Wednesday, November 30, 2022
Homeरिपोर्टअंतरराष्ट्रीयलाइव बेइज्जती के बाद शोएब अख्तर पर PTV ने भी लिया एक्शन, जिस एंकर...

लाइव बेइज्जती के बाद शोएब अख्तर पर PTV ने भी लिया एक्शन, जिस एंकर ने ‘असभ्य’ कह बाहर किया वह भी ऑफ एयर

लाइव शो में नियाज की टिप्पणी के बाद शोएब अख्तर ने इस्तीफा दे दिया था। अब उन्होंने पीटीवी के फैसले को हास्यास्पद करार दिया है।

रावलपिंडी एक्सप्रेस के नाम से मशूहर पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर को पीटीवी (PTV) ने बैन कर दिया है। उन्हें ‘असभ्य’ बता लाइव शो से बाहर करने वाले एंकर नोमान नियाज पर भी पाकिस्तान के सरकारी टीवी ने एक्शन लिया है। चैनल ने जाँच पूरी होने तक दोनों को ऑफ एयर करने का फैसला किया है।

हालाँकि, लाइव शो से निकाले जाने के बाद शोएब अख्तर ने इस्तीफा दे दिया था। रिपोर्ट के मुताबिक, पीटीवी ने फैसला लिया है कि इस मामले की जाँच पूरी होने तक दोनों किसी भी शो में हिस्सा नहीं ले सकेंगे। माना जा रहा है कि इस मामले की जाँच कर रही कमेटी ने ही दोनों को हटाने की सिफारिश की है।

इस मामले में शोएब अख्तर ने पीटीवी के फैसले को हास्यास्पद करार दिया है। द नेशन के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए उन्होंने लिखा, “वैसे यह प्रफुल्लित करने वाला है। मैंने दुनिया भर में 220 मिलियन पाकिस्तानियों और अरबों लोगों के सामने इस्तीफा दिया था। पीटीवी पागल है या क्या? वे कौन होते हैं मुझे ऑफ एयर करने वाले?”

क्या है पूरा मामला

दरअसल, बीते मंगलवार (26 अक्टूबर 2021) को टी20 विश्व कप 2021 में न्यूजीलैंड और पाकिस्तान के बीच मैच खेला गया, जिसमें पाकिस्तान ने जीत हासिल की। इसी के बाद पीटीवी के विशेष प्रसारण ‘गेम ऑन है’ के दौरान अख्तर और नियाज के बीच बहस हो गई। हुआ ये कि शो के होस्ट नियाज ने अख्तर से पूछा कि क्या पाकिस्तान ने न्यूजीलैंड के खिलाफ चेजिंग में कोई गड़बड़ी की है। लेकिन अख्तर उनकी इन बातों से सहमत नहीं हुए और एंकर के सवाल को नजरअंदाज कर दिया और तेज गेंदबाज हारिस रउफ के बारे में बात करने लगे।

अख्तर ने पूर्व टेस्ट तेज गेंदबाज की ओर इशारा करते हुए कहा, “यह वह व्यक्ति है जो सभी श्रेय का हकदार है। यह लाहौर कलंदर्स था जिसने हमें हारिस रऊफ दिया।” नजरअंदाज किए जाने से चिढ़े नियाज ने अख्तर पर बदतमीजी का आरोप लगाया और उन्हें शो छोड़ने के लिए कहा। नियाज ने कहा, “आप थोड़े असभ्य हो रहे हैं। मैं ये नहीं कहना चाहता, लेकिन अगर आप अधिक स्मार्ट हो रहे हैं तो आप जा सकते हैं। मैं इसे ऑन एयर कह रहा हूँ।” इससे पहले कि अख्तर जवाब दे पाते नियाज ने ब्रेक ले लिया। हालाँकि, इसके बाद जब फिर से शो शुरू हुआ तो अख्तर ने अपना इस्तीफा दे दिया।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

रोता हुआ आम का पेड़, आरती के समय मंदिर में देवता को प्रणाम करने वाला ताड़ का वृक्ष… वेदों से प्रेरित था जगदीश चंद्र...

छुईमुई का पौधा हमारे छूते ही प्रतिक्रिया देता है। जगदीश चंद्र बोस ने दिखाया कि अन्य पेड़-पौधों में भी ऐसा होता है, लेकिन नंगी आँखों से नहीं दिखता।

‘मौलाना साद को सौंपी जाए निजामुद्दीन मरकज की चाबियाँ’: दिल्ली HC के आदेश पर पुलिस को आपत्ति नहीं, तबलीगी जमात ने फैलाया था कोरोना

दिल्ली हाईकोर्ट ने पुलिस को तबलीगी जमात के निजामुद्दीन मरकज की चाबी मौलाना साद को सौंपने की हिदायत दी। पुलिस ने दावा किया है कि वह फरार है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
236,143FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe