Saturday, July 24, 2021
Homeरिपोर्टमीडिया'मैंने ₹11000 खर्च किया... तुम इतना नहीं कर सकती' - लड़की के मना करने...

‘मैंने ₹11000 खर्च किया… तुम इतना नहीं कर सकती’ – लड़की के मना करने पर अंग्रेजी पत्रकार ने किया रेप, FIR दर्ज

पीड़ित लड़की के अनुसार, वो सिर्फ उसके साथ बातचीत का समय गुजारने के लिए साथ गई थी। कहीं से भी उसकी मंशा शारीरिक संबंध की नहीं थी। लेकिन आरोपित ने ओरल सेक्स के लिए मजबूर किया।

यौन उत्पीड़न आरोप में फँसे मुंबई के पत्रकार वरुण हिरेमठ (Varun Hiremath) की परेशानियाँ अब और बढ़ गई हैं। पीड़िता ने सीआरपीसी की धारा 164 के तहत वरुण के ख़िलाफ़ कोर्ट में अपना बयान दर्ज करवा दिया है।

पत्रकार वरुण हिरेमठ का गिरफ्तार होना अभी बाकी है। पुलिस का कहना है कि आरोपित का फोन स्विच ऑफ आ रहा है और पुलिस उसे ढूँढने के लिए मुंबई व गुजरात में लगातार छापेमारी कर रही है।

जानकारी के अनुसार, महिला ने अपनी शिकायत में बताया कि हीरेमठ, जो अंग्रेजी न्यूज चैनल इकोनॉमिक टाइम्स में काम करता है, उसने उसका (महिला का) रेप चाणक्यपुरी के एक पाँच सितारा होटल में 20 फरवरी को किया

महिला ने एफआईआर में बताया कि वह दोनों खान मार्केट के एक कैफे में मिले थे। इसके बाद पत्रकार ने उन्हें अपने होटल के कमरे में आने को कहा। यहीं पर आरोपित पत्रकार ने पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया।

पुलिस ने वरुण हिरेमठ (Varun Hiremath) पर आईपीसी की धारा 376, 342 और 509 के तहत मामला दर्ज किया है। प्राथमिक जाँच में पता चला है कि पीड़िता आरोपित से कैफै में मिली। वहाँ वरुण ने वाइन पी।

इसके बाद उसने पीड़िता से होटल तक चलने को कहा, जहाँ उसके मुताबिक वह अपने परिवार के साथ रह रहा था। पीड़ित लड़की के अनुसार, वो सिर्फ़ उसके साथ बातचीत का समय गुजारने के लिए साथ गई थी। कहीं से भी उसकी मंशा शारीरिक संबंध की नहीं थी।

एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, “शिकायतकर्ता ने कहा कि आरोपित ने कई बार उनके निजी अंगों में जबरन उंगली डाली। वह हैरान थीं और लगातार मना कर रही थीं लेकिन आरोपित पत्रकार ने रुकने का नाम नहीं लिया। इसके बाद पीड़िता ने आरोपित को हटाया, मगर वह फिर भी इच्छा के विरुद्ध जबरदस्ती करता रहा।”

शिकायतकर्ता का कहना है कि आरोपित ने उसे ओरल सेक्स के लिए मजबूर किया। इसके बाद उसने कहा, “मैंने होटल रूम के लिए ग्यारह हजार रुपए चुकाए हैं। मैं इतनी दूर दिल्ली आया और इन तीन सालों में तुम्हारा सहयोग करता रहा और तुम्हारे टैक्सी और खाने का बिल भरता रहा, तुम मेरे लिए एक चीज नहीं कर सकती।”

द वायर की रिपोर्ट में महिला का बयान

अपनी कंप्लेन में उन्होंने यह भी बताया कि वह मौके से भागने की कोशिश कर रही थीं, लेकिन उन्हें चोटों का डर था। हालाँकि पूरी घटना के बाद वह घर चली गईं। 2 दिन बाद उन्होंने मामले में शिकायत लिखवाई।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

योगी सरकार के एक्शन के डर से 3 कुख्यात गैंगस्टर मोमीन, इन्तजार और मंगता हाथ उठाकर पहुँचे थाने, किया आत्मसमर्पण

मामला यूपी के शामली जिले का है। सभी गैंगस्टर्स ने कहा कि वो अपराध से तौबा कर भविष्य में अपराध न करने की कसम खाते हैं।

जहाँ से इस्लाम शुरू, नारीवाद वहीं पर खत्म… डर और मौत भला ‘चॉइस’ कैसे: नितिन गुप्ता (रिवाल्डो)

हिंदुस्तान में नारीवाद वहीं पर खत्म हो जाता है, जहाँ से इस्लाम शुरू होता है। तीन तलाक, निकाह, हलाला पर चुप रहने वाले...

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
111,018FollowersFollow
393,000SubscribersSubscribe