Thursday, August 5, 2021
Homeरिपोर्टरईसज़ादे ने कार से मारी टक्कर, फिर बोनट पर पीड़ित को 2 किमी तक...

रईसज़ादे ने कार से मारी टक्कर, फिर बोनट पर पीड़ित को 2 किमी तक घसीटा

सोशल मीडिया पर इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो वायरल हो गया। पुलिस ने आरोपित चालक को गिरफ़्तार कर लिया है। पीड़ित व्यक्ति ने थाने में शिक़ायत दर्ज करवाई है।

दिल्ली NCR में आने वाले उत्तर प्रदेश के गाज़ियाबाद से एक सनसनीखेज घटना सामने आई है। रोड रेज की इस घटना में कार चालक ने पहले तो एक शख़्स को टक्कर मारी और फिर उसे बोनट पर रख कर दो किलोमीटर तक गाड़ी दौड़ाता रहा। इस दौरान कई बार तो ऐसा लगा जैसे की वह व्यक्ति बोनट पर से गिर पड़ेगा। अगर वह चलती कार के बोनट से गिर जाता तो कोई बड़ी दुर्घटना होनी तय थी। सोशल मीडिया पर इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो वायरल हो गया। पुलिस ने आरोपित चालक को गिरफ़्तार कर लिया है। पीड़ित व्यक्ति ने थाने में शिक़ायत दर्ज करवाई है।

24 वर्षीय कार चालक का नाम रोहन मित्तल है जबकि पीड़ित एक कैब ड्राइवर है। लग्जरी गाड़ी चला रहा मित्तल नोएडा स्थित एक एक्सपोर्ट्स हाउस का मालिक है। उसे हत्या की कोशिश में गिरफ़्तार कर लिया गया है। सम्बंधित धाराओं के अंतर्गत उस पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

दरअसल, हुआ यूँ कि कार ने उक्त व्यक्ति को टक्कर मार दी। टक्कर के बाद वह व्यक्ति कार के एकदम क़रीब था लेकिन कार चालक ने गाड़ी नहीं रोकी। गुस्साए व्यक्ति ने कार के बोनट पर कई बार हाथ भी पटका। ऐसी स्थिति में उसने गिरने से बचने के लिए कार का बोनट पकड़ लिया लेकिन कार चालक कार को भगाता रहा। दो किलोमीटर बाद जब इस घटना को देख रही भीड़ जमा हो गई, तब जाकर कहीं ड्राइवर ने कार रोकी। इसी तरह की एक घटना दिसंबर 2018 में हुई थी जब हरियाणा के साइबर सिटी गुरुग्राम में एक कार चालक ने ट्रैफिक पुलिसकर्मी को गाड़ी के बोनट पर घसीटा था।

उस समय हुआ यूँ था कि शहर के सिद्धेश्वर चौक पर एक स्विफ्ट कार ने सिग्नल तोड़ डाला जिसके बाद ट्रैफिक पुलिस ने गाड़ी रोकने का इशारा किया। चालक ने पुलिस की बात को नज़रअंदाज़ कर गाड़ी को भगा दिया। उक्त पुलिसकर्मी कार की बोनट पर आ गया और कार चालाक काफ़ी दूर तक उसे घसीटता चला गया। अंत में चालक गाड़ी छोड़ कर फरार हो गया।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

अफगानिस्तान: पहले कॉमेडियन और अब कवि, तालिबान ने अब्दुल्ला अतेफी को घर से घसीट कर निकाला और मार डाला

अफगानिस्तान के उपराष्ट्रपति अमरुल्लाह सालेह ने भी अब्दुल्ला अतेफी की हत्या की निंदा की और कहा कि अफगानिस्तान की बुद्धिमत्ता खतरे में है और तालिबान इसे ख़त्म करके अफगानिस्तान को बंजर बनाना चाहता है।

‘5 अगस्त की तारीख बहुत विशेष’: PM मोदी ने हॉकी में ओलंपिक मेडल, राम मंदिर भूमिपूजन और 370 हटाने का किया जिक्र

हॉकी में ओलंपिक मेडल, राम मंदिर भूमिपूजन, आर्टिकल 370 हटाने का जिक्र कर प्रधानमंत्री मोदी ने 5 अगस्त को बेहद खास बताया है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
113,121FollowersFollow
395,000SubscribersSubscribe