Thursday, September 29, 2022
Homeरिपोर्टअंतरराष्ट्रीय'तुम लोगों को UK में नहीं आने देंगे': दुर्गा मंदिर पर हमला करने वाले...

‘तुम लोगों को UK में नहीं आने देंगे’: दुर्गा मंदिर पर हमला करने वाले नकाबपोश की हिन्दुओं को धमकी, कहा – ‘हम यहीं हैं, नहीं करने देंगे कोई कार्यक्रम’

वीडियो में नकाबपोश इस्लामवादी ने बीजेपी और आरएसएस के हिंदू समर्थकों को धमकी देते हुए कहा कि यूके में उनका स्वागत नहीं किया जाएगा। उसने कहा, "यह बर्मिंघम की ओर से...

इंग्लैंड के लेस्टर (Leicester) में हिंदुओं और मंदिर पर हमला करने के बाद बर्मिंघम के स्मेथविक में मंगलवार (20 सितंबर, 2022) को लगभग 200 की मुस्लिम भीड़ ने अल्लाह-हू-अकबर का नारा लगाते हुए दुर्गा मंदिर को चारों तरफ से घेर लिया। इंग्लैंड के वेस्ट मिडलैंड्स के स्मेथविक शहर के स्पॉनलेन में स्थित दुर्गा भवन हिंदू सेंटर में कथित तौर पर साध्वी ऋतंभरा के कार्यक्रम का विरोध करने के लिए इकट्ठा हुए इस्लामवादियों में से एक ने भाजपा और RSS के समर्थकों को धमकी दी।

ये सब इसके बावजूद किया गया, जब इस कार्यक्रम को पहले ही रद्द कर दिया गया था। सोशल मीडिया पर इसका वीडियो भी वायरल हो रहा है।

वीडियो में नकाबपोश इस्लामवादी ने बीजेपी और आरएसएस के हिंदू समर्थकों को धमकी देते हुए कहा कि यूके में उनका स्वागत नहीं किया जाएगा। उसने कहा, “यह बर्मिंघम की ओर से बीजेपी और आरएसएस के हिंदू समर्थकों के लिए एक संदेश है। बर्मिंघम में तुम लोगों को नहीं आने दिया जाएगा है। लेस्टर में और यूके में कहीं भी तुम लोगों को नहीं आने देंगे। आपके किसी भी वक्ता को, नफरत फैलाने वाले को इस b*ls&&ht को आयोजित करने की अनुमति नहीं है।”

वह आगे कहता है कि वे लोग अब मंदिर के बाहर हैं। उसने दावा किया कि 200 से अधिक लोग कथित तौर पर शांतिपूर्ण विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। नकाबपोश कहता है, “हम केवल यह बताना चाहते हैं कि यदि आप यहाँ आते हैं, तो हम सब आपके लिए यहाँ होंगे। यूके के हिंदुओं से हमें कोई दिक्कत नहीं है, क्योंकि हम उनके साथ बड़े हुए हैं, लेकिन हम ‘आरएसएस और बीजेपी के समर्थकों’ को यूके में नहीं आने देंगे।”

इस्लामवादियों ने हिंदू मंदिर में ‘शांतिपूर्ण विरोध’ का आह्वान किया

इससे पहले ऑपइंडिया ने बताया था कि इस्लामवादियों ने बर्मिंघम में हिंदू मंदिर के बाहर विरोध करने का आह्वान किया था, जो साध्वी ऋतंभरा के कार्यक्रम के खिलाफ था, जिसे पहले से रद्द कर दिया गया था। हालाँकि, इसके बाद इस्लामवादी तथाकथित शांतिपूर्ण विरोध की आड़ में आगे आए। यह लेस्टर (Leicester) में हुए हिंदू विरोधी हमलों के जैसा था।

तथाकथित शांतिपूर्ण विरोध की आड़ में इंग्लैंड पुलिस की मौजूदगी में दुर्गा भवन को इस्लामी कट्टरपंथियों ने घेर लिया। इस दौरान उन्होंने जमकर हंगामा किया। कुछ तो मंदिर की दीवार पर भी चढ़ गए। मंदिर और मंदिर जाने वाले लोगों में खौफ पैदा करने के लिए इन लोगों ने ‘अल्लाह-हु-अकबर’ के नारे लगाए। साथ ही मंदिर की ओर मुँह करके हस्तमैथुन जैसे इशारे किए।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘सरकारी अधिकारी से लेकर PHD होल्डर, लाइब्रेरियन से लेकर तकनीशियन तक’: PFI में शामिल थे कई नामी लोग; ट्विटर ने अकॉउंट बंद किया, वेबसाइट...

प्रतिबंधित PFI के शीर्ष पदों को पूर्व सरकारी कर्मचारी, लाइब्रेरियन और पीएचडी होल्डर संभाल रहे थे। अब इसके सोशल मीडिया अकॉउंट बंद हो गए हैं।

दीपक त्यागी की सिर कटी लाश, हत्या पशुओं की गर्दन काटने वाले छूरे से: ‘दूसरे समुदाय की लड़की से प्रेम’ एंगल को जाँच रही...

मेरठ में दीपक त्यागी की गला काट कर हत्या। मृतक का दूसरे समुदाय की एक लड़की (हेयर ड्रेसर की बेटी) से प्रेम प्रसंग चल रहा था।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
225,030FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe