Wednesday, December 1, 2021
Homeरिपोर्टअंतरराष्ट्रीयएक ही लड़की को गंदे मैसेज भेज रहे थे टिम पेन और उनके जीजा,...

एक ही लड़की को गंदे मैसेज भेज रहे थे टिम पेन और उनके जीजा, ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान की पत्नी ने कहा- ये शादी के लिए ‘अच्छा’

टिम पेन द्वारा महिला को भेजे गए अश्लील संदेश का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि उनके बहनोई शैनन टब पर भी उसी महिला से गंदी बातें करने के आरोप लग गए जिससे उन्होंने खुद की थी।

ऑस्ट्रेलिया की टेस्ट टीम के पूर्व कप्तान टिम पेन के अश्लील संदेश सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद अब उनके 41 वर्षीय बहनोई शैनन टब पर भी ‘क्रिकेट तस्मानिया’ की उसी महिला कर्मचारी को गंदे मैसेज भेजने का आरोप लगा है

जानकारी के मुताबिक, 1990 में तस्मानिया की ओर खेलने वाले लेफ्ट आर्म स्पिनर शैनन की शादी टिम पेन की बहन से हो रखी है। उनके खिलाफ इसी मामले में साल 2018 में भी जाँच हुई थी, उसी साल क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने टेस्ट टीम के पूर्व कप्तान टिम पेन पर भी लगे आरोपों की जाँच की थी। लेकिन, तब ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट बोर्ड ने उन्हें क्लीन चिट दे दी। 

हालाँकि 4 साल बाद अचानक से अश्लील मैसेज और तस्वीरें वायरल होने के बाद उन्हें कप्तानी से इस्तीफा देना पड़ा। वायरल संदेश 4 साल पहले साल 2017 में भेजे गए थे। इसमें टिम ने लिखा था, “क्या तुम मेरे %#%# का स्वाद लेना चाहोगी? #uck Me, I am really hard.”

tim paine

इस सेक्सटिंग के वायरल होने के बाद टिम पेन की पत्नी बोनी ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने टिम को अपना समर्थन देते हुए कहा, “टिम के लिए मेरी सहानुभूति है। मैं और वह इस पूरे मामले से 2018 में ही गुजर चुके हैं। मुझे बुरा भी लग रहा है कि इस पूरे मामले को दोबारा पब्लिक के सामने उछाला जा रहा है। हम इस बुरे दौर को पीछे छोड़ चुके हैं। मेरा मानना है कि दोबारा इस मुद्दे को उछालकर टिम पेन के साथ अन्याय किया जा रहा है।”

बोनी ने कहा, “यह बहुत ही अजीब है, इस पूरे मामले ने हमारे रिश्ते में काफी मदद की है। मुझे यकीन नहीं हो रहा है कि मैं यह बातें कह रही हूँ। इस दुनिया में कोई परफेक्ट नहीं होता है। आपको लोगों को दूसरा मौका देना होगा। जैसा कि मैंने पहले भी कहा है कि टिम पेन ने मुझे यह सारी सच्चाई मेरे सामने आकर ही बताई…उसे ऐसा करने की जरूरत नहीं थी। उसने जो किया, उससे मेरे मन में उसके लिए और सम्मान बढ़ गया। यह कभी भी प्यार का सवाल ही नहीं था। हमने एकदूसरे से गहरा प्यार किया है। हमने पुरानी बातों को भुला दिया है। मैंने उसे हर तरह से माफ भी कर दिया।” 

बोनी कहती हैं कि जब उनके पति ने कप्तानी से इस्तीफा दिया तो यह सुनकर उनका दिल टूट गया। यह दुख की बात है कि उन्हें लगा कि कप्तानी छोड़ देनी चाहिए। बोनी के हिसाब से उसके साथ अन्याय हुआ है। बता दें कि इससे पहले पेन ने कहा था कि उनके परिवार ने उन्हें इसके लिए माफ कर दिया है। वहीं बोर्ड का कहना है कि वो बतौर खिलाड़ी चयन के लिए उपलब्ध रहेंगे और बोर्ड उनके निर्णय का सम्मान करता है। उन्हें एक ‘असाधारण नेतृत्वकर्ता’ बताते हुए बोर्ड ने कहा कि वो उन्हें उनकी सेवाओं के लिए धन्यवाद देते हैं। इसे ‘सेक्सटिंग स्कैंडल’ कहा जा रहा है। टिम पेन ने कहा कि इससे इस खेल पर जो असर पड़ा है, उसके लिए वो माफ़ी माँगते हैं। उन्होंने कहा कि उन्हें एक अच्छा परिवार मिला है, जो हमेशा उनके साथ खड़ा रहता है।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

कभी ज़िंदा जलाया, कभी काट कर टाँगा: ₹60000 करोड़ का नुकसान, हत्या-बलात्कार और हिंसा – ये सब देश को देकर जाएँगे ‘किसान’

'किसान आंदोलन' के कारण देश को 60,000 करोड़ रुपए का घाटा सहना पड़ा। हत्या और बलात्कार की घटनाएँ हुईं। आम लोगों को परेशानी झेलनी पड़ी।

बारबाडोस 400 साल बाद ब्रिटेन से अलग होकर बना 55वाँ गणतंत्र देश: महारानी एलिजाबेथ द्वितीय का शासन पूरी तरह से खत्म

बारबाडोस को कैरिबियाई देशों का सबसे अमीर देश माना जाता है। यह 1966 में आजाद हो गया था, लेकिन तब से यहाँ क्वीन एलीजाबेथ का शासन चलता आ रहा था।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
140,754FollowersFollow
412,000SubscribersSubscribe