Saturday, July 13, 2024
Homeरिपोर्टअंतरराष्ट्रीयपंजाबी हीरो अरमान धालीवाल पर US में कुल्हाड़ी से वार, खून से लथपथ होकर...

पंजाबी हीरो अरमान धालीवाल पर US में कुल्हाड़ी से वार, खून से लथपथ होकर भी हमलावर को जमीन पर पटका: घटना CCTV में कैद

घटना कैलिफोर्निया के 3685 ग्रैंड ओक्स में प्लैनेट फिटनेस जिम में हुई। विवाद शॉपिंग सेंटर के पार्किंग में शुरू हुआ था। जहाँ बिना उकसावे के संदिग्ध हमलावर ने अरमान पर चाकू और कुल्हाड़ी से हमला किया।

पंजाबी फिल्मों के अभिनेता अरमान धालीवाल पर अमेरिका के एक जिम में जानलेवा हमला हुआ है। इस हमले में अरमान बुरी तरह घायल हो गए। उनकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। हमले से जुड़ा एक वीडियो भी सामने आया है जो सोशल मीडिया पर वायरल है। वीडियो में हमलावर और जख्मी अरमान नजर आ रहे हैं।

मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक धारदार हथियारों से लैश हमलावर जिम में अरमान के साथ हाथापाई करता नजर आ रहा है। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि अरमान ने बहादुरी के साथ हमलावर को दबोच लिया। मौका मिलते ही उन्होंने हमलावर को पटक दिया। इस बीच अरमान धालीवाल के शरीर पर कई चोटें आ गई। बताया जा रहा है कि उनके जख्मों पर कई टाँके लगाए गए हैं। फिलहाल वो खतरे से बाहर हैं।

लोकल मीडिया रिपोर्टों की मानें तो घटना कैलिफोर्निया के 3685 ग्रैंड ओक्स में प्लैनेट फिटनेस जिम में हुई। विवाद शॉपिंग सेंटर के पार्किंग में शुरू हुआ था। जहाँ बिना उकसावे के संदिग्ध हमलावर ने अरमान पर चाकू और कुल्हाड़ी से हमला किया। हमलावर की पहचान रोनाल्ड विकास चंद के तौर पर हुई है। रोनाल्ड पर हत्या के प्रयास और मारपीट से संबंधित धाराएँ लगाई गई हैं। मामले की जाँच की जा रही है।

अरमान ने अपने फैंस के लिए फेसबुक पोस्ट के जरिए पैगाम भी दिया है। उन्होंने लिखा है कि वो अभी बोल पाने में असमर्थ हैं। इसलिए वो किसी का फोन रिसीव नहीं कर पा रहे हैं। उन्होंने कहा, “मैं ठीक होते ही सबसे बात करूँगा। प्यार फैलाएँ नफरत नहीं।”

अरमान धालीवाल पंजाब के मानसा के रहने वाले हैं। धालीवाल ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी। इसके बाद पंजाबी गानों और कुछ पंजाबी फिल्मों में भी हाथ आजमाया। उनकी फिल्में ज्यादा चल नहीं सकीं। अरमान ने बॉलीवुड की फिल्म जोधा अकबर में भी किरदार अदा किया था।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

लालू यादव ने हाथ जोड़ अनिल अंबानी को किया प्रणाम, प्रियंका चतुर्वेदी ने एन्जॉय किया ‘यादगार क्षण’: अनंत अंबानी की शादी में I.N.D.I. नेताओं...

अखिलेश यादव अपनी बेटी और पत्नी डिंपल के साथ समारोह में मौजूद रहे। यहाँ तक कि कॉन्ग्रेस नेता सलमान ख़ुर्शीद भी अपने परिवार के साथ भोज खाने के लिए पहुँचे।

‘अमेरिका की उप-राष्ट्रपति ने राहुल गाँधी से फोन पर की बात, दुनिया मानती है अगला PM’: कॉन्ग्रेस इकोसिस्टम के साथ-साथ मीडिया ने चलाई खबर,...

खुद को लेखक बताने वाले हर्ष तिवारी ने दावा किया कि लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष बनने के बाद राहुल गाँधी का कद काफी बढ़ गया है, दुनिया उन्हें अगले प्रधानमंत्री के रूप में देख रही है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -