Sunday, July 25, 2021
Homeरिपोर्टअंतरराष्ट्रीयपाकिस्तानी डॉक्टरों ने कोरोना मरीजों के सामने किया चिट्टा-चोला गाने पर डांस, देखें वायरल...

पाकिस्तानी डॉक्टरों ने कोरोना मरीजों के सामने किया चिट्टा-चोला गाने पर डांस, देखें वायरल Video

वायरल वीडियो में देख सकते हैं कि पाकिस्तानी डॉक्टर्स प्रोटेक्टिव सूट पहनकर मरीजों के सामने 'चिट्टा चोले' गाने पर डांस कर रहे हैं। हालाँकि, वीडियो से ये पता नहीं चल पाया है कि जिन मरीजों के सामने वे ऐसी हरकतें कर रहे हैं। वे कोरोना पॉजिटिव हैं या उन्हें सिर्फ़ क्वारंटाइन किया गया है।

एक ओर पूरे विश्व के स्वास्थ्यकर्मी कोरोना वायरस से लोगों की जान बचाने के लिए दिन-रात एक किए हुए हैं। वहीं दूसरी ओर, पाकिस्तान के डॉक्टर्स अपना मूड शांत करने के लिए वार्ड में नाचते-गाते देखे गए। इस वाकए का वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है और लोग इसपर तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

वायरल वीडियो में देख सकते हैं कि पाकिस्तानी डॉक्टर्स प्रोटेक्टिव सूट पहनकर मरीजों के सामने ‘चिट्टा चोले’ गाने पर डांस कर रहे हैं। हालाँकि, वीडियो से ये पता नहीं चल पाया है कि जिन मरीजों के सामने वे ऐसी हरकतें कर रहे हैं। वे कोरोना पॉजिटिव हैं या उन्हें सिर्फ़ क्वारंटाइन किया गया है।

पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर ने भी इनमें से एक वीडियो को शेयर किया है और अपने ट्वीटर अकॉउंट पर लिखा है, “Corona….जहाँ भी हो सुन लो चिट्टा चोला।” इसके अलावा एक अन्य वीडियो भी है जोकि क्वारंटाइन सेंटर की बताई जा रही है और जिसमें डॉक्टर्स को कोरोना पॉजिटिव मरीजों के साथ नाचते देखा जा सकता है।

यह भी पढ़ें- …अगर आप हिंदू हैं तो भूख से मरिए, कोरोना बाद में मारेगा: वायरल विडियो से समझें पाकिस्तान की हकीकत
यह भी पढ़ें- डॉक्टरों ने कोरोना वायरस से लड़ने के लिए माँगे सुरक्षा उपकरण, पाकिस्तानी पुलिस ने सबको कर लिया गिरफ्तार

गौरतलब है कि इन वीडियोज के सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर लोग पाकिस्तानी डॉक्टर की इन हरकतों को बेफिजूल बता रहे हैं। साथ ही सलाह दे रहे हैं कि उन्हें अब इन मामलों पर सीरियस हो जाना चाहिए। वहीं कुछ पाकिस्तानी लोग ऐसे हैं जो अपने डॉक्टर्स की इस हरकत के लिए उन्हें सराह रहे हैं और उनकी तारीफों के पुलिंदे बाँध रहे हैं।

बता दें इस वुहान वायरस के कारण पूरे विश्व में अब तक मृतकों की संख्या 1, 14, 200 तक पहुँच चुकी है। जबकि 1.8 मीलियन लोग इससे संक्रमित हो चुके हैं। अकेले पाकिस्तान की बात करें, तो वहाँ इसके 386 नए मामले आए हैं। जबकि कोरोना पॉजिटिवों की संख्या 5, 170 है। बता दें पाकिस्तान में हाल में कोरोना से मरने वालों की संख्या 14 गिनी गई है। जबकि कुल मृतकों की संख्या 86 पहुँच गई है।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

राजस्थान में भगवा ध्वज फाड़ने वाले कॉन्ग्रेस MLA को लोगों ने दौड़ा-दौड़ाकर पीटा: वायरल वीडियो का FactChek

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दिख रहा है कि लाठी-डंडा लिए भीड़ एक शख्स को दौड़ा-दौड़ाकर पीट रही है।

दैनिक भास्कर के ₹2,200 करोड़ के फर्जी लेनदेन की जाँच कर रहा है IT विभाग: 700 करोड़ की आय पर टैक्स चोरी का खुलासा

मीडिया समूह की तलाशी में छह वर्षों में ₹700 करोड़ की आय पर अवैतनिक कर, शेयर बाजार के नियमों का उल्लंघन और लिस्टेड कंपनियों से लाभ की हेराफेरी के आयकर विभाग को सबूत मिले हैं।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
111,067FollowersFollow
393,000SubscribersSubscribe