Sunday, October 17, 2021
Homeरिपोर्टमीडिया'उन्होंने वैक्सीन तक VIP कैटेगरी में नहीं ली': रोहित सरदाना की संपत्ति व लाइफस्टाइल...

‘उन्होंने वैक्सीन तक VIP कैटेगरी में नहीं ली’: रोहित सरदाना की संपत्ति व लाइफस्टाइल को लेकर यूट्यूब पर बड़े दावे, परिवार ने नकारा

रोहित सरदाना के निधन के करीब एक सप्ताह बाद मई 6, 2021 को 'सेलेब्रिटी वर्ल्ड' नामक वेरिफाइड यूट्यूब चैनल पर 'Anjana Om Kashyap vs Rohit Sardana - दोनों में से कौन है ज्यादा अमीर?' शीर्षक के साथ एक वीडियो शेयर किया गया।

पत्रकार रोहित सरदाना के निधन के बाद उन्हें लेकर तरह-तरह की अफवाहें फैलाई जा रही हैं, जिसके बाद उनके परिवार ने स्पष्टीकरण जारी कर के उसका खंडन किया है। ‘ज़ी न्यूज़’ के शो ‘ताल ठोक के’ और फिर ‘आज तक’ के शो ‘दंगल’ के लिए लोकप्रिय रहे रोहित सरदाना कोरोना संक्रमित थे और कार्डियक अरेस्ट से उनका निधन हुआ था। अब कुछ यूट्यब पेज उनकी लाइफस्टाइल और संपत्ति को लेकर बातें कर रहे हैं।

रोहित सरदाना के निधन के करीब एक सप्ताह बाद मई 6, 2021 को ‘सेलेब्रिटी वर्ल्ड’ नामक वेरिफाइड यूट्यूब चैनल पर ‘Anjana Om Kashyap vs Rohit Sardana – दोनों में से कौन है ज्यादा अमीर?’ शीर्षक के साथ एक वीडियो शेयर किया गया, जिसमें कहा गया कि रोहित सरदाना को लक्जरी आइटम्स का शौक नहीं था, लेकिन उन्होंने अपने करियर में शो और होस्टिंग कार्यक्रमों से ‘मोटी कमाई’ की थी।

साथ ही इस वीडियो में दावा किया गया था कि रोहित सरदाना की ‘कार कलेक्शन’ में नंबर-1 पर ‘मारुती सुजुकी एस-क्रॉस’ है, जिसकी कीमत भारत में फ़िलहाल लगभग 9 लाख रुपए है। साथ ही रोहित सरदाना के पास ‘BMW X3’ कार के होने का भी दावा किया गया, जिसकी कीमत 64 लाख रुपयों के आसपास है। साथ ही उनकी संपत्ति 2 मिलियन डॉलर (14.54 करोड़ रुपए) है। वीडियो में उनके घर के भीतर की कुछ झलक भी दिखाई गई थी।

साथ ही ‘कुछ पल सुकून के’ नामक यूट्यूब चैनल ने भी ‘Rohit Sardana Property, Lifestyle, Networth, Income, Luxury, Salary, Cars, Life’ शीर्षक के साथ शेयर किए गए वीडियो में दावा किया गया कि रोहित सरदाना की संपत्ति 10 मिलियन डॉलर (72.7 करोड़ रुपए) है और उनके पास घर व कार के अलावा कई बाइक्स हैं। इसी तरह एक वीडियो में एक आलीशान घर की तस्वीर दिखा कर बताया गया कि ये उन्हीं का है।

रोहित सरदाना के परिवार ने इसका खंडन करते हुए जारी किए गए बयान में कहा है, “गाजियाबाद के क्रॉसिंग रिपब्लिक में 1450 स्क्वायर फ़ीट का EMI पर फ्लैट है।गाड़ियो के नाम पर EMI पर क्रेटा है। सम्पत्ति दो बेटियाँ और करोड़ों लोगों का अथाह प्यार। दयाभाव नहीं चाहिए लेकिन जाने वाले को ऐसे बदनाम ना करें, जिसने VIP कैटेगरी में जाकर वैक्सीन तक लगवाना गवारा ना किया।” ये बयान रोहित सरदाना के ही आधिकारिक ट्विटर हैंडल से आया, जिसका प्रबंधन अब उनकर परिवार करता है।

बता दें कि हुंडई के करता कार की कीमत 10-17 लाख के बीच है। ऐसे में उन्हें लेकर वीडियोज में अलग-अलग दावे किए जा रहे थे, जिसे परिवार ने नकार दिया है। उनकी पत्नी प्रमिला दीक्षित ने एक इमोशनल नोट भी शेयर किया, जिसमें उन्होंने कहा, “अब कोरोना के लिए इम्युनिटी आई हो या न आई हो, मौत की खबरों के लिए गजब का इम्यून सिस्टम बन गया है। ‘काश, ये कर लिटा होता, वो कर लिया होता’ का अपराध बोध रह जाता है।”

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

पश्चिम बंगाल में दुर्गा विसर्जन से लौट रहे श्रद्धालुओं पर बम से हमला, कई घायल, पुलिस ने कहा – ‘हमलावरों की अभी तक पहचान...

हमलावर मौके से फरार हो गए। सूचना पाकर पहुँची पुलिस ने लोगों की भीड़ को हटाकर मामला शांत किया और घायलों को अस्पताल भेजा।

राहुल गाँधी सहित सभी कॉन्ग्रेसियों ने दम भर खाया, 2 साल से नहीं दे रहे 35 लाख रुपए: कैटरिंग मालिक ने दी आत्महत्या की...

कैटरिंग मालिक खंडेलवाल का आरोप है कि उन्हें 71 लाख रुपए का ठेका दिया गया था। 36 लाख रुपए का भुगतान कर दिया गया है जबकि 35 लाख रुपए...

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
129,199FollowersFollow
411,000SubscribersSubscribe