Monday, July 15, 2024
Homeरिपोर्टअंतरराष्ट्रीयUAE ने अपने सर्वोच्च सम्मान 'ऑर्डर ऑफ जायद' से PM मोदी को नवाजा

UAE ने अपने सर्वोच्च सम्मान ‘ऑर्डर ऑफ जायद’ से PM मोदी को नवाजा

मोदी और क्राउन प्रिंस के बीच द्विपक्षीय मुद्दों पर चर्चा भी हुई। इस साल अप्रैल में यूएई ने पीएम मोदी को अपने सर्वोच्च नागरिक सम्मान से नवाजने की घोषणा की थी।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को शनिवार (अगस्त 24, 2019) को अबू धाबी में यूएई (UAE) के सर्वोच्च नागरिक सम्‍मान ‘ऑर्डर ऑफ जायद’ से नवाजा गया। क्राउन प्रिंस शेख मोहम्मद बिन जायद अल नाहयान ने प्रधानमंत्री को इस सम्मान से सम्मानित किया। बता दें कि, पीएम मोदी अपना दो दिवसीय फ्रांस दौरा खत्म कर अबू धाबी पहुँचे हैं। अबू धाबी पहुँचने पर पीएम मोदी का गर्मजोशी से स्वागत किया गया।

मोदी और क्राउन प्रिंस के बीच द्विपक्षीय मुद्दों पर चर्चा भी हुई। इस साल अप्रैल में यूएई ने पीएम मोदी को अपने सर्वोच्च नागरिक सम्मान से नवाजने की घोषणा की थी। 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने फ्रांस से रवाना होने के बाद ट्वीट करके बताया कि उनका फ्रांस दौरा काफी सफल रहा। उन्होंने कहा कि इस दौरान दोनो देशों के बीच अलग-अलग मुद्दों पर बातचीत हुई। यह बातचीत आपसी सहयोग को बढ़ाएगी और नए मौके देगी। साथ ही उन्होंने फ्रांस की जनता और सरकार को मेहमानवाजी के लिए शुक्रिया भी कहा।


Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

मंगलौर के बहाने समझिए मुस्लिमों का वोटिंग पैटर्न: उत्तराखंड की जिस विधानसभा से आज तक नहीं जीता कोई हिन्दू, वहाँ के चुनाव परिणामों से...

मंगलौर में हाल के विधानसभा उपचुनावों में कॉन्ग्रेस ने भाजपा को हराया। इस चुनाव में मुस्लिम वोटिंग का पैटर्न भी एक बार फिर साफ़ हो गया।

IAS बेटी ऑडी पर बत्ती लगाकर बनाती थी भौकाल, माँ-बाप FIR के बाद फरार: पूजा खेडकर को जाँच के बाद डॉक्टरों ने नहीं माना...

पूजा खेडकर का मामला मीडिया में उठने के बाद उनके माता-पिता से जुड़ी कई वीडियो सामने आई है। ऐसे में पुलिस ने उनकी माँ के खिलाफ एफआईआर की है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -