Monday, July 15, 2024
Homeरिपोर्टअंतरराष्ट्रीयटेस्ला प्रमुख के 76 वर्षीय पिता एरोल मस्क को मिला स्पर्म डोनेट करने का...

टेस्ला प्रमुख के 76 वर्षीय पिता एरोल मस्क को मिला स्पर्म डोनेट करने का ऑफर, हाल ही में बेटी के साथ संबंधों को स्वीकार कर मचाई थी सनसनी

"उन्होंने मुझे कोई पैसे की पेशकश नहीं की है, लेकिन उन्होंने मुझे फर्स्ट क्लास की ट्रैवेल और फाइव स्टार होटल में रुकने की सुविधा और उस तरह की कई अन्य चीजों की पेशकश की है।"

अपनी सौतेली बेटी के साथ संबंध बनाने और बच्चे पैदा करने की बात कहकर सबको चकित कर देने वाले टेस्ला प्रमुख एलोन मस्क (Elon Musk) के पिता एरोल मस्क (Errol Musk) एक बार फिर से चर्चा में हैं। इस बार उन्होंने दावा किया है कि एक कंपनी ने उनसे संपर्क कर अपना स्पर्म डोनेट करने की माँग की है, ताकि धरती पर एलोन मस्क जैसे कई सारे व्यक्तियों को पैदा किया जा सके।

ब्रिटिश टैबलॉयड द सन को 18 जुलाई 2022 को दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने ये खुलासा किया है। उनका कहना है कि कंपनी अगली पीढ़ी के एलोन मस्क बनाना चाहती है। उन्होंने कहा, “कोलंबिया में एक कंपनी है जो चाहती है कि मैं हाई क्लास कोलंबियाई महिलाओं को गर्भवती करने के लिए अपने शुक्राणु दान (Sprem Donation) करूँ, क्योंकि वे कहते हैं कि एलोन के पास क्यों जाएँ जब वे एलोन को बनाने वाले वास्तविक व्यक्ति के पास जा सकते हैं?”

उन्होंने कहा कि उन्हें उनकी सेवाओं के लिए किसी भी तरह का कोई भुगतान नहीं किया गया है, लेकिन अगर वो स्पर्म डोनेट करने के लिए सहमत होते हैं तो उन्हें कई तरह के भत्ते मिल सकते हैं।

दक्षिण अफ्रीकी मूल के निवासी एरोल (76) कहते हैं, “उन्होंने मुझे कोई पैसे की पेशकश नहीं की है, लेकिन उन्होंने मुझे फर्स्ट क्लास की ट्रैवेल और फाइव स्टार होटल में रुकने की सुविधा और उस तरह की कई अन्य चीजों की पेशकश की है।” जब उनसे ये पूछा गया कि क्या वो बिना पैसे के ही अपने स्पर्म को दे देंगे तो उन्होंने कहा, “क्यों नहीं।”

बेटी के साथ संबंधों को किया था स्वीकार

गौरतलब है कि हाल ही में एरोल मस्क ने चौंकाने वाला खुलासा करते हुए कहा था कि वह अपनी 35 वर्षीय सौतेली बेटी जाना बेजुइडेनहौट (Jana Bezuidenhout) के साथ रिश्ते में थे। उससे उनके दो बच्चे हैं। तीन साल पहले 2019 में उनकी सौतेली बेटी ने गुपचुप तरीके से उनके दूसरे बच्चे को जन्म दिया था। दोनों की पहली संतान 2017 में पैदा हुई थी। एरोल मस्क का कहना था, “हमने पृथ्वी पर केवल एक चीज के लिए जन्म लिया है और वो है बच्चे पैदा करना।”

जाना बेजुइडेनहौट एरोल की दूसरी पत्नी हाइड बेजुइडेनहौट की बेटी हैं, जिनसे उन्होंने 1979 में एलोन मस्क की माँ मेय हल्दमैन मस्क से अलग होने के बाद शादी की थी। एरोल के दो बच्चे हैं जाना और एलन मस्क। एरोल ने इस बात को स्वीकार किया था कि बेटी के साथ संबंधों के बारे में जानने के बाद से एलन मस्क अभी भी उनसे नफरत करते हैं। वे ये सोचते हैं कि कुछ भी हो वह उनकी बहन है। भले ही सौतेली हो।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

कर्नाटक के उपमुख्यमंत्री DK शिवकुमार को सुप्रीम कोर्ट से झटका, चलती रहेगी आय से अधिक संपत्ति मामले CBI की जाँच: दौलत के 5 साल...

सुप्रीम कोर्ट ने कर्नाटक के उपमुख्यमंत्री डीके शिवकुमार को आय से अधिक संपत्ति मामले में CBI जाँच से राहत देने से मना कर दिया है।

मंगलौर के बहाने समझिए मुस्लिमों का वोटिंग पैटर्न: उत्तराखंड की जिस विधानसभा से आज तक नहीं जीता कोई हिन्दू, वहाँ के चुनाव परिणामों से...

मंगलौर में हाल के विधानसभा उपचुनावों में कॉन्ग्रेस ने भाजपा को हराया। इस चुनाव में मुस्लिम वोटिंग का पैटर्न भी एक बार फिर साफ़ हो गया।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -