Monday, October 18, 2021
Homeरिपोर्टअंतरराष्ट्रीयपादरी ने कोरोना को सुनाया मौत का फरमान, ईश्वरीय उपचार के लिए TV स्क्रीन...

पादरी ने कोरोना को सुनाया मौत का फरमान, ईश्वरीय उपचार के लिए TV स्क्रीन छूने को बोला: देखें मजेदार Video

भीड़ को सम्बोधित करते हुए कोपलैंड ने जीसस के नाम पर COVID-19 को सजा देने का ऐलान किया। हास्यास्पद रूप से कोपलैंड ने वुहान वायरस को सम्बोधित करते हुए कहा- मैं तुम्हारे खिलाफ जजमेंट देता हूँ, ऐ शैतान, ऐ विध्वंसक, ऐ हत्यारे, भाग जा यहाँ से। भाग जा इस राष्ट्र से। मैं तेरे खिलाफ निर्णय देता हूँ।

अमेरिका के ईसाई धर्म प्रचारक पादरी केनेथ कोपलैंड जिसे लोगों को बेवकूफ बना कर ठगने के लिए जाना जाता है, ने घोषणा की कि वुहान कोरोना वायरस को गॉड ने ‘समाप्त’ कर दिया है। एक भीड़ को सम्बोधित करते हुए कोपलैंड ने जीसस के नाम पर COVID-19 को सजा देने का ऐलान किया। हास्यास्पद रूप से कोपलैंड ने वुहान वायरस को सम्बोधित करते हुए कहा- मैं तुम्हारे खिलाफ जजमेंट देता हूँ, ऐ शैतान, ऐ विध्वंसक, ऐ हत्यारे, भाग जा यहाँ से। भाग जा इस राष्ट्र से। मैं तेरे खिलाफ निर्णय देता हूँ।

ईसाई धर्म प्रचारक केनेथ कोपलैंड ने आगे इस वायरस के लिए तुरंत वैक्सीनेशन की भी माँग की। कोपलैंड कहता है, “मैं तुम्हें अँधेरा कहता हूँ। तुमने मुझे क्रोधित किया है। जिस तरह गॉड ने ईडन के बगीचे में तुम्हारे सिर पर पैर रख तुम्हें आदेश दिया था उसी तरह मैं तुम्हें आदेश देता हूँ कि अपने पेट के बल लेट कर घिसटो। ये समाप्त हो गया। ये खत्म हो गया। और संयुक्त राज्य अमेरिका फिर से स्वस्थ और अच्छा हो गया है।”

मंच पर मौजूद कोपलैंड के सहयोगी ने इसके बाद कहना शुरू कर दिया कि कोरोना COVID-19 की रूह अब खत्म हो चुकी है। उसने कहा “अब ये मर चुका है, ये खत्म हुआ।”, जिस पर कोपलैंड ने अपनी सहमति दी। कोपलैंड का सहयोगी यहीं नहीं रुका। उसने आगे कहा कि इस वायरस ने अपनी इच्छाशक्ति खो दी है और यह अप्रासंगिक हो चुका है। जिस पर प्रतिक्रिया देते हुए कोपलैंड ने अपनी घड़ी पर नजर डाली और कहा,”हाँ ठीक 12 बजे दोपहर, 29 मार्च को इस वायरस का खात्मा हो गया है।”

कोरोना वायरस को “समाप्त” कर देने के बाद वो सब एक सुर में, “ईश्वर की प्रशंसा करो, जीसस को शुक्रिया कहो” चिल्लाने लगे। जबकि वर्ल्डमीटर ( Worldometer ) के हिसाब से अमेरिका में 29 से 30 मार्च के बीच 333 नए कोरोना संक्रमण के केस सामने आए।

पहली बार ऐसा नहीं है कि कोपलैंड ने कोई अजीबोगरीब बयान दिया है। इस महीने के शुरुआत में भी उसने टेलीविजन के माध्यम से ही कोरोना वायरस को ठीक करने का दावा किया था। उसने अपने दर्शकों से कहा था कि ईश्वरीय उपचार पाने के लिए बस अपनी टेलीविजन स्क्रीन को ही छू लें।

यूएस बेस्ड मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कोपलैंड एक धोखेबाज और फ्रॉड है, जो जादू के जरिए उपचार करने का दावा करता है। इस पर ये भी आरोप है कि इसने 2006 के हैती भूकंप पीड़ितों के लिए फंडिंग करने का झूठ कहा था। ये कोरोना वायरस को लेकर भी लगातार भ्रामक जानकारियाँ फैला रहा है।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

कश्मीर घाटी में गैर-कश्मीरियों को सुरक्षाबलों के कैंप में शिफ्ट करने की एडवाइजरी, आईजी ने किया खंडन

घाटी में गैर-कश्मीरियों को सुरक्षाबलों के कैंप में शिफ्ट करने की तैयारी। आईजी ने किया खंडन।

दुर्गा पूजा जुलूस में लोगों को कुचलने वाला ड्राइवर मोहम्मद उमर गिरफ्तार, नदीम फरार, भीड़ में कई बार गाड़ी आगे-पीछे किया था

भोपाल में एक कार दुर्गा पूजा विसर्जन में शामिल श्रद्धालुओं को कुचलती हुई निकल गई। ड्राइवर मोहम्मद उमर गिरफ्तार। साथ बैठे नदीम की तलाश जारी।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
129,546FollowersFollow
411,000SubscribersSubscribe