Sunday, July 21, 2024
Homeरिपोर्टअंतरराष्ट्रीयपाकिस्तानी TikTok स्टार अलीजा सहर का MMS वायरल, रोते-रोते किया खुलासा, लीक करने वाले...

पाकिस्तानी TikTok स्टार अलीजा सहर का MMS वायरल, रोते-रोते किया खुलासा, लीक करने वाले को कहा- ‘कुत्ता’

अलीजा सहर ने उनकी प्राइवेट वीडियो वायरल करने वाले आरोपित को 'कुत्ता' कहकर बुलाया, साथ ही बताया कि वो शख्स फिलहाल कतर में बैठा है।

पाकिस्तानी टिकटॉक स्टार अलीजा सहर (Aliza Sehar) का एक प्राइवेट वीडियो (MMS) वायरल है। जिसके बाद यू ट्यूबर बहुत ही परेशान नजर आ रही हैं। वीडियो वायरल होने के बाद अलीजा को अपनी प्रसिद्धि खोने का डर सता रहा है। वहीं वीडियो लीक होने का खुलासा भी उन्होंने एक नए वीडियो में रोते-रोते किया।

हालाँकि, वीडियो लीक होने के बाद यूट्यूबर इंटरनेट पर और भी सर्च की जा  रही है। वहीं उसकी हर तरफ जमकर आलोचना भी हो रही है। पाकिस्तानी भड़के हुए हैं। इस मामले का खुलासा करते हुए यूट्यूबर ने एक वीडियो शेयर किया है।

अलीजा सहर अपने इस हालिया वीडियो में रोती नजर आ रही हैं। वो काफी परेशान हैं। वीडियो की शुरुआत में अलीजा कहती हैं कि सबको मेरा नमस्ते। मेरे बारे में आजकल काफी सारी बातें हो रही हैं। मैं आपको इस मसले पर सारी बातें बताऊँगी। सुबह से शाम तक मैं मुल्तान में भटकती रही लेकिन साइबर क्राइम के तहत कोई भी एक्शन नहीं लिया गया।

यूट्यूबर ने उस शख्स को कुत्ता कहकर बुलाया, जिसने वीडियो वायरल किया था। उस शख्स ने बताया कि मैंने वीडियो एडिट जरूर किया था लेकिन मैंने अपलोड नहीं किया। जिन लोगोंं ने मुझे सपोर्ट किया है, उनका बहुत-बहुत शुक्रिया। मैं अपनी मेहनत से अपना रोजी-रोटी कमाती हूँ और वो सब आप सभी के सामने है। मुझे किसी ने धमकी दी है और मेरे यूट्यूब चैनल के शुरुआती दिनों से ही प्रोग्रेस को रोकने की कोशिश की है। लोगों ने मेरे ऊपर परेशानी डाली है लेकिन मैंने हार नहीं मानी, क्योंकि मेरे परिवार ने मुझे सहारा दिया है।

इतना ही नहीं, उन्होंने आगे वीडियो में उनकी प्राइवेट वीडियो वायरल करने वाले आरोपित को ‘कुत्ता’ कहकर बुलाया, साथ ही बताया कि वो शख्स फिलहाल कतर में बैठा है। अलीजा ने उन लोगों का भी धन्यवाद किया जो, उन्हें सपोर्ट कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि उन्हें ब्लैकमेल किया जा रहा है। 

गौरतलब है कि अलीज़ा सहर बतौर यूट्यूबर पाकिस्तान में एक मशहूर नाम है और अपने सोशल मीडिया कंटेंट के लिए जानी जाती है। वो ज्यादातर अपने घरेलू कामों का व्लॉग और टिकटॉक वीडियो बनाती है।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

बांग्लादेश में आरक्षण खत्म: सुप्रीम कोर्ट ने कोटा व्यवस्था को रद्द किया, दंगों की आग में जल रहा है मुल्क

प्रदर्शनकारी लोहे के रॉड हाथों में लेकर सेन्ट्रल डिस्ट्रिक्ट जेल पहुँच गए और 800 कैदियों को रिहा कर दिया। साथ ही जेल को आग के हवाले कर दिया गया।

‘कमाल का है PM मोदी का एनर्जी लेवल, अनुच्छेद-370 हटाने के लिए चाहिए था दम’: बोले ‘दृष्टि’ वाले विकास दिव्यकीर्ति – आर्य समाज और...

विकास दिव्यकीर्ति ने बताया कि कॉलेज के दिनों में कई मुस्लिम दोस्त उनसे झगड़ा करते थे, क्योंकि उन्हें RSS के पक्ष से बहस करने वाला माना जाता था।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -