Saturday, July 20, 2024
Homeरिपोर्टअंतरराष्ट्रीयजिस पति के साथ बिताए 50 साल, उसी ने ड्रग्स दे देकर 83 लोगों...

जिस पति के साथ बिताए 50 साल, उसी ने ड्रग्स दे देकर 83 लोगों से रेप करवाया: फ्रांस की घटना, 51 गिरफ्तार

फ्रांस पुलिस को इस मामले का पता चलने के बाद वो यूएसबी ड्राइव बरामद कर ली गई है। छानबीन में सामने आया है कि डोमिनिक 2011-20 तक यगही काम कर रहा था। उसकी शादी को 50 साल से ज्यादा हो चुके हैं। दोनों के तीन बच्चे भी है।

फ्रांस के मजान से हैवानियत का एक नया मामला सामने आया है। वहाँ एक ऐसे व्यक्ति को पकड़ा गया है जो पिछले दस साल से अपनी पत्नी को ड्रग्स के नशे में बेहोश रख रहा था और फिर बाद में दूसरे आदमियों को बुलाकर उसका रेप करवा रहा था।

मीडिया में आई जानकारी के अनुसार, इस शख्स ने अपनी पत्नी का 83 लोगों से 92 बार रेप कराया था। इनमें से 51 को गिरफ्तार कर लिया गया है। ये लोग 26 से 73 साल तक की उम्र के हैं। इनमें कोई ड्राइवर है तो कोई वर्क और कोई फायरमैन या जर्नलिस्ट है। पुलिस को अन्य दोषियों की भी तलाश है।

पति की पहचान डोमिनिक के तौर पर हुई है। वह हर रोज महिला रात के खाने में ड्रग्स मिलाकर देता था। इसके बाद वो गेस्ट बुलाता था और उनसे कहता था कि वो उसकी पत्नी का रेप करें। इस दौरान ये शख्स उनकी वीडियो भी रिकॉर्ड करता था। अजीबोगरीब बात यह है कि इन वीडियोज को सेव भी Abuses फाइल बनाकर सेव करता था।

पुलिस को इस मामले का पता चलने के बाद वो यूएसबी ड्राइव बरामद कर ली गई है। छानबीन में सामने आया है कि डोमिनिक 2011-20 तक यगही काम कर रहा था। उसकी शादी को 50 साल से ज्यादा हो चुके हैं। दोनों के तीन बच्चे भी है।

पुलिस ने बताया कि उन्हें इस शख्स की करतूत का तब पता चला था जब उसने 3 साल पहले चेंजिंग रूम में एक महिला को रिकॉर्ड करने का प्रयास किया। पकड़े जाने के बाद इसके कम्प्युटर की चेकिंग हुई तो वहाँ तमाम फाइलें मिलीं। जाँचकर्ताओं ने पाया है कि महिला के साथ 92 बार यौन शोषण हुआ और 83 लोगों ने इसे आकर किया। गिरफ्तार हुए लोगों के अलावा बाकियों की पहचान होना अभी बाकी है।

पुलिस ने बताया कि ये शख्स जब अपनी पत्नी के पास लोगों को भेजता था तो उन्हें तंबाकू खाने से या पर्फ्यूम लगाने से मना करता था क्योंकि इससे उसकी बीवी उठ सकती थी। इसके अलावा वो उन लोगों के हाथ गर्म पानी से धुलवाता था ताकि एकदम तापमान बदलने से बीवी की आँख न खुले और उनसे कपड़े उतारने को भी किचन में कहता था कि ताकि बेडरूम में कोई कपड़ा न छूट जाए।

पकड़े जाने के बाद कुछ आरोपितों ने कहा है कि उन्हें नहीं पता था कि उस शख्स की पत्नी की बगैर मर्जी के ये सब हो रहा है। एक ने तो ये भी कहा है कि वो रेप नहीं था उसकी पत्नी को पता था कि उसके साथ क्या हो रहा है। वहीं बीवी के बारे में बता दें कि साल 2020 में जब उससे पूछताछ हुई थी तो उसने अपने पति को महान व्यक्ति बताया था और कहा था कि उसे नहीं पसंद अगर उसके मन में किसी के लिए फीलिंग न हो और कोई उसे छुए। हालाँकि जब पुलिस ने उसे रेपों के बारे में बताया तो उसने जानकारी दी कि शायद उसका पति उसे ड्रग्स देता था जिसकी वजह से वो अचेत हो जाती थी। महिला के मेडिकल परीक्षण में सामने कि सेक्सुअली ट्रांसमिटिड डिसीज से पीड़ित है।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

घुमंतू (खानाबदोश) पूजा खेडकर: जिसका बाप IAS, वो गुलगुलिया की तरह जगह-जगह भटक बिताई जिंदगी… इसी आधार पर बन गई MBBS डॉक्टर

पूजा खेडकर ने MBBS में नाम लिखवाने से लेकर IAS की नौकरी पास करने तक में नाम, उम्र, दिव्यांगता, अटेंप्ट और आय प्रमाण पत्र में फर्जीवाड़ा किया।

फैक्ट चेक’ की आड़ लेकर भारत में ‘प्रोपेगेंडा’ फैलाने की तैयारी कर रहा अमेरिका, 1.67 करोड़ रुपए ‘फूँक’ तैयार कर रहा ‘सोशल मीडिया इन्फ्लूएंसर्स’...

अमेरिका कथित 'फैक्ट चेकर्स' की फौज को तैयार करने की योजना को चतुराई से 'डिजिटल लिटरेसी' का नाम दे रहा है, लेकिन इनका काम होगा भारत में अमेरिकी नरेटिव को बढ़ावा देना।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -