Monday, July 22, 2024
Homeसोशल ट्रेंडवन चाय प्लीज… कौन है डॉली चायवाला, जिसका ‘इनोवेशन’ देखने नागपुर की फुटपाथ पर...

वन चाय प्लीज… कौन है डॉली चायवाला, जिसका ‘इनोवेशन’ देखने नागपुर की फुटपाथ पर पहुँच गए बिल गेट्स: नेटिजन्स बोले- ये सज्जन कौन हैं

बिल गेट्स ने न केवल डॉली के हाथ की चाय पी, बल्कि उनके साथ रील भी बनाई। ये रील अब जगह-जगह वायरल है। इसे 24 घंटे से भी कम समय में 1 मिलियन लाइक मिल चुके हैं।

माइक्रोसॉफ्ट के संस्थापक बिल गेट्स ने हाल में नागपुर के वायरल डॉली चाय वाला से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने न केवल फुटपाथ पर खड़े होकर डॉली के हाथ की चाय पी, बल्कि उनके साथ रील भी बनाई। ये रील अब जगह-जगह वायरल है। इसे 24 घंटे से भी कम समय में 1 मिलियन लाइक मिल चुके हैं।

वीडियो में बिल गेट्स मजेदार अंदाज में ‘वन चाय प्लीज’ कहते दिखते हैं। उसके बाद डॉली अपनी स्पेशल चाय बनाते है। उनके अंदाज को वीडियो में बारीकी से रिकॉर्ड किया गया है। इसके बाद वो जो काँच के ग्लास में बिल गेट्स को चाय देते हैं, वीडियो में उसे भी दिखाया गया है।

इस वीडियो को शेयर करते हुए बिल गेस्ट ने लिखा, “भारत में हर जगह इनोवेशन खोजी जा सकती है। आप जहाँ जाते हैं। वहीं इनोवेशन मिलता है। यहाँ तक कि एक सिंपल सी चाय भी यहाँ बेहतरीन है।”

बिल गेट्स ने ये भी कहा कि वे दोबारा भारत आने के लिए उत्सुक हैं। भारत जो कि अद्भुत इनोवेशन का घर है, यहाँ जिंदगी जीने के नए सरीखे हैं। उनकी वीडियो के अंत में है कि वो आगे भी और चाय पर चर्चा करना चाहेंगे।

इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स हैरान हैं। स्विगी इंडिया ने इस वीडियो पर कमेंट करके पूछा है कि आखिर इस चाय का बिल कितना बना। यूजर्स कह रहे हैं कि हर भारतीय इस वीडियो को देखने के बाद शॉक में है।

बिल गेट्स की वीडियो पर आए कॉमेंट (फोटो साभार: बिल गेट्स की वीडियो से लिया गया स्क्रीनशॉट)

बता दें कि डॉली चायवाला एक फेमस सोशल मीडिया पर्सनेलिटी हैं। उनकी महाराष्ट्र के नागपुर में एक अलग पहचान है। मौजूदा जानकारी के अनुसार वह लंबे समय से रविंद्र टेगौर सिविल लाइन नागपुर के पास चाय बेचते हैं। वो अपने स्टाइल से ग्राहकों का ध्यान इतना आकर्षित करते हैं कि हर कोई इनकी वीडियो बनाने को बेताब रहता है।

बिल गेट्स की वीडियो पर आए कॉमेंट (फोटो साभार: बिल गेट्स की वीडियो से लिया गया स्क्रीनशॉट)

आपको सोशल मीडिया पर इनकी तमाम वीडियोज देखने को मिल जाएँगी जिसमें इनके दूध के पैकेट को फाड़ने के ढंग से लेकर पानी में चायपत्ती डालने तक को लोगों ने हाईलाइट करके दिखाया हुआ है।

बिल गेट्स की वीडियो पर आए कॉमेंट (फोटो साभार: बिल गेट्स की वीडियो से लिया गया स्क्रीनशॉट)

डॉली चायवाला की वीडियो बनाकर तो कई लोग बहुत बहुत फेमस भी हुए हैं। उनके इतने फेमस होने का ही कारण है कि लोग दुनिया के सबसे अमीर आदमियों में से एक बिल गेट्स की वीडियो देखने के बाद मजाकिया अंदाज में यहाँ तक कह रहे हैं कि डॉली चायवाले के साथ ये सज्जन कौन है।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

15 अगस्त को दिल्ली कूच का ऐलान, राशन लेकर पहुँचने लगे किसान: 3 कृषि कानूनों के बाद अब 3 आपराधिक कानूनों से दिक्कत, स्वतंत्रता...

15 सितंबर को जींद और 22 सितंबर को पीपली में किसानों की रैली प्रस्तावित है। किसानों ने पूर्व केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा 'टेनी' के बेटे आशीष को जमानत दिए जाने की भी निंदा की।

केंद्र सरकार ने 4 साल में राज्यों को की ₹1.73 लाख करोड़ की मदद, फंड ना मिलने पर धरना देने वाली ममता सरकार को...

वित्त मंत्रालय ने बताया है कि केंद्र सरकार 2020-21 से लेकर 2023-24 तक राज्यों को ₹1.73 लाख करोड़ विशेष मदद योजना के तहत दे चुकी है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -