Friday, May 31, 2024
Homeदेश-समाजस्पा की आड़ में सेक्स रैकेट चला रही शुरा ख़ान गिरफ़्तार, थाईलैंड की 6...

स्पा की आड़ में सेक्स रैकेट चला रही शुरा ख़ान गिरफ़्तार, थाईलैंड की 6 लड़कियाँ छुड़ाई गईं

स्पा के मालिक शुरा ख़ान और सुमित सिंघानिया को गिरफ़्तार कर लिया गया है। इन दोनों पर अवैध रूप से वेश्यावृत्ति का धंधा चलाने का मामला दर्ज किया गया है।

मुंबई क्राइम ब्रांच ने स्पा की आड़ में चलाए जा रहे सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया है। छापेमारी के दौरान क्राइम ब्रांच ने 6 लड़कियों को भी वहाँ से निकाला। बचाई गई सारी लड़कियाँ थाईलैंड की हैं। पुलिस को पूर्वी मुंबई के पॉश वीले पार्ले क्षेत्र में स्पा की आड़ में सेक्स रैकेट चलाए जाने की सूचना अपने सूत्रों से मिली थी। इस स्पा का उद्घाटन 2017 में एक लोकप्रिय बॉलीवुड अभिनेत्री ने किया था। शनिवार (अगस्त 17, 2019) की सुबह पुलिस अधिकारियों ने थाई वीले पर छापेमारी की

स्पा के मालिक शुरा ख़ान और सुमित सिंघानिया को गिरफ़्तार कर लिया गया है। इन दोनों पर अवैध रूप से वेश्यावृत्ति का धंधा चलाने का मामला दर्ज किया गया है। छापेमारी के दौरान 1.23 लाख रुपए, एक लैपटॉप, 3 स्वाइप मशीन, 3 वाउचर बुक्स और कुछ कागजात जब्त किए गए हैं। थाई विला मुंबई के दीक्षित रोड में स्थित है। बचाई गई सभी पीड़ित थाईलैंड की नागरिक हैं और वे टूरिस्ट एवं बिजनेस वीजा पर यहाँ रह रही थीं।

दोनों आरोपितों को PITA (अनैतिक ट्रैफिकिंग एक्ट) के तहत मामल दर्ज किया गया है। जब्त की गई संपत्ति, पीड़ितों व आरोपितों को स्थानीय पुलिस थाना को सौंप दिया गया है और पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

200+ रैली और रोडशो, 80 इंटरव्यू… 74 की उम्र में भी देश भर में अंत तक पिच पर टिके रहे PM नरेंद्र मोदी, आधे...

चुनाव प्रचार अभियान की अगुवाई की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने। पूरे चुनाव में वो देश भर की यात्रा करते रहे, जनसभाओं को संबोधित करते रहे।

जहाँ माता कन्याकुमारी के ‘श्रीपाद’, 3 सागरों का होता है मिलन… वहाँ भारत माता के 2 ‘नरेंद्र’ का राष्ट्रीय चिंतन, विकसित भारत की हुंकार

स्वामी विवेकानंद का संन्यासी जीवन से पूर्व का नाम भी नरेंद्र था और भारत के प्रधानमंत्री भी नरेंद्र हैं। जगह भी वही है, शिला भी वही है और चिंतन का विषय भी।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -