Saturday, May 18, 2024
Homeरिपोर्टअंतरराष्ट्रीयइमरान खान की 'जादूगरनी' बीवी को फ़ौज के मुखिया ने फँसाया? बोले पूर्व PM...

इमरान खान की ‘जादूगरनी’ बीवी को फ़ौज के मुखिया ने फँसाया? बोले पूर्व PM – ये जंगलराज, छोड़ूँगा नहीं

इमरान खान ने धमकी देते हुए कहा, "अगर मेरी बीवी को कुछ हुआ तो मैं असीम मुनीर को नहीं छोड़ूँगा, जब तक मैं जिंदा हूँ मैं असीम मुनीर को नहीं छोड़ूँगा। मैं उनके असंवैधानिक और गैरकानूनी कदमों का पर्दाफाश करूँगा।"

जेल में बंद पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान ने देश के सेना प्रमुख जनरल असीम मुनीर पर अपनी बीवी बुशरा बीबी की कैद के लिए सीधे तौर पर जिम्मेदार होने का आरोप लगाया है। पाकिस्तान के पूर्व पीएम इमरान खान ने पाक आर्मी चीफ पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि अगर उनकी बीवी को कुछ होता है, तो वो मुनीर को छोड़ेंगे नहीं।

अदियाला जेल में पत्रकारों से बातचीत में इमरान खान ने पाकिस्तान सेना प्रमुख जनरल असीम मुनीर पर अपनी बीवी की कैद के लिए सीधे तौर पर जिम्मेदार होने का आरोप लगाते हुए अनुचित सजा और धमकियों का दावा किया।

इमरान खान के आधिकारिक ‘एक्स’ अकाउंट पर एक लंबी पोस्ट शेयर की गई है, जिसमें लिखा है, ”मेरी बीवी को दी गई सजा में जनरल आसिम मुनीर सीधे तौर पर शामिल हैं।” उन्होंने दावा किया कि बुशरा को दोषी ठहराने वाले न्यायाधीश ने कहा है कि उन्हें यह फैसला देने के लिए मजबूर किया गया था।

इमरान खान ने धमकी देते हुए कहा, “अगर मेरी बीवी को कुछ हुआ तो मैं असीम मुनीर को नहीं छोड़ूँगा, जब तक मैं जिंदा हूँ मैं असीम मुनीर को नहीं छोड़ूँगा। मैं उनके असंवैधानिक और गैरकानूनी कदमों का पर्दाफाश करूँगा।”

खान ने कहा कि देश में जंगल का कानून है और सब कुछ “जंगल के राजा” द्वारा किया जा रहा है। जंगल के राजा का मतलब सेना प्रमुख मुनीर से है। उन्होंने आरोप लगाया, ”जंगल का राजा चाहे तो नवाज शरीफ के सारे मामले माफ कर दिए जाते हैं और जब वह चाहे तो हमें पाँच दिन में तीन मामलों में सजा दे दी जाती है।”

बता दें कि 49 वर्षीय बुशरा बीबी को भ्रष्टाचार के मामले के साथ-साथ 71 वर्षीय खान के साथ अवैध विवाह के मामले में भी दोषी ठहराया गया है। वर्तमान में उन्हें इस्लामाबाद के उपनगरीय इलाके में उनके ही बानी गाला स्थित घर में हिरासत में रखा गया है, जबकि इमरान खान जेल में बंद हैं।

गौरतलब है कि बुशरा बीबी को पाकिस्तान में जादूगरनी कहा जाता है। आरोप ये भी लगते हैं कि इमरान खान को प्रधानमंत्री पद तक पहुँचाने में उन्होंने जादू-टोने का इस्तेमाल किया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, पाकिस्तान में ऐसी अफवाह है कि बुशरा बीबी के पास रहस्यमयी शक्तियाँ हैं।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘अनुच्छेद 370 को हमने कब्रिस्तान में गाड़ दिया, इसे वापस नहीं लाया जा सकता’: PM मोदी बोले- अलगाववाद को खाद-पानी देने वाली कॉन्ग्रेस ने...

पीएम मोदी ने कहा, "आजादी के बाद गाँधी जी की सलाह पर अगर कॉन्ग्रेस को भंग कर दिया गया होता, तो आज भारत कम से कम पाँच दशक आगे होता।

स्वाति मालीवाल पर AAP का यूटर्न: पहले पार्टी ने कहा कि केजरीवाल के पीए विभव ने की बदतमीजी, अब महिला सांसद के आरोप को...

कल तक स्वाति मालीवाल के साथ खड़ा रहने का दावा करने वाली आम आदमी पार्टी ने अब यू टर्न ले लिया है और विभव कुमार के बचाव में खड़ी है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -