राहुल की आदित्य ठाकरे से तुलना पर कॉन्ग्रेस नेता ने अंजना ओम कश्यप को खुलेआम दी पिटाई की धमकी

"कॉन्ग्रेस के सभी युवा साथियों से अपील है कि जो भी हो कोई नेता या अंजाना ओम कश्यप जैसे बिके हुए पत्रकार, अगर हमारे नेता के बारे में कोई बेहूदा टिप्पणी करते हैं, तो उसको मजबूती से जवाब मिलेगा उसके ही भाषा में और जरूरत पड़ने पर पिटाई भी। जय हिन्द।"

हाल ही में अपने शो के दौरान बैकग्रॉउंड में युवा सेना के अध्यक्ष आदित्य ठाकरे को भावी राहुल गाँधी बताकर आजतक की एंकर अंजना ओम कश्यप एक बार फिर से ट्रोल हो गईं। उनकी इस गलती की वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई, जिसमें साफ़ सुना जा सकता है कि वो आदित्य ठाकरे की बाइट के पीछे कह रहीं है, “यह शिवसेना का ‘राहुल गाँधी’ साबित होगा। लिखकर रख लीजिए।”

हालाँकि, बाद में अंजना ओम कश्यप द्वारा इस घटना के संबंध में ट्वीट करके खेद व्यक्त किया गया। उन्होंने अपने ट्विटर पर इस बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, “आदित्य ठाