Saturday, October 16, 2021
Homeरिपोर्टमीडियाVIDEO: पाक के LIVE न्यूज शो में घमासान मल्लयुद्ध, नेता ने कर दी जर्नलिस्ट...

VIDEO: पाक के LIVE न्यूज शो में घमासान मल्लयुद्ध, नेता ने कर दी जर्नलिस्ट की कुटाई

पाकिस्तानी पत्रकार नायला इनायत ने डिबेट शो में मल्लयुद्ध के वीडियो को ट्विटर पर शेयर करते हुए इमरान खान के 'नया पाकिस्तान' दावे पर पर तंज कसा है। उन्होंने लिखा, "क्या यही नया पाकिस्तान है?

जिस तरह से न्यूज़ चैनल्स पर ‘डिबेट कल्चर’ चल रहा है, ऐसे में न्यूज़ चैनल्स पर कौन कब अपना धैर्य खो दे, यह कहा नहीं जा सकता है। लेकिन यह किस्सा अपने देश की मीडिया का नहीं बल्कि रुपयों और ‘टिमाटर’ की किल्लत से जूझते हुए पाकिस्तान के एक न्यूज़ चैनल का है।

पाकिस्तान में एक न्यूज चैनल का स्टूडियो तब अखाड़े में तब्दील हो गया, जब सत्ताधारी पार्टी PTI के एक नेता ने पैनल में शामिल एक वरिष्ठ पत्रकार को पीट दिया। दुखद बात यह है कि यह सब कुछ लाइव न्यूज शो के दौरान हुआ और अब इस निंदनीय घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

पत्रकार कर रहे थे इमरान खान सरकार की खिंचाई, फिर छिड़ा मल्ल्युद्ध

यह निंदनीय मामला गत 20 जून का है, जब कराची के एक चैनल ‘के 21 न्यूज‘ पर ‘न्यूज लाइन विद आफताब मुघेरी‘ शो चल रहा था। वीडियो में हम देख सकते हैं कि इसमें जर्नलिस्ट इमरान खान सरकार की जमकर खिंचाई कर रहा था, वहाँ बैठे सत्ताधारी PTI के सीनियर नेता मसरूर अली सियाल से ये देखा नहीं गया और वरिष्ठ पत्रकार इम्तियाज़ खान की तुरंत धुनाई शुरू कर दी। इम्तियाज़ खान कराची प्रेस क्लब के प्रेजीडेंट भी हैं। और यह सब लाइव चलता रहा। पाकिस्तानी पत्रकार नायला इनायत ने इसका वीडियो शेयर किया।

वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि पीटीआई नेता बार-बार अपनी सीट से उठ कर धमकी भरे लहजे में कराची प्रेस क्लब के अध्यक्ष (पत्रकार) से बात कर रहे हैं। लेकिन, इसके बाद हद तब पार हो गई जब सियाल ने पत्रकार की धुनाई शुरू कर दी। पत्रकार को धक्का देकर फर्श पर गिरा दिया और पहले लात और फिर बाद में हाथ से पिटाई करने लगे। बाद में चैनल के बाकी लोगों ने बीच-बचाव का काम किया। इस घटना के बाद पीटीआई की काफी आलोचना हो रही है। 

पाकिस्तानी पत्रकार नायला इनायत ने डिबेट शो में मल्लयुद्ध के वीडियो को ट्विटर पर शेयर करते हुए इमरान खान के ‘नया पाकिस्तान’ दावे पर पर तंज कसा है। उन्होंने लिखा, “क्या यही नया पाकिस्तान है? पीटीआई के मसरूर अली सियाल ने कराची प्रेस क्लब के अध्यक्ष इम्तियाज खान पर लाइव न्यूज शो के दौरान हमला कर दिया।”

देखिए यह पूरा निंदनीय तमाशा इस वीडियो में-

 

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

दलित युवक लखबीर सिंह की हत्या के बाद संयुक्त किसान मोर्चा के बचाव में कूदा India Today, ‘सोर्स’ के नाम पर नया ‘भ्रमजाल’

SKM के नेता प्रदर्शन स्थल पर हुए दलित युवक की हत्या से खुद को अलग कर रहे हैं। इस बीच इंडिया टुडे ग्रुप अब उनके बचाव में सामने आया है। .

कुंडली बॉर्डर पर लखबीर की हत्या के मामले में निहंग सरबजीत को हरियाणा पुलिस ने किया गिरफ्तार, लगे ‘जो बोले सो निहाल’ के नारे

निहंग सिख सरबजीत की गिरफ्तारी की वीडियो सामने आई है। इसमें आसपास मौजूद लोग तेज तेज 'जो बोले सो निहाल' के नारे बुलंद कर रहे हैं।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
128,832FollowersFollow
411,000SubscribersSubscribe