Monday, July 26, 2021
Homeरिपोर्टअंतरराष्ट्रीय4 मर्दों से फँसी है बीवी: न्यूड तस्वीर से शौहर को हुआ शक, सुपरग्‍लू...

4 मर्दों से फँसी है बीवी: न्यूड तस्वीर से शौहर को हुआ शक, सुपरग्‍लू से सील कर दिया प्राइवेट पार्ट

अवैध संबंध के शक में मुमो ने बीवी को बाँधकर उसके प्राइवेट पार्ट को सुपरग्‍लू से सील कर दिया था। आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है और महिला को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। मेडिकल रिपोर्ट में महिला के प्राइवेट पार्टी को काफी नुकसान पहुँचने की बात कही गई है।

अफ्रीकी देश केन्‍या से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। यहाँ के एक शख्‍स ने अवैध संबंधों के शक में अपनी बीवी के प्राइवेट पार्ट को सील कर दिया। डेली मेल की रिपोर्ट के मुताबिक 36 वर्षीय डेनिस मुमो काम के सिलसिले में ज्‍यादातर समय घर से बाहर रहता था। उसे शक था कि उसकी बीवी का 4 मर्दों के साथ अफेयर चल रहा है। उसने बीवी के मोबाइल में कुछ आपत्तिजनक मैसेज और तस्‍वीरें भी देखी थी।

इस मामले का पता तब चला जब महिला वाशरूम जाने के लिए छटपटा रही थी। पड़ोसियों ने उसे बचाया। बताया जा रहा है कि अवैध संबंध के शक में मुमो ने बीवी को बाँधकर उसके प्राइवेट पार्ट को सुपरग्‍लू से सील कर दिया था। आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है और महिला को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। मेडिकल रिपोर्ट में महिला के प्राइवेट पार्टी को काफी नुकसान पहुँचने की बात कही गई है।

जाम्बियन ऑब्जर्वर की रिपोर्ट में कहा गया है कि जब वह अपने काम के सिलसिले में घर से बाहर दूसरे शहर जा रहा था, तब उसने इस घिनौनी वारदात को अंजाम दिया। हालाँकि पुलिस की पूछताछ में आरोपित शख्स ने जुर्म कुबूल कर लिया है और कहा कि वह अपनी शादी बचाना चाहता था। पुलिस ने घरेलू हिंसा के मामले में मुमो पर केस दर्ज कर लिया है। आरोपित के वकील ने भी महिला पर अवैध संबंध के मामले में केस दर्ज करने और आर्थिक दंड की माँग की है।

मुमो ने पुलिस पूछताछ में बताया कि उसे इस मामले का पता तब चला जब उसने बीवी के मोबाइल में उसकी न्‍यूड तस्‍वीरें देखी, जो किसी अन्‍य शख्‍स के साथ शेयर की गई थी। उसने ये तस्‍वीर पत्‍नी के प्राइवेट मैसेज में देखी थी और उधर से भी रिप्‍लाई आया था।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘हम आपको नहीं सुनेंगे…’: बॉम्बे हाईकोर्ट से जावेद अख्तर को झटका, कंगना रनौत से जुड़े मामले में आवेदन पर हस्तक्षेप से इनकार

जस्टिस शिंदे ने कहा, "अगर हम इस तरह के आवेदनों को अनुमति देते हैं तो अदालतों में ऐसे मामलों की बाढ़ आ जाएगी।"

सुप्रीम कोर्ट के जस्टिस रहे मदन लोकुर से पेगासस ‘इंक्वायरी’ करवाएँगी ममता बनर्जी, जिस NGO से हैं जुड़े उसे विदेशी फंडिंग

पेगासस मामले की जाँच के लिए गठित आयोग का नेतृत्व सुप्रीम कोर्ट के पूर्व न्यायाधीश मदन लोकुर करेंगे। उनकी नियुक्ति सीएम ममता बनर्जी ने की है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
111,294FollowersFollow
393,000SubscribersSubscribe