Saturday, July 20, 2024
Homeसोशल ट्रेंडश्वेता के बाद मस्जिद का मौलवी भूला माइक बंद करना? खर्राटों की आवाज़ वाला...

श्वेता के बाद मस्जिद का मौलवी भूला माइक बंद करना? खर्राटों की आवाज़ वाला वीडियो वायरल

रात भर आस-पास के लोग मौलवी के खर्राटे की आवाज सुनाते रहे। जिसे लेकर सोशल मीडिया पर तमाम प्रकार की प्रतिक्रियाएँ देखने के लिए मिल रही हैं।

सोशल मीडिया पर अक्सर अजीबोगरीब चीज़ें वायरल होती हैं, और फिर उसे हास्य का विषय बनते भी देर नहीं लगती। इसका सबसे हालिया उदाहरण है ज़ूम (Zoom) पर चल रही क्लास का वीडियो, जिसमें श्वेता नाम की लड़की माइक बंद करना भूल जाती है। इसी कड़ी में अब एक और वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें सुनाई दे रही आवाज को कथित तौर पर मस्जिद में माइक खुला छोड़कर सो रहे मौलवी के खर्राटों की आवाज बताया जा रहा है।

इस वीडियो को लेकर यह दावा किया जा रहा है कि मौलवी मस्जिद का माइक बंद करना भूल गया। फिर क्या था; रात भर आस-पास के लोग मौलवी के खर्राटे की आवाज सुनाते रहे। जिसे लेकर सोशल मीडिया पर तमाम प्रकार की प्रतिक्रियाएँ देखने के लिए मिल रही हैं।

एक ट्विटर यूज़र द्वारा साझा किए गए इस वीडियो को अब तक लगभग 50 हज़ार लोग देख चुके हैं। इसके अलावा, वीडियो पर 2903 लाइक्स और 783 रीट्वीट हैं। लगभग 14 सेकेंड के इस वायरल वीडियो के कैप्शन में लिखा है, “मौलवी साहब माइक ऑन करके सो गए।” वीडियो में साफ़ तौर पर सुना जा सकता है मौलवी सो रहा है और उसके खर्राटों की आवाज़ दूर दूर तक सुनाई दे रही है।

सोशल मीडिया की आबादी ने इस मौके का फ़ायदा उठाने में बिलकुल देरी नहीं की। नेटिज़न्स ने इस वीडियो और वीडियो में सुनाई देने वाले मौलवी के खर्राटों की भरपूर मौज ली। फ़िलहाल इस वीडियो में बारे में पर्याप्त जानकारी नहीं उपलब्ध हो पाई है कि ये कहाँ और कब का है, लेकिन नेटिज़न्स इस वीडियो पर जमकर मीम्स बना रहे हैं। 

एक ट्विटर यूज़र ने लिखा कि काफी समय बाद मैंने इतनी मज़ाकिया चीज़ देखी है। 

वहीं एक ट्विटर यूज़र ने लिखा, “आस्था की पराकाष्ठ नींद में भी परवरदिगार की इबादत। नतमस्तक।” 

एक यूज़र ने तो इस वीडियो को श्वेता वाले मीम से ही जोड़ दिया,  

एक और ट्विटर यूज़र ने लिखा, “भाई जितने बार सुन रहा हूँ इतनी बार हँसी आ रही है। 

इस ट्विटर यूज़र ने कहा, “अल्लाह ऐसी सुकून की नींद सब को फ़रमाए।”

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

आरक्षण पर बांग्लादेश में हो रही हत्याएँ, सीख भारत के लिए: परिवार और जाति-विशेष से बाहर निकले रिजर्वेशन का जिन्न

बांग्लादेश में आरक्षण के खिलाफ छात्र सड़कों पर उतर आए हैं। वहाँ सेना को तैनात किया गया है। इससे भारत को सीख लेने की जरूरत है।

कर्नाटक के बाद अब तमिलनाडु में YouTuber अजीत भारती के खिलाफ FIR, कॉन्ग्रेस नेता सैमुअल MC ने की शिकायत: राहुल गाँधी से जुड़ा है...

"कर्नाटक उच्च न्यायालय ने स्थगन का आदेश दे रखा है, उस पर कथित घटना और केस पर स्टे के बाद, वापस दूसरे राज्य में केस करना क्या बताता है? "

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -