Wednesday, August 4, 2021
Homeरिपोर्टराष्ट्रीय सुरक्षाजम्मू-कश्मीर के बारामूला में आतंकी हमला: भाजपा की राज्य सचिव को बनाया गया निशाना,...

जम्मू-कश्मीर के बारामूला में आतंकी हमला: भाजपा की राज्य सचिव को बनाया गया निशाना, दो लोगों की मौत, एक घायल

यह हमला नगर परिषद की चेयरमैन फरीदा खान पर हुआ था। हमले में फरीदा घायल हो गईं जिन्हें अस्पताल ले जाया गया है। फरीदा भाजपा की राज्य सचिव भी हैं।

जम्मू-कश्मीर के बारामूला जिले के सोपोर इलाके में आतंकी हमला हुआ है। आतंकियों ने सोमवार (29, मार्च) को नगर परिषद के कार्यालय में फायरिंग कर दी।

हमले में पार्षद रियाज अहमद की मौत हो गई वहीं एक और पार्षद शम्सुद्दीन घायल हो गए। घटना में एक पुलिस कर्मी शफाकत अहमद की भी मौत हुई है। सुरक्षाबलों ने इलाके की घेराबंदी करके सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह हमला नगर परिषद की चेयरमैन फरीदा खान पर हुआ था। हमले में फरीदा घायल हो गईं जिन्हें अस्पताल ले जाया गया है। फरीदा भाजपा की राज्य सचिव भी हैं।

जिस समय यह हमला हुआ, कार्यालय में पार्षदों की मीटिंग चल रही थी। हमले में एक पार्षद रियाज अहमद और एक पुलिस कर्मी शफाकत अहमद की मृत्यु हो गई। एक दूसरे पार्षद शम्सुद्दीन पीर घायल हैं जिन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया है।

इससे पहले भी कई बार जम्मू-कश्मीर के बारामूला में आतंकी हमले हो चुके हैं। इससे पहले भी आतंकी कई बार भाजपा नेताओं को अपना निशाना बना चुके हैं। पिछले वर्ष कुलगाम में भाजपा सरपंच सज्जाद अहमद की हत्या कर दी गई थी। अहमद पर हमले से दो दिन पहले काजीगुंड में भाजपा के ही सरपंच आरिफ़ अहमद पर भी आतंकी हमला हुआ था।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

5 करोड़ कोविड टीके लगाने वाला पहला राज्य बना उत्तर प्रदेश, 1 दिन में लगे 25 लाख डोज: CM योगी ने लोगों को दी...

उत्तर प्रदेश देश का पहला राज्य बन गया है, जिसने पाँच करोड़ कोरोना वैक्सीनेशन का आँकड़ा पार कर लिया है। सीएम योगी ने बधाई दी।

अ शिगूफा अ डे, मेक्स द सीएम हैप्पी एंड गे: केजरीवाल सरकार का घोषणा प्रधान राजनीतिक दर्शन

अ शिगूफा अ डे, मेक्स द CM हैप्पी एंड गे, एक अंग्रेजी कहावत की इस पैरोडी में केजरीवाल के राजनीतिक दर्शन को एक वाक्य में समेट देने की क्षमता है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
112,864FollowersFollow
395,000SubscribersSubscribe