Monday, August 2, 2021
Homeराजनीतिकॉन्ग्रेस नेता के भाई ने बीच सड़क पर महिला को बेरहमी से पीटा, VIDEO...

कॉन्ग्रेस नेता के भाई ने बीच सड़क पर महिला को बेरहमी से पीटा, VIDEO हुआ वायरल

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक मुक्तसर के एसएसपी मंजीत ढेसी ने घटना को बेहद दुर्भाग्यपूर्ण बताया है। इस मामले में अभी तक 6 लोग गिरफ्तार किए जा चुके हैं।

पंजाब के मुक्तसर में कॉन्ग्रेस पार्षद के भाई राकेश चौधरी ने कुछ गुंडों के साथ मिलकर बीच सड़क में एक महिला की बेरहमी से पिटाई की। महिला को इस दौरान बदमाशों ने लात-घूसों के अलावा बेल्ट और जूतों से भी मारा।

खबरों के मुताबिक मामला पैसे उधार देने से जुड़ा हुआ था। समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक मुक्तसर के एसएसपी मंजीत ढेसी ने घटना को बेहद दुर्भाग्यपूर्ण बताया है। इस मामले में अभी तक 6 लोग गिरफ्तार किए जा चुके हैं। पीड़ित महिला को अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है।

गौरतलब है कि राजनैतिक पार्टियों से जुड़े लोगों का किसी महिला को पीटने का यह पहला मामला नहीं हैं। इससे पहले भी गुजरात के नरोदा से भाजपा विधायक बलराम थावनि द्वारा एनसीपी महिला नेता को पीटे जाने का मामला सामने आया था। इस दौरान थावनि ने उस महिला को बीच सड़क लातों से पीटा था।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

मुहर्रम पर यूपी में ना ताजिया ना जुलूस: योगी सरकार ने लगाई रोक, जारी गाइडलाइन पर भड़के मौलाना

उत्तर प्रदेश में डीजीपी ने मुहर्रम को लेकर गाइडलाइन जारी कर दी हैं। इस बार ताजिया का न जुलूस निकलेगा और ना ही कर्बला में मेला लगेगा। दो-तीन की संख्या में लोग ताजिया की मिट्टी ले जाकर कर्बला में ठंडा करेंगे।

हॉकी में टीम इंडिया ने 41 साल बाद दोहराया इतिहास, टोक्यो ओलंपिक के सेमीफाइनल में पहुँची: अब पदक से एक कदम दूर

भारतीय पुरुष हॉकी टीम ने टोक्यो ओलिंपिक 2020 के सेमीफाइनल में जगह बना ली है। 41 साल बाद टीम सेमीफाइनल में पहुँची है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
112,543FollowersFollow
394,000SubscribersSubscribe