Sunday, June 16, 2024
Homeरिपोर्टअंतरराष्ट्रीयपाकिस्तानी डॉक्टरों ने कोरोना मरीजों के सामने किया चिट्टा-चोला गाने पर डांस, देखें वायरल...

पाकिस्तानी डॉक्टरों ने कोरोना मरीजों के सामने किया चिट्टा-चोला गाने पर डांस, देखें वायरल Video

वायरल वीडियो में देख सकते हैं कि पाकिस्तानी डॉक्टर्स प्रोटेक्टिव सूट पहनकर मरीजों के सामने 'चिट्टा चोले' गाने पर डांस कर रहे हैं। हालाँकि, वीडियो से ये पता नहीं चल पाया है कि जिन मरीजों के सामने वे ऐसी हरकतें कर रहे हैं। वे कोरोना पॉजिटिव हैं या उन्हें सिर्फ़ क्वारंटाइन किया गया है।

एक ओर पूरे विश्व के स्वास्थ्यकर्मी कोरोना वायरस से लोगों की जान बचाने के लिए दिन-रात एक किए हुए हैं। वहीं दूसरी ओर, पाकिस्तान के डॉक्टर्स अपना मूड शांत करने के लिए वार्ड में नाचते-गाते देखे गए। इस वाकए का वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है और लोग इसपर तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

वायरल वीडियो में देख सकते हैं कि पाकिस्तानी डॉक्टर्स प्रोटेक्टिव सूट पहनकर मरीजों के सामने ‘चिट्टा चोले’ गाने पर डांस कर रहे हैं। हालाँकि, वीडियो से ये पता नहीं चल पाया है कि जिन मरीजों के सामने वे ऐसी हरकतें कर रहे हैं। वे कोरोना पॉजिटिव हैं या उन्हें सिर्फ़ क्वारंटाइन किया गया है।

पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर ने भी इनमें से एक वीडियो को शेयर किया है और अपने ट्वीटर अकॉउंट पर लिखा है, “Corona….जहाँ भी हो सुन लो चिट्टा चोला।” इसके अलावा एक अन्य वीडियो भी है जोकि क्वारंटाइन सेंटर की बताई जा रही है और जिसमें डॉक्टर्स को कोरोना पॉजिटिव मरीजों के साथ नाचते देखा जा सकता है।

यह भी पढ़ें- …अगर आप हिंदू हैं तो भूख से मरिए, कोरोना बाद में मारेगा: वायरल विडियो से समझें पाकिस्तान की हकीकत
यह भी पढ़ें- डॉक्टरों ने कोरोना वायरस से लड़ने के लिए माँगे सुरक्षा उपकरण, पाकिस्तानी पुलिस ने सबको कर लिया गिरफ्तार

गौरतलब है कि इन वीडियोज के सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर लोग पाकिस्तानी डॉक्टर की इन हरकतों को बेफिजूल बता रहे हैं। साथ ही सलाह दे रहे हैं कि उन्हें अब इन मामलों पर सीरियस हो जाना चाहिए। वहीं कुछ पाकिस्तानी लोग ऐसे हैं जो अपने डॉक्टर्स की इस हरकत के लिए उन्हें सराह रहे हैं और उनकी तारीफों के पुलिंदे बाँध रहे हैं।

बता दें इस वुहान वायरस के कारण पूरे विश्व में अब तक मृतकों की संख्या 1, 14, 200 तक पहुँच चुकी है। जबकि 1.8 मीलियन लोग इससे संक्रमित हो चुके हैं। अकेले पाकिस्तान की बात करें, तो वहाँ इसके 386 नए मामले आए हैं। जबकि कोरोना पॉजिटिवों की संख्या 5, 170 है। बता दें पाकिस्तान में हाल में कोरोना से मरने वालों की संख्या 14 गिनी गई है। जबकि कुल मृतकों की संख्या 86 पहुँच गई है।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

J&K में योग दिवस मनाएँगे PM मोदी, अमरनाथ यात्रा भी होगी शुरू… उच्च-स्तरीय बैठक में अमित शाह का निर्देश – पूरी क्षमता लगाएँ, आतंकियों...

2023 में 4.28 लाख से भी अधिक श्रद्धालुओं ने बाबा अमरनाथ का दर्शन किया था। इस बार ये आँकड़ा 5 लाख होने की उम्मीद है। स्पेशल कार्ड और बीमा कवर दिया जाएगा।

परचून की दुकान से लेकर कई हजार करोड़ के कारोबार तक, 38 मुकदमों वाले हाजी इक़बाल ने सपा-बसपा सरकार में ऐसी जुटाई अकूत संपत्ति:...

सहारनपुर में मिर्जापुर का रहने वाला मोहम्मद इकबाल परचून की दुकान से काम शुरू कर आगे बढ़ता गया। कभी शहद बेचा, तो फिर राजनीति में आया और खनन माफिया भी बना।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -