Wednesday, April 24, 2024
Homeरिपोर्टअंतरराष्ट्रीयपॉर्न फिल्म में दिखने के शौकीन हैं जो बायडेन के बेटे, परिवार की नंगी...

पॉर्न फिल्म में दिखने के शौकीन हैं जो बायडेन के बेटे, परिवार की नंगी तस्वीरें करते हैं Pornhub अकॉउंट पर शेयर: रिपोर्ट्स

गुलियानी ने आरोप लगाया था कि उस लैपटॉप में नाबालिग लड़कियों की नग्न तस्वीरें और कुछ संदेश थे। अब उसी लैपटॉप को लेकर ब्रिटिश रिपोर्ट्स ने दावा किया है कि लैपटॉप की हार्डड्राइव से 2000 फोटो, 1 लाख 54 हजार ईमेल, 1,03,000 संदेश बरामद हुए हैं। फॉरेंसिक टीम ने भी इनकी पुष्टि कर दी है।

अमेरिकी राष्ट्रपति जो बायडेन के बेटे हंटर बायडेन अपनी एक गलती के कारण विवादों में हैं। दरअसल, साल 2019 में उन्होंने अपना खराब लैपटॉप ठीक कराने के लिए रिपेयर शॉप पर दिया था, लेकिन बाद में वह उसे कभी वापस लेकर नहीं आए। अब उसी लैपटॉप में मौजूद कंटेंट की फॉरेंसिक जाँच हुई है।

साल 2020 में चुनाव के समय इस लैपटॉप को लेकर ट्रंप के वकील रूडी गुलियानी ने सवाल उठाए थे। गुलियानी ने आरोप लगाया था कि उस लैपटॉप में नाबालिग लड़कियों की नग्न तस्वीरें और कुछ संदेश थे। अब उसी लैपटॉप को लेकर ब्रिटिश रिपोर्ट्स ने दावा किया है कि लैपटॉप की हार्डड्राइव से 2000 फोटो, 1 लाख 54 हजार ईमेल, 1,03,000 संदेश बरामद हुए हैं। फॉरेंसिक टीम ने भी इनकी पुष्टि कर दी है।

डेली मेल की रिपोर्ट के अनुसार, उन्हें हंटर के लैपटॉप के हार्ड ड्राइव की कॉपी मिली थी, जिसके बाद मैरीमैन एंड एसोसिएट्स नाम की फर्म से साइबर एक्सपर्ट्स को इकट्ठा करके उसकी प्रमाणिकता की जाँच करवाई गई। जाँच में यही सामने आया कि लैपटॉप में मौजूद अप्रैल 2019 से पहले का डेटा हंटर बायडेन का है, जिस पर लगे टाइम स्टैम्प को देख लगता है कि उसके साथ कोई छेड़छाड़ नहीं हुई है।

बता दें कि मैरीमैन एंड एसोसिएट्स फर्म के संस्थापक ब्रैड मैरीमैन FBI के अनुभवी सुपरवाइजरी स्पेशल एजेंट हैं। कंपनी अपनी जाँच में उन्हीं फोरेंसिक उपकरणों का इस्तेमाल करती है जिसका उपयोग संघीय कानून प्रवर्तन अधिकारियों ने एक आपराधिक जाँच में किया था। ऐसे में इस रिपोर्ट पर संदेह खड़ा करना थोड़ा मुश्किल है, लेकिन मालूम हो कि इस फर्म द्वारा जारी की गई ये रिपोर्ट और जो बायडेन के बेटे के समर्थन में दिया गया बयान एक दूसरे से मेल नहीं खाते

बायडेन ने अपने बेटे के लैपटॉप से वायरल हुई चीजों को लेकर कहा था कि ये कूड़े का ढेर है। कुछ डेमोक्रेट्स व हंटर बायडेन ने खुद भी इस हरकत के लिए रूसी खुफिया एजेंसी को जिम्मेदार ठहराया था। हालाँकि, 4 अप्रैल को हंटर ने स्वीकार कर लिया कि वह मिला लैपटॉप उनका हो सकता है। उन्होंने कहा, “वह वो लैपटॉप हो सकता है जिसे मुझसे चुराया गया था। हो सकता है कि मुझे हैक किया गया। इसके पीछे रूसी खूफिया एजेंसी हो सकती है, जिसने या तो मुझसे ये चुराया हो या फिर उस लैपटॉप को चुराया हो जो मेरे पास था। “

