Wednesday, June 29, 2022
Homeरिपोर्टराष्ट्रीय सुरक्षाआर्टिकल 370 पर फैसले के बाद कश्मीर में पहला Encounter, 1 आतंकी ढेर

आर्टिकल 370 पर फैसले के बाद कश्मीर में पहला Encounter, 1 आतंकी ढेर

आतंकियों के छिपे होने की खबर मिलते ही सुरक्षा बलों ने इलाके को घेर लिया। सीआरपीएफ और एसओजी की संयुक्त टीम ने पूरे ऑपरेशन को अंजाम दिया।

जम्मू-कश्मीर के बारामूला में मंगलवार (अगस्त 20, 2019) देर रात आतंकवादियों और सुरक्षा बल के बीच मुठभेड़ हुई। मुठभेड़ में एक आतंकी मारा गया। एक एसपीओ (स्पेशल पुलिस ऑफिसर) को भी अपनी जान गँवानी पड़ी।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आतंकियों के छिपे होने की खबर मिलते ही सुरक्षा बलों ने इलाके को घेर लिया। इसके बाद आतंकियों ने गोलीबारी शुरू कर दी।

जवाबी कार्रवाई में जवानों ने एक आतंकी को मौक़े पर ढेर कर दिया। सीआरपीएफ और एसओजी की संयुक्त टीम ने पूरे ऑपरेशन को अंजाम दिया।

बता दें आर्टिकल 370 के जम्मू-कश्मीर में निष्प्रभावी होने के बाद एनकाउंटर का यह पहला मामला है।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘इस्लाम ज़िंदाबाद! नबी की शान में गुस्ताखी बर्दाश्त नहीं’: कन्हैया लाल का सिर कलम करने का जश्न मना रहे कट्टरवादी, कह रहे – गुड...

ट्विटर पर एमडी आलमगिर रज्वी मोहम्मद रफीक और अब्दुल जब्बार के समर्थन में लिखता है, "नबी की शान में गुस्ताखी बर्दाश्त नहीं।"

कमलेश तिवारी होते हुए कन्हैया लाल तक पहुँचा हकीकत राय से शुरू हुआ सिलसिला, कातिल ‘मासूम भटके हुए जवान’: जुबैर समर्थकों के पंजों पर...

कन्हैयालाल की हत्या राजस्थान की ये घटना राज्य की कोई पहली घटना भी नहीं है। रामनवमी के शांतिपूर्ण जुलूसों पर इस राज्य में पथराव किए गए थे।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
200,225FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe