Saturday, May 18, 2024
Homeरिपोर्टअंतरराष्ट्रीय70 वर्षीय लिव-इन पार्टनर के सिर पर हथौड़ा मारा.. दोनों हाथ फिर सिर को...

70 वर्षीय लिव-इन पार्टनर के सिर पर हथौड़ा मारा.. दोनों हाथ फिर सिर को काटा: कमरे में बिखरे अंगों के साथ खर्राटे लेती मिली महिला

पड़ोसियों ने बताया कि दोनों संभवत: लिव-इन रिलेशन में रहते थे और पैसे और घरेलू कारणों को लेकर दोनों के बीच अक्सर झगड़े होते रहते थे। मृतक का परिवार उसी इलाके के एक अलग घर में रहता है और उसके 8 बच्चे भी हैं। मृतक और आरोपित के सात एक बच्ची भी रहती थी, जिसे आरोपित महिला ने मृतक की बेटी बताया, लेकिन डीएन जाँच से इनकार कर दिया।

पाकिस्तानी के कराची से मानवता को झकझोर देने वाली एक वारदात सामने आई है। कराची के सदर इलाके के एक फ्लैट के पास 70 वर्षीय एक व्यक्ति के शरीर के टुकड़े बिखरे हुए पाए गए हैं। इन टुकड़ों के पास ही 45 वर्षीय एक महिला भी गहरी नींद में खर्राटे लेती पाई गई। शक के आधार पर पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

पाकिस्तान के वरिष्ठ अधिकारी जुबैर नजीर शेख ने कहा, “हमें फोन आया था कि सदर इलाके में एक पुराने अपार्टमेंट की इमारत में एक फ्लैट के पास एक मानव हाथ के टुकड़े बिखरे पड़े हुए हैं। जब हमारी टीम ने पहुँचकर देखा तो महिला गहरी नींद में थी। उसके ऊपर मानव शरीर के कुछ हिस्से भी पड़े थे। शरीर के टुकड़ों को पूरे फ्लैट में बिखेरा गया था।”

पुलिस अधिकारी ने आगे कहा, “महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है। हमें उसके खून से सने कपड़े और शरीर को काटने के लिए इस्तेमाल किए गए औजार समेत कई अन्य सबूत मिले हैं।” हालाँकि, घटना कब हुई थी इसकी तारीख का पता नहीं चल पाया है, लेकिन माना जा रहा है कि वारदात को संभवत: इसी सप्ताह अंजाम दिया गया है। पुलिस को घटनास्थल से एक चाकू, एक हथौड़ा और अन्य कुंद धातु के उपकरण मिले हैं।

अधिकारी ने कहा कि महिला से पूछताछ करने पर उसने कहा कि मृतक उसका पति था, जिसका नाम मोहम्मद सोहेल है। हालाँकि, बाद में वो निकाह से इनकार करते हुए उसने मृतक को अपना बहनोई बताया। शेख ने बताया कि पूछताछ के दौरान महिला आश्चर्यजनक रूप से शांत दिख रही थी। बहरहाल, पुलिस मामले की जाँच कर रही है।

डॉन अखबार की एक रिपोर्ट के अनुसार, महिला नशे की हालत में थी। शक इस बात का है कि उस पर केमिकल दवाओं का असर है। इस घटना को लेकर जेपीएमसी के अतिरिक्त पुलिस सर्जन डॉ सुमैया सैयद ने कहा कि पीड़ित की बहुत ही क्रूर तरीके से हत्या की गई है। उसके सिर को हथौड़े या किसी कुंद धार वाले हथियार से फोड़ दिया गया था, जिससे उसके मस्तिष्क का सारा पदार्थ बाहर दिखने लगा था। उसके दोनों हाथ काट दिए गए और सिर कलम कर दिया गया था।

पड़ोसियों ने बताया कि दोनों संभवत: लिव-इन रिलेशन में रहते थे और पैसे और घरेलू कारणों को लेकर दोनों के बीच अक्सर झगड़े होते रहते थे। मृतक का परिवार उसी इलाके के एक अलग घर में रहता है और उसके 8 बच्चे भी हैं। मृतक और आरोपित के सात एक बच्ची भी रहती थी, जिसे आरोपित महिला ने मृतक की बेटी बताया, लेकिन डीएन जाँच से इनकार कर दिया। पुलिस ने बताया कि मृतक के परिवार को इसके बारे में सूचित कर दिया गया है।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘अनुच्छेद 370 को हमने कब्रिस्तान में गाड़ दिया, इसे वापस नहीं लाया जा सकता’: PM मोदी बोले- अलगाववाद को खाद-पानी देने वाली कॉन्ग्रेस ने...

पीएम मोदी ने कहा, "आजादी के बाद गाँधी जी की सलाह पर अगर कॉन्ग्रेस को भंग कर दिया गया होता, तो आज भारत कम से कम पाँच दशक आगे होता।

स्वाति मालीवाल पर AAP का यूटर्न: पहले पार्टी ने कहा कि केजरीवाल के पीए विभव ने की बदतमीजी, अब महिला सांसद के आरोप को...

कल तक स्वाति मालीवाल के साथ खड़ा रहने का दावा करने वाली आम आदमी पार्टी ने अब यू टर्न ले लिया है और विभव कुमार के बचाव में खड़ी है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -