गधा पीठ पर सवार: इमाम ने कहा- ये है इमरान खान का नया पाकिस्तान और ये West को कोसते हैं, देखें VIDEO

फतेह के मित्र और इस्लामी कट्टरपंथ के खिलाफ बोलने के लिए मशहूर ऑस्ट्रेलिया के ईरानी इमाम मोहम्मद तौहीदी ने भी वीडियो को शेयर करते हुए पाकिस्तान पर तंज़ कसा। उन्होंने लिखा, "ये वो लोग हैं जो पश्चिमी सभ्यता को गालियाँ देते हैं। कृपया इन्हें गौर से देख लें।"

गधों की सबसे बड़ी आबादी में से एक पालने वाले इमरान खान के नया पाकिस्तान में कौन सा नया तराना गढ़ा जा रहा है, इसका ट्विटर पर नज़ारा देखने को मिल रहा है। ट्विटर के एक वीडियो में पाकिस्तान के दो-तीन बाशिंदे मिल कर एक गधे को सीढ़ियाँ लगाकर बस की छत पर चढ़ा रहे हैं। इनमें से एक ने तो गधे को अपनी पीठ पर ढोया हुआ है! और आस-पास के लोग जिस तरह से आराम से देख रहे हैं, साफ़ ज़ाहिर है कि यह वहाँ पर आम बात है।

इस घटना का वीडियो पाकिस्तानी मूल के कनाडाई लेखक और पत्रकार तारिक फ़तेह ने शेयर किया है। और कैप्शन में लिखा है, “Donkey Kong.”

‘और यह लोग पश्चिमी सभ्यता को गरियाते हैं!’

फतेह के मित्र और इस्लामी कट्टरपंथ के खिलाफ बोलने के लिए मशहूर ऑस्ट्रेलिया के ईरानी इमाम मोहम्मद तौहीदी ने भी वीडियो को शेयर करते हुए पाकिस्तान पर तंज़ कसा। उन्होंने लिखा, “ये वो लोग हैं जो पश्चिमी सभ्यता को गालियाँ देते हैं। कृपया इन्हें गौर से देख लें।”

चीन के साथ प्रमुख व्यापार जिंस

- विज्ञापन - - लेख आगे पढ़ें -

पाकिस्तान की अर्थव्यवस्था में गधे कितने ज़रूरी हैं, इसका अंदाज़ा इस बात से लगाया जा सकता है कि पाकिस्तान के पास दुनिया की तीसरी सबसे बड़ी (50 लाख) गधों की आबादी है। यही नहीं, वह गधों को चीन को बेचकर, जहाँ उन्हें मारकर उनके चमड़े से पारंपरिक चीनी दवाएँ बनाने के लिए उनकी हमेशा माँग बनी रहती है, पाकिस्तान अपना विदेशी कर्ज पाटने की उम्मीद पाले है। यही नहीं, अपनी बदहाल अर्थव्यवस्था को सुधारने के लिए पाकिस्तान इसके पहले बालों का निर्यात भारी मात्रा में करने का भी काम कर चुका है।

शेयर करें, मदद करें:
Support OpIndia by making a monetary contribution

बड़ी ख़बर

पीएम मोदी
"कॉन्ग्रेस के एक नेता ने कहा कि यह फैसला देश को बर्बाद कर देगा। 3 महीने हो गए हैं, क्या देश बर्बाद हो गया? एक और कॉन्ग्रेस नेता ने कहा कि 370 हटाकर हमने कश्मीर को खो दिया है। क्या हमने कश्मीर खो दिया है?"

सबसे ज़्यादा पढ़ी गईं ख़बरें

ताज़ा ख़बरें

हमसे जुड़ें

97,842फैंसलाइक करें
18,519फॉलोवर्सफॉलो करें
103,000सब्सक्राइबर्ससब्सक्राइब करें

ज़रूर पढ़ें

Advertisements
शेयर करें, मदद करें: