Wednesday, May 18, 2022
Homeरिपोर्टअंतरराष्ट्रीयHowdy Modi की सफलता से पाकिस्तान ही नहीं जली तो लिबरलों की भी है,...

Howdy Modi की सफलता से पाकिस्तान ही नहीं जली तो लिबरलों की भी है, फवाद चौधरी ने बताया फ्लॉप शो

मोदी के इस कार्यक्रम से पाकिस्तान की ही नहीं जली तो लिबरलों की भी है। क्योंकि, अमेरीका के ह्यूस्टन शहर में ‘हाउडी मोदी’ कार्यक्रम में न सिर्फ पाक को परोक्ष रूप से ही सही आतंकी देश कह दिया गया बल्कि राम मंदिर की गूँज भी सुनाई दी।

ह्यूस्टन में हाउडी मोदी कार्यक्रम का पूरे विश्व ने लोहा माना, लेकिन पाकिस्तान जैसे आँख के अंधे देश को ये बात न दिखाई दी न समझ आई। इतना ही नहीं पाकिस्तान के विज्ञान और तकनीक मंत्री चौधरी फवाद हुसैन तो इस मेगा शो से इतना झल्ला गए कि उन्होंने इसे फ्लॉप शो करार दे दिया। क्यों कहा पाकिस्तान ने इसे समझना कोई रॉकेट साइंस नहीं है। वैसे यह ऐसा पहला ऐसा अवसर नहीं है कि जब भारत की सफलता से पाकिस्तान को मिर्ची लगी हो और उसके मंत्री फवाद जल कर झल्ली हो गए हों। बता दें कि इससे पहले भी फवाद चंद्रयान-2 पर भी विवादित ट्वीट कर चुके हैं। जिससे सोशल मीडिया पर पाक के खिलाफ अनगिनत मीम्स बने और चौधरी का जमकर मजाक उड़ चुका है।

भारत के खिलाफ अक्सर अपनी विवादित बोल के चलते सुर्खियों में रहने वाले फवाद हुसैन ने हाउडी मोदी कार्यक्रम को लेकर एक ट्वीट किया। इस ट्वीट में उनकी झल्लाहट साफ दिखी। उन्होंने ट्वीट में लिखा, “मोदी जनता का निराशाजनक शो। लाखों रुपए खर्च करने के बाद ये लोग केवल यूएसए, कनाडा और दूसरी जगहों से लोगों को इकट्ठा कर सकते हैं। लेकिन यह दिखाता है कि पैसों से सब कुछ नहीं खरीदा जा सकता।” इसके साथ उन्होंने #ModiInHouston हैशटैग का भी इस्तेमाल किया।

खैर, मोदी के इस कार्यक्रम से पाकिस्तान की ही नहीं जली तो लिबरलों की भी है। क्योंकि, अमेरीका के ह्यूस्टन शहर में ‘हाउडी मोदी’ कार्यक्रम में न सिर्फ पाक को परोक्ष रूप से ही सही आतंकी देश कह दिया गया बल्कि राम मंदिर की गूँज भी सुनाई दी। प्रधानमंत्री मोदी के कार्यक्रम में शामिल लोगों ने ‘राम लला हम आएँगे, मंदिर वहीं बनाएँगे’ के जमकर नारे लगाए। कार्यक्रम शुरू होते ही लोगों ने अपने दोनों हाथों को ऊपर उठाकर राम मंदिर को लेकर नारे लगाए।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

सबा नकवी ने एटॉमिक रिएक्टर को बता दिया शिवलिंग, विरोध होने पर डिलीट कर माँगी माफ़ी: लोग बोल रहे – FIR करो

सबा नकवी ने मजाक उड़ाते हुए कहा कि भाभा एटॉमिक रिसर्च सेंटर में सबसे बड़े शिवलिंग की खोज हुई। व्हाट्सएप्प फॉरवर्ड बता कर किया शेयर।

गुजरात में बुरी तरह फेल हुई AAP की ‘परिवर्तन यात्रा’, पंजाब से बुलाई गाड़ियाँ और लोग: खाली जगह की ओर हाथ हिलाते रहे नेता

AAP नेता और पूर्व पत्रकार इसुदान गढ़वी रैली में हाथ दिखाकर थक चुके थे लेकिन सामने कोई उनकी बात का जवाब नहीं दे रहा था।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
186,677FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe