Thursday, September 29, 2022
Homeरिपोर्टअंतरराष्ट्रीयहीरोइन ने लीक किए प्राइवेट मैसेज, दावा- शेन वार्न ने की गंदी बात, ऑस्ट्रेलिया...

हीरोइन ने लीक किए प्राइवेट मैसेज, दावा- शेन वार्न ने की गंदी बात, ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर को ‘सनकी’ भी बताया

चैट से पता चलता है कि पूर्व क्रिकेटर ने जेसिका को दो हफ्तों में 4 बार से ज्यादा बार मिलने को कहा था। जेसिका ने इसके बाद उन्हें मैसेज करना बंद कर दिया और उन्हें ब्लॉक भी किया।

ऑस्ट्रेलिया के मशहूर क्रिकेटरों में शुमार शेन वार्न पर रिएलिटी टीवी की स्टार एक्ट्रेस जेसिका पावर ने गंदे मैसेज भेजने का आरोप लगाया है। अपने दावों को साबित करने के लिए उन्होंने इंस्टाग्राम पर स्क्रीनशॉट भी शेयर किए हैं। इसमें 30 साल की जेसिका पावर ने 52 साल के वॉर्न को कहा हुआ है कि वो होटल कमरे में उनसे नहीं मिलना चाहतीं क्योंकि वो ‘उस तरह की लड़की’ नहीं हैं।

जेसिका पावर ने शेयर की चैट की तस्वीर

चैट से पता चलता है कि पूर्व क्रिकेटर ने जेसिका को दो हफ्तों में 4 बार से ज्यादा बार मिलने को कहा था। जेसिका ने इसके बाद उन्हें मैसेज करना बंद कर दिया और उन्हें ब्लॉक भी किया। चैट के एक मैसेज में देख सकते हैं जिसमें जेसिका शेन से कहती हैं कि वो उनसे मिलना जरूर चाहेंगी लेकिन होटल के कमरे में नहीं। वह लिखती हैं, “मैं उस तरह की लड़की नहीं हूँ।”

बता दें कि ये पहली बार नहीं है जब किसी महिला ने शेन वार्न के बर्ताव पर अपनी शिकायत दर्ज की हो। इससे पहले भी वार्न अपनी हरकतों के कारण विवाद का हिस्सा बने हैं। जेसिका ने बिग ब्रदर वीआईपी के एक हालिया एपिसोड पर भी उनके व्यवहार पर बात रखी थी। उन्होंने वार्न के संदेशों को अनुचित कहा था। इसके अलावा वह पूर्व क्रिकेटर को सनकी तक कहती हैं। 

उन्होंने शेन वार्न को कहा था, “जब मैंने वॉर्न से कहा कि जो मेसेज आप भेज रहे हैं वह ठीक नहीं हैं तो वह असल में ‘एक्स-रेटेड’ मेसेज भेजने लगे। मुझे बस लगा कि मैं ये सब नहीं सह सकती। अब मुझे समझ आता है कि वो हमेशा मुश्किल में क्यों पड़ जाते हैं।” जेसिका ने वार्न को कहा भी था कि उन्हें लग नहीं रहा था कि वो मैसेज वार्न उन्हें भेज रहे हैं।

एक अन्य मॉडल एली गोन्साल्वेज ने भी शेन पर गलत मैसेज भेजने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा था कि उन्हें भी वार्न ने बाहर चलने को कहा था लेकिन उनके पास इन सबके लिए समय नहीं था क्योंकि वो 13 साल से एक रिश्ते में थी। वहीं जेसिका संदेशों के बारे में और गहराई से बताते हुए कहती हैं कि एक बार शेन ने उनसे पूछा कि क्या वो ‘hi’ कह सकते हैं, इस पर जेसिका ने कहा “मैं काटती नहीं हूँ।” लेकिन शेन ने इस संदेश के बदले कहा, “अगर मैं काटने को कहूँ तो…” इस पर एक्ट्रेस ने कहा, “तुम मेरे बाप की उम्र के हो।” जेसिका ने बताया कि उन्हें बेहद अश्लील संदेश भेजे गए। जैसे कोई नंगा है और दीवार की तरफ घुटनों के बल बैठ कर कुछ कर रहा है। ये थोड़ा ग्राफिक में था और अश्लील था।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

कैसा है वह ‘साहेब कोना’ जहाँ पहली बार हिंदू बने ईसाई: 1906 में जहाँ से भागे थे पादरी, 2022 में हमें भागना पड़ा

छत्तीसगढ़ के खड़कोना में 1906 में पहली बार हिंदुओं का धर्मांतरण हुआ। उसके बाद जो सिलसिला शुरू हुआ, उसने जशपुर को ईसाई धर्मांतरण के बड़े केंद्र में बदल दिया।

‘गौमूत्र पियो, गोबर खाओ हरा@*$’: बर्मिंघम में ‘अल्लाह-हू-अकबर’ बोल हिंदू मंदिर पर टूटी कट्टरपंथियों की भीड़, PM मोदी को दी माँ की गाली; Videos...

ब्रिटेन के बर्मिंघम में हिंदू मंदिर पर इस्लामी भीड़ ने हमला किया। वहाँ हिंदुओं को तो गंदी गालियाँ दी ही गईं। साथ में पीएम मोदी की माँ को भी गाली बकते कट्टरपंथी सुनाई पड़े।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
225,129FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe