Tuesday, April 20, 2021
Home रिपोर्ट मीडिया 'मैंने ₹11000 खर्च किया... तुम इतना नहीं कर सकती' - लड़की के मना करने...

‘मैंने ₹11000 खर्च किया… तुम इतना नहीं कर सकती’ – लड़की के मना करने पर अंग्रेजी पत्रकार ने किया रेप, FIR दर्ज

पीड़ित लड़की के अनुसार, वो सिर्फ उसके साथ बातचीत का समय गुजारने के लिए साथ गई थी। कहीं से भी उसकी मंशा शारीरिक संबंध की नहीं थी। लेकिन आरोपित ने ओरल सेक्स के लिए मजबूर किया।

यौन उत्पीड़न आरोप में फँसे मुंबई के पत्रकार वरुण हिरेमठ (Varun Hiremath) की परेशानियाँ अब और बढ़ गई हैं। पीड़िता ने सीआरपीसी की धारा 164 के तहत वरुण के ख़िलाफ़ कोर्ट में अपना बयान दर्ज करवा दिया है।

पत्रकार वरुण हिरेमठ का गिरफ्तार होना अभी बाकी है। पुलिस का कहना है कि आरोपित का फोन स्विच ऑफ आ रहा है और पुलिस उसे ढूँढने के लिए मुंबई व गुजरात में लगातार छापेमारी कर रही है।

जानकारी के अनुसार, महिला ने अपनी शिकायत में बताया कि हीरेमठ, जो अंग्रेजी न्यूज चैनल इकोनॉमिक टाइम्स में काम करता है, उसने उसका (महिला का) रेप चाणक्यपुरी के एक पाँच सितारा होटल में 20 फरवरी को किया

महिला ने एफआईआर में बताया कि वह दोनों खान मार्केट के एक कैफे में मिले थे। इसके बाद पत्रकार ने उन्हें अपने होटल के कमरे में आने को कहा। यहीं पर आरोपित पत्रकार ने पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया।

पुलिस ने वरुण हिरेमठ (Varun Hiremath) पर आईपीसी की धारा 376, 342 और 509 के तहत मामला दर्ज किया है। प्राथमिक जाँच में पता चला है कि पीड़िता आरोपित से कैफै में मिली। वहाँ वरुण ने वाइन पी।

इसके बाद उसने पीड़िता से होटल तक चलने को कहा, जहाँ उसके मुताबिक वह अपने परिवार के साथ रह रहा था। पीड़ित लड़की के अनुसार, वो सिर्फ़ उसके साथ बातचीत का समय गुजारने के लिए साथ गई थी। कहीं से भी उसकी मंशा शारीरिक संबंध की नहीं थी।

एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, “शिकायतकर्ता ने कहा कि आरोपित ने कई बार उनके निजी अंगों में जबरन उंगली डाली। वह हैरान थीं और लगातार मना कर रही थीं लेकिन आरोपित पत्रकार ने रुकने का नाम नहीं लिया। इसके बाद पीड़िता ने आरोपित को हटाया, मगर वह फिर भी इच्छा के विरुद्ध जबरदस्ती करता रहा।”

शिकायतकर्ता का कहना है कि आरोपित ने उसे ओरल सेक्स के लिए मजबूर किया। इसके बाद उसने कहा, “मैंने होटल रूम के लिए ग्यारह हजार रुपए चुकाए हैं। मैं इतनी दूर दिल्ली आया और इन तीन सालों में तुम्हारा सहयोग करता रहा और तुम्हारे टैक्सी और खाने का बिल भरता रहा, तुम मेरे लिए एक चीज नहीं कर सकती।”

द वायर की रिपोर्ट में महिला का बयान

अपनी कंप्लेन में उन्होंने यह भी बताया कि वह मौके से भागने की कोशिश कर रही थीं, लेकिन उन्हें चोटों का डर था। हालाँकि पूरी घटना के बाद वह घर चली गईं। 2 दिन बाद उन्होंने मामले में शिकायत लिखवाई।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘मजदूरों की 2020 जैसी न हो दुर्दशा’: हाई कोर्ट ने दिल्ली सरकार को चेताया, CM केजरीवाल की पत्नी को कोरोना

दिल्ली में प्रवासियों मजदूरों को हुई पीड़ा पर हाई कोर्ट ने केजरीवाल सरकार को फटकार लगाई है। इस बीच सीएम ने पत्नी के संक्रमित होने के बाद खुद को क्वारंटाइन कर लिया है।

‘पूर्ण लॉकडाउन हल नहीं, जान के साथ आजीविका बचाने की भी जरुरत’: SC ने इलाहाबाद हाईकोर्ट के फैसले पर लगाई रोक

इलाहाबाद कोर्ट के फैसले पर सुप्रीम कोर्ट ने आज रोक लगा दी। इस मामले में योगी सरकार ने सुप्रीम कोर्ट का रुख करते हुए अपनी अपील में कहा था कि हाईकोर्ट को ऐसे फैसले लेने का अधिकार नहीं है।

आपके शहर में कब और कितना कहर बरपाएगा कोरोना, कब दम तोड़ेगी संक्रमण की दूसरी लहर: जानें सब कुछ

आप कहॉं रहते हैं? मुंबई, दिल्ली या चेन्नई में। या फिर बिहार, यूपी, झारखंड या किसी अन्य राज्य में। हर जगह का हाल और आने वाले कल का अनुमान।

क्या राजनीतिक हिंसा के दंश से बंगाल को मिलेगी मुक्ति, दशकों पुराना है विरोधियों की लाश गिराने का चलन

पश्चिम बंगाल में चुनाव समाप्ति की ओर बढ़ रहे हैं। इस दौरान हिंसा की कई घटनाएँ सामने आई है। क्या नतीजों के बाद दशकों पुराना राजनीतिक हिंसा का दौर थमेगा?

काशी की 400 साल पुरानी परंपरा: बाबा मसाननाथ मंदिर में मोक्ष की आकांक्षा में धधकती चिताओं के बीच नृत्य करती हैं नगरवधुएँ

काशी की महाशिवरात्रि, रंगभरी एकादशी, चिता भस्म की होली के बाद एक और ऐसी प्राचीन परंपरा जो अपने आप में अनूठी है वह है मणिकर्णिका घाट महाश्मशान में बाबा मसाननाथ के दर पर नगरवधुओं का नृत्य।

सुबह का ‘प्रोपेगेंडाबाज’ शाम को ‘पलटी मारे’ तो उसे शेखर गुप्ता कहते हैं: कोरोना वैक्सीन में ‘दाल-भात मूसलचंद’ का क्या काम

स्वदेशी वैक्सीन पर दिन-रात अफवाह फैलाने वाले आज पूछ रहे हैं कि सब को वैक्सीन पहले क्यों नहीं दिया? क्या कोरोना वॉरियर्स और बुजुर्गों को प्राथमिकता देना 'भूल' थी?

प्रचलित ख़बरें

‘वाइन की बोतल, पाजामा और मेरा शौहर सैफ’: करीना कपूर खान ने बताया बिस्तर पर उन्हें क्या-क्या चाहिए

करीना कपूर ने कहा है कि वे जब भी बिस्तर पर जाती हैं तो उन्हें 3 चीजें चाहिए होती हैं- पाजामा, वाइन की एक बोतल और शौहर सैफ अली खान।

‘छोटा सा लॉकडाउन, दिल्ली छोड़कर न जाएँ’: इधर केजरीवाल ने किया 26 अप्रैल तक कर्फ्यू का ऐलान, उधर ठेकों पर लगी कतार

केजरीवाल सरकार ने 26 अप्रैल की सुबह 5 बजे तक तक दिल्ली में लॉकडाउन की घोषणा की है। इस दौरान स्वास्थ्य सुविधाओं को दुरुस्त कर लेने का भरोसा दिलाया है।

नासिर ने बीड़ी सुलगाने के लिए माचिस जलाई, जलती तीली से लाइब्रेरी में आगः 3000 भगवद्गीता समेत 11 हजार पुस्तकें राख

कर्नाटक के मैसूर की एक लाइब्रेरी में आग लगने से 3000 भगवद्गीता समेत 11 हजार पुस्तकें राख हो गई थी। पुलिस ने सैयद नासिर को गिरफ्तार किया है।

‘मैं इसे किस करूँगी, हाथ लगा कर दिखा’: मास्क के लिए टोका तो पुलिस पर भड़की महिला, खुद को बताया SI की बेटी-UPSC टॉपर

महिला ने धमकी देते हुए कहा कि उसका बाप पुलिस में SI के पद पर है। साथ ही दिल्ली पुलिस को 'भिखमंगा' कह कर सम्बोधित किया।

‘F@#k Bhakts!… तुम्हारे पापा और अक्षय कुमार सुंदर सा मंदिर बनवा रहे हैं’: कोरोना पर घृणा की कॉमेडी, जानलेवा दवाई की काटी पर्ची

"Fuck Bhakts! इस परिस्थिति के लिए सीधे वही जिम्मेदार हैं। मैं अब भी देख रहा हूँ कि उनमें से अधिकतर अभी भी उनका (पीएम मोदी) बचाव कर रहे हैं।"

पुलिस अधिकारियों को अगवा कर मस्जिद में ले गए, DSP को किया टॉर्चरः सरकार से मोलभाव के बाद पाकिस्तान में छोड़े गए बंधक

पाकिस्तान की पंजाब प्रांत की सरकार के साथ मोलभाव के बाद प्रतिबंधित इस्लामी संगठन TLP ने अगवा किए गए 11 पुलिसकर्मियों को रिहा कर दिया है।
- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

292,985FansLike
82,222FollowersFollow
394,000SubscribersSubscribe