Tuesday, July 23, 2024
Homeरिपोर्टअंतरराष्ट्रीय4 मर्दों से फँसी है बीवी: न्यूड तस्वीर से शौहर को हुआ शक, सुपरग्‍लू...

4 मर्दों से फँसी है बीवी: न्यूड तस्वीर से शौहर को हुआ शक, सुपरग्‍लू से सील कर दिया प्राइवेट पार्ट

अवैध संबंध के शक में मुमो ने बीवी को बाँधकर उसके प्राइवेट पार्ट को सुपरग्‍लू से सील कर दिया था। आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है और महिला को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। मेडिकल रिपोर्ट में महिला के प्राइवेट पार्टी को काफी नुकसान पहुँचने की बात कही गई है।

अफ्रीकी देश केन्‍या से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। यहाँ के एक शख्‍स ने अवैध संबंधों के शक में अपनी बीवी के प्राइवेट पार्ट को सील कर दिया। डेली मेल की रिपोर्ट के मुताबिक 36 वर्षीय डेनिस मुमो काम के सिलसिले में ज्‍यादातर समय घर से बाहर रहता था। उसे शक था कि उसकी बीवी का 4 मर्दों के साथ अफेयर चल रहा है। उसने बीवी के मोबाइल में कुछ आपत्तिजनक मैसेज और तस्‍वीरें भी देखी थी।

इस मामले का पता तब चला जब महिला वाशरूम जाने के लिए छटपटा रही थी। पड़ोसियों ने उसे बचाया। बताया जा रहा है कि अवैध संबंध के शक में मुमो ने बीवी को बाँधकर उसके प्राइवेट पार्ट को सुपरग्‍लू से सील कर दिया था। आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है और महिला को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। मेडिकल रिपोर्ट में महिला के प्राइवेट पार्टी को काफी नुकसान पहुँचने की बात कही गई है।

जाम्बियन ऑब्जर्वर की रिपोर्ट में कहा गया है कि जब वह अपने काम के सिलसिले में घर से बाहर दूसरे शहर जा रहा था, तब उसने इस घिनौनी वारदात को अंजाम दिया। हालाँकि पुलिस की पूछताछ में आरोपित शख्स ने जुर्म कुबूल कर लिया है और कहा कि वह अपनी शादी बचाना चाहता था। पुलिस ने घरेलू हिंसा के मामले में मुमो पर केस दर्ज कर लिया है। आरोपित के वकील ने भी महिला पर अवैध संबंध के मामले में केस दर्ज करने और आर्थिक दंड की माँग की है।

मुमो ने पुलिस पूछताछ में बताया कि उसे इस मामले का पता तब चला जब उसने बीवी के मोबाइल में उसकी न्‍यूड तस्‍वीरें देखी, जो किसी अन्‍य शख्‍स के साथ शेयर की गई थी। उसने ये तस्‍वीर पत्‍नी के प्राइवेट मैसेज में देखी थी और उधर से भी रिप्‍लाई आया था।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘कोई भी कार्रवाई हो तो हमारे पास आइए’: हाईकोर्ट ने 6 संपत्तियों को लेकर वक्फ बोर्ड को दी राहत, सेन्ट्रल विस्टा के तहत इन्हें...

दिसंबर 2021 में सॉलिसिटर जनरल तुषार मेहता ने हाईकोर्ट को आश्वासन दिया था कि वक्फ बोर्ड की संपत्तियों को कोई नुकसान नहीं पहुँचाया जाएगा।

‘कागज़ पर नहीं, UCC को जमीन पर उतारिए’: हाईकोर्ट ने ‘तीन तलाक’ को बताया अंधविश्वास, कहा – ऐसी रूढ़िवादी प्रथाओं पर लगे लगाम

मध्य प्रदेश हाई कोर्ट ने कहा है कि समान नागरिक संहिता (UCC) को कागजों की जगह अब जमीन पर उतारने की जरूरत है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -