Wednesday, June 19, 2024
Homeसोशल ट्रेंड'5 साल में हिंदुस्तान पर होगा तेलुगू लोगों का राज': KCR के मंत्री ने...

‘5 साल में हिंदुस्तान पर होगा तेलुगू लोगों का राज’: KCR के मंत्री ने ‘एनिमल’ के इवेंट को बनाया बाँटने का अड्डा, रणबीर कपूर से बोले – देखो, हमारी हिरोइन कितनी स्मार्ट है

मल्ला पर लोग इसलिए भी प्रश्न उठा रहे हैं क्योंकि उन्होंने इस दौरान बेंगलुरु में पानी भरने की बात कही। इसको लेकर एक यूजर ने एक्स पर लिखा कि बेंगलुरु में NIMHAS (राष्ट्रीय मानसिक चिकित्सा संस्थान) मल्ला रेड्डी जैसे लोगों के लिए है।

तेलंगाना सरकार में मंत्री मल्ला रेड्डी ने ‘एनिमल’ फिल्म के एक प्रमोशन इवेंट के दौरान विवादित बयान दिया है। मल्ला रेड्डी का कहना है कि अगले पाँच सालों में तेलुगू लोग हिन्दुस्तान, बॉलीवुड और हॉलीवुड पर राज करेंगे। अब उनके इस बयान की आलोचना हो रही है। उन्होंने यह बात अभिनेता रणबीर कपूर से कही।

दरअसल, रणबीर कपूर डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा की निर्देशित ‘एनिमल’ फिल्म का प्रमोशन करने 27 नवम्बर को हैदराबाद पहुँचे थे। वह इस फिल्म में लीड रोल में हैं। यह फिल्म 1 दिसम्बर, 2023 को रिलीज हो रही है। इसके प्रमोशन कार्यक्रम में तेलंगाना की सरकार में श्रम और रोजगार मंत्री BRS नेता मल्ला रेड्डी भी आए हुए थे।

इस कार्यक्रम में मल्ला रेड्डी मंच पर चढ़ गए और यह विवादित बयान दिया। इसका वीडियो भी अब वायरल हो रहा है। उन्होंने कहा, “रणबीर जी, आपको एक बात बोलना चाहता हूँ मैं। अगले समय में, अगले पाँच साल में हिन्दुस्तान और बॉलीवुड, हॉलीवुड पूरा रूलिंग करेगा हमारा तेलुगू पीपल।”

आगे उन्होंने कहा, “अभी एक साल बाद हैदराबाद शिफ्ट होना पड़ा। क्यों? क्योंकि बॉम्बे पुराना हो गया और बेंगलुरु में पानी जाम हो गया। हिन्दुस्तान में एक ही सिटी है, वो है हैदराबाद। जैसा हमारे तेलुगु वाले स्मार्ट लोग है, राजमौली जैसा लोग है, दिल राजू जैसा लोग है और अब संदीप भाया। हमारा लोग पूरा हिंदुस्तान, बॉलीवुड और हॉलीवुड को रूल करेगा पूरा। हैदराबाद हमारा स्मार्ट है। हमारा तेलुगु पीपुल स्मार्ट, स्मार्ट, स्मार्ट लोग है। देखो हमारा हीरोइन कितना स्मार्ट है। ‘पुष्पा’ तो धूम मचा के छोड़ दिया।”

रणबीर कपूर इस दौरान मल्ला रेड्डी के बयान पर हँसते रहे और कोई जवाब नहीं दिया। मल्ला रेड्डी ने इस दौरान रणबीर से कहा कि उन्हें हैदराबाद में घर लेना पड़ेगा। इस बात को लेकर अब मल्ला रेड्डी पर प्रश्न उठ रहे हैं। रणबीर के इस दौरान शांत रहने पर उनकी भी प्रशंसा हो रही है।

मल्ला पर लोग इसीलिए भी प्रश्न उठा रहे हैं क्योंकि उन्होंने इस दौरान बेंगलुरु में पानी भरने की बात कही। इसको लेकर एक यूजर ने एक्स पर लिखा कि बेंगलुरु में NIMHAS (राष्ट्रीय मानसिक चिकित्सा संस्थान) मल्ला रेड्डी जैसे लोगों के लिए है। कुछ लोग मल्ला रेड्डी को जोकर भी कह रहे हैं।

लोग यह भी पूछ रहे हैं कि कहीं मल्ला रेड्डी ने शराब तो नहीं पी रखी।

गौरतलब है कि मल्ला का यह बयान हैदराबाद के वोटरों को लुभाने की एक तरकीब भी हो सकता है। वह मेडचाल विधानसभा से BRS के टिकट पर चुनाव लड़ रहे हैं। मल्ला एक कारोबारी हैं। उनकी हैदराबाद में मल्ला रेड्डी नाम से एक यूनिवर्सिटी भी है। तेलंगाना में 30 नवम्बर को मतदान होना है और कल चुनाव प्रचार का आखिरी दिन था।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

14 फसलों पर MSP की बढ़ोतरी, पवन ऊर्जा परियोजना, वाराणसी एयरपोर्ट का विस्तार, पालघर का पोर्ट होगा दुनिया के टॉप 10 में: मोदी कैबिनेट...

पालघर के वधावन पोर्ट की क्षमता अब 298 मिलियन टन यूनिट की जाएगी। इससे भारत-मिडिल ईस्ट कॉरिडोर भी मजबूत होगा। 9 कंटेनर टर्मिनल होंगे।

किताब से बहती नदी, शरीर से उड़ते फूल और खून बना दूध… नालंदा की तबाही का दोष हिन्दुओं को देने वाले वामपंथी इतिहासकारों का...

बख्तियार खिजली को क्लीन-चिट देने के लिए और बौद्धों को सनातन से अलग दिखाने के लिए वामपंथी इतिहासकारों ने नालंदा विश्वविद्यालय को तबाह किए जाने का दोष हिन्दुओं पर ही मढ़ दिया। इसके लिए उन्होंने तिब्बत की एक किताब का सहारा लिया, जो इस घटना के 500 साल बाद लिखी गई थी और जिसमें चमत्कार भरे पड़े थे।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -