Monday, October 25, 2021
Homeदेश-समाजहीना ख़ान ने गीता बन कर पुजारी से रचाई शादी, अगले दिन भागने की...

हीना ख़ान ने गीता बन कर पुजारी से रचाई शादी, अगले दिन भागने की कोशिश में गिरफ़्तार

शादी के अगले ही दिन हीना ख़ान ने बीमार होने का बहाना बनाया। ससुराल से भागने का प्रयास किया। जब घर वालों ने रोका तो...

मध्य प्रदेश के राजगढ़ में एक महिला और दलाल ने मिलकर धोखाधड़ी का ऐसा जाल बिछाया, जिसमें एक पुजारी फँस गए। उक्त पुजारी की शादी नहीं हो रही थी और इसको लेकर वो परेशान था। इसका फायदा उठाते हुए एक दलाल ने एक मुस्लिम महिला से उसकी शादी करा दी। सबसे बड़ी बात यह कि पुजारी को शादी से पहले यह तक नहीं बताया गया कि महिला मुस्लिम है। महिला को हिन्दू कह कर पुजारी से मिलवाया गया।

यह मामला खिलचीपुर स्थित गदिया कला गाँव का है। यहाँ एक दलाल ने न सिर्फ़ मुस्लिम महिला से पुजारी की धोखे से शादी करा दी बल्कि सवा लाख रुपए भी ऐंठ ले गया। महिला ने शादी के अगले ही दिन ससुराल से भागने का प्रयास किया, जिस पर परिजनों ने उसे रोका। इसके बाद महिला हंगामा करने लगी। स्थिति बिगड़ते देख लोगों ने पुलिस को सूचना दी।

पुलिस ने मौके पर पहुँच कर उक्त महिला को गिरफ़्तार कर लिया। पुलिस ने बताया कि गाँव के मंदिर का पुजारी अशोक कई दिनों से अपनी शादी के प्रयास में था। इसका फायदा उठाते हुए दलाल नारायण ने उस से सवा लाख रुपए ठग लिए और एक मुस्लिम महिला से मिलवाया। पुजारी को धोखे में रखने के लिए महिला का नाम गीता बताया गया।

इसके बाद महिला को राजगढ़ बुलाया गया और मंदिर में ही शादी की रस्म पूरी की गई। इसके बाद दलाल नारायण कोर्ट मैरिज की तैयारी करने के बहाने चंपत हो गया। शादी के बाद उक्त महिला बीमार होने का बहाना कर भाग रही थी। महिला का असली नाम हीना ख़ान है। उसने पुलिस को सारी कहानी बताई। लेकिन, अभी तक दलाल नारायण सिंह का कोई अता-पता नहीं है।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

पहली बार WC में पाकिस्तान से हारी टीम इंडिया, भारत के खिलाफ सबसे बड़ी T20 साझेदारी: Pak का ओपनिंग स्टैंड भी नहीं तोड़ पाए...

151 रनों के स्कोर का पीछे करते हुए पाकिस्तान ने पहले 2 ओवर में ही 18 रन ठोक दिए। सलामी बल्लेबाज बाबर आजम ने 68, मोहम्मद रिजवान ने 79 रन बनाए।

T20 WC में सबसे ज्यादा पचासा लगाने वाले बल्लेबाज बने कोहली, Pak को 152 रनों का टारगेट: अफरीदी की आग उगलती गेंदबाजी

भारत-पाकिस्तान T20 विश्व कप मैच में विराट कोहली ने 45 गेंदों में अपना शानदार अर्धशतक पूरा किया। शाहीन अफरीदी के शिकार बने शीर्ष 3 बल्लेबाज।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
131,511FollowersFollow
412,000SubscribersSubscribe