इसके पहले बालों का निर्यात भारी मात्रा में करने का भी काम कर चुका है।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘भाई (दाऊद) के घर से बात कर रहा हूँ, कराची से रॉकेट मारूँगा’: रिपोर्ट में दावा- छोटा शकील ने किया कॉल, परमबीर सिंह से...

परमबीर सिंह जब पुलिस कमिश्नर थे, जब छोटा शकील ने एक कारोबारी को फोन कर के 3 बार धमकी दी। ये मामला परमबीर सिंह पर रंगदारी माँगने के आरोपों से जुड़ा है।

टोक्यो ओलंपिक सेमीफाइनल: बेल्जियम से हारी भारतीय हॉकी टीम, 41 साल बाद सोने का ख्वाब टूटा

भारतीय हॉकी टीम का मुकाबला टोक्यो ओलंपिक के सेमीफाइनल में बेल्जियम के साथ हुआ। बेल्जियम ने भारत को 5-2 से हराया और फाइनल में पहुँच गई।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
112,708FollowersFollow
395,000SubscribersSubscribe