अश्लील वीडियो और वेश्यावृत्ति के शौकीन हैं हंटर बायडेन

फॉरेंसिक एजेंसी को बायडेन के लैपटॉप से कई तस्वीरें मिली हैं। एक तस्वीर में वह घुटनों पर झुकी एक महिला के बाल खींचते नजर आ रहे हैं। पॉर्न वेबसाइट पॉर्नहब पर उनका अकॉउंट RHEast नाम से है। उनके अकॉउंट को 66 badge मिले हुए हैं। वेबसाइट पर एक बैच 50 सब्सक्राइबर होने, 500 वीडियो देखने और एचडी में पॉर्न देखने पर मिलता है।

वेबसाइट से लिया गया स्क्रीनशॉट

एक वीडियो में उनके ऊपर दो वैश्याओं को भी अर्धनग्न अवस्था में बैठे देखा जा सकता है। इसके अलावा लैपटॉप की हार्ड ड्राइव में पॉर्न फिल्म भी हैं जिसमें वह खुद मुख्य रूप से नजर आ रहे हैं। रिपोर्ट बताती है कि हंटर पहले अपने लैपटॉप से वीडियो शूट करते थे, फिर अपने आईपैड और फोन में भी उसकी फुटेज लेते थे और बाद में लैपटॉप का वेबकैम खुला छोड़ कर वह अपने सेक्स सीन को दोबारा से देखते थे।

वेबसाइट से लिया गया स्क्रीनशॉट

हंटर बायडेन के पास सैंकड़ों महिलाओं की नग्न तस्वीरें हैं। बिजनेस डॉक्यूमेंट्स के नाम बायडेन ने अपनी परिवारिक तस्वीरों के साथ उस डॉक्यूमेंट में सेक्स टेप, नंगी तस्वीरें और वैश्याओं की फोटो भी मिलाई हुई थीं। इतना ही नहीं, एक तस्वीर में हॉलीवुड लोकेशन मिली है जबकि एक और तस्वीर है जिसमें महिला सिर्फ अपने नितंब दिखा रही है। द गेटवे पंडित के मुताबिक, ये तस्वीर बायडेन परिवार की किसी सदस्य की है।

बरामद हुए संदेशों से ये भी पता चला है कि हंटर बायडेन अपने होटल में ड्रग मंगवाते थे और सेक्स से पहले या सेक्स के बाद में पार्टनर के साथ उसे लेते थे। तस्वीर में वियाग्रा पिल की 100mg की बोतल भी दिखी है। इसके अलावा संदेशों से ये भी पता चला है कि वह एक डायना नाम की महिला से होटल में औरतों को बुलवाते थे और वही महिला उन्हें ड्रग भी ऑफर करती थी। ये डायना नाम की महिला नवंबर 2019 में घर से ड्रग रैकेट चलाने के आरोप में गिरफ्तार हुई थी। लेकिन बाद में अपनी जान पहचान का इस्तेमाल करके छूट गई। जो बायडेन के साथ हुई हंटर की बातचीत से भी यह पता चलता है कि उन्हें हंटर की ड्रग्स वाली बात का पता था।  

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

आपकी मौत के बाद जब्त हो जाएगी 55% प्रॉपर्टी, बच्चों को मिलेगा सिर्फ 45%: कॉन्ग्रेस नेता सैम पित्रोदा का आइडिया

कॉन्ग्रेस नेता सैम पित्रोदा ने मृत्यु के बाद सम्पत्ति जब्त करने के कानून की वकालत की है। उन्होंने इसके लिए अमेरिकी कानून का हवाला दिया है।

‘नरेंद्र मोदी ने गुजरात CM रहते मुस्लिमों को OBC सूची में जोड़ा’: आधा-अधूरा वीडियो शेयर कर झूठ फैला रहे कॉन्ग्रेसी हैंडल्स, सच सहन नहीं...

पहले ही कलाल मुस्लिमों को OBC का दर्जा दे दिया गया था, लेकिन इसी जाति के हिन्दुओं को इस सूची में स्थान पाने के लिए नरेंद्र मोदी के मुख्यमंत्री बनने तक का इंतज़ार करना पड़ा।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
282,677FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe