Wednesday, September 28, 2022
Homeरिपोर्टअंतरराष्ट्रीयभारतीय भैंस ने बांग्लादेश में मचाई तबाही: एक महिला की मौत, 7 घायल -...

भारतीय भैंस ने बांग्लादेश में मचाई तबाही: एक महिला की मौत, 7 घायल – भैंस के खिलाफ FIR दर्ज

थाना इंचार्ज ने जानकारी देते हुए बताया कि गाँव गौरंगोला की 65 वर्षीय महिला सफ़िया बेगम पत्नी मुख्तार हुसैन ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

भारत से बांग्लादेश की सीमा में अचानक से एक भैंस चली गई। उसने सीमा के निकटवर्ती गाँव में ग्रामीणों पर हमला बोल दिया। इस हमले में 7 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। इसी बीच अस्पताल में भर्ती कराने से पहले ही एक बांग्लादेशी महिला ने दम तोड़ दिया। इस के बाद बांग्लादेश पुलिस ने भारतीय भैंस को हिरासत में लेकर उसके ख़िलाफ़ मुकदमा दर्ज किया है।

द डेली स्टार न्यूज़ की ख़बर के मुताबिक ओसीए ने ग्रामीणों के हवाले से बताया कि भारत से एक भैंस पुटिया सीमा क्षेत्र के निकट से प्रवेश कर गई। पुटिया गाँव को पार करने के बाद भैंस ने नजदीकी गाँव गौरंगोला में घुसकर ग्रामीणों पर हमला कर दिया। इस दौरान भैंस ने गाँव में काफी देर तक तांडव मचाया, जिसमें गाँव के करीब आठ लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

वहीं सूचना मिलने पर पहुँची पुलिस ने सभी घायलों को कमिला के विभिन्न अस्पतालों में इलाज के लिए भर्ती कराया। हालाँकि अभी तक सभी घायलों के नामों की जानकारी नहीं हो सकी है। वहीं संबंधित थाना इंचार्ज ने जानकारी देते हुए बताया कि इसी बीच गाँव गौरंगोला की 65 वर्षीय महिला सफ़िया बेगम पत्नी मुख्तार हुसैन ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

Pak में दूध, अंडे, मुर्गी, भैंस-बकरी से आएगा इंकलाब: आर्थिक परेशानियों का इमरान खान ने दिए 5 समाधान

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘मन की अयोध्या तब तक सूनी, जब तक राम न आए’: PM मोदी ने याद किया लता दीदी का भजन, अयोध्या के भव्य ‘लता...

पीएम मोदी ने बताया कि जब अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए भूमिपूजन संपन्न हुआ था, तो उनके पास लता दीदी का फोन आया था, वो काफी खुश थीं।

‘UPA के समय ही IB ने किया था आगाह, फिर भी PFI को बढ़ने दिया गया’: पूर्व मेजर जनरल का बड़ा खुलासा, कहा –...

PFI पर बैन का स्वागत करते हुए मेजर जनरल SP सिन्हा (रिटायर्ड) ने ऑपइंडिया को बताया कि ये संगठन भारतीय सेना के समांतर अपनी फ़ौज खड़ी कर रहा था।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
224,793FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe