Monday, August 15, 2022
Homeरिपोर्टअंतरराष्ट्रीयमदरसे में 16 साल की छात्रा से रेप करने वाला मौलवी गिरफ्तार, महिला शिक्षक...

मदरसे में 16 साल की छात्रा से रेप करने वाला मौलवी गिरफ्तार, महिला शिक्षक करती थी मदद: पाकिस्तान की घटना

पुलिस ने कहा है कि इस मामले में मदरसा के दूसरे शिक्षकों और स्टाफ सदस्यों को जाँच का हिस्सा बनाया गया था। आरोपित को गिरफ्तारी से बचने में मदद करने के मामले में मुफ्ती के भाई और भतीजे और मदरसा प्रशासक के बेटे के खिलाफ अलग से एक केस दर्ज किया गया है।

पड़ोसी देश पाकिस्तान में एक मौलवी द्वारा नाबालिग छात्रा से रेप करने का मामला सामने आया है। रिपोर्ट के मुताबिक, 23 अगस्त 2021 को रावलपिंडी पुलिस ने मदरसा में 16 वर्षीय छात्रा के साथ बलात्कार करने के आरोप में शाह नवाज नाम के एक मौलवी को गिरफ्तार किया है। नाबालिग से दुष्कर्म के मामले में आरोपित के खिलाफ 17 अगस्त को मामला दर्ज किया गया था।

इस मामले में रावलपिंडी पुलिस ने एक ट्विटर पोस्ट में कहा कि पिरुधई इलाके में मदरसा छात्रों के खिलाफ दुर्व्यवहार और हिंसा का मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने आरोपी मुफ्ती शाह नवाज अहमद को गिरफ्तार कर लिया है। एसएसपी जाँच, सीपीओ मुहम्मद अहसान यूनुस ने एसपी रावल को मामले की जाँच के निर्देश दिए हैं।

उन्होंने आगे कहा कि आरोपित के खिलाफ पाकिस्तान दंड संहिता की धारा 377B और (II) के तहत मामला दर्ज किया गया था, लेकिन बाद में इसमें धारा 506 को भी जोड़ दिया गया। इस बीच रेप के आरोपित मुफ्ती शाह ने गिरफ्तारी से बचने के लिए कोर्ट से अग्रिम जमानत ले ली थी। जिला अदालत से अंतरिम जमानत 30 अगस्त तक लागू थी। लेकिन, पुलिस द्वारा अतिरिक्त आरोप जोड़े जाने के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

पुलिस ने कहा है कि इस मामले में मदरसा के दूसरे शिक्षकों और स्टाफ सदस्यों को जाँच का हिस्सा बनाया गया था। आरोपित को गिरफ्तारी से बचने में मदद करने के मामले में मुफ्ती के भाई और भतीजे और मदरसा प्रशासक के बेटे के खिलाफ अलग से एक केस दर्ज किया गया है।

पीड़िता ने एक महिला शिक्षिका पर प्रताड़ना में मुफ्ती का साथ देने का आरोप लगाया। पुलिस द्वारा जारी बयान के मुताबिक, पीड़िता की शुरुआती मेडिकल रिपोर्ट से उसे प्रताड़ित किए जाने के निशानों का पता चला है। अब अंतिम मेडिकल रिपोर्ट मिलने के बाद जाँच के दायरे को आगे बढ़ाया जाएगा।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

वे नहीं रहे… क्योंकि वे हिन्दू थे: अपनी नवजात बेटी को भी नहीं देख पाए गौ प्रेमी किशन भरवाड

27 वर्षीय हिंदू युवक किशन भरवाड़ को कट्टरपंथी मुस्लिमों ने 25 जनवरी 2022 को केवल हिंदू होने के कारण मार डाला था। वजह वही क्योंकि वे हिन्दू थे।

‘3 घंटे में ख़त्म कर देंगे’: मुकेश अंबानी के परिवार को हत्या की धमकी, ‘रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल’ को 8 फोन कॉल्स के बाद मुंबई...

रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन उद्योगपति मुकेश अंबानी के परिवार को जान से मारने की धमकी मिली है। मुंबई पुलिस ने शुरू की जाँच। आए थे 8 फोन कॉल्स।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
213,977FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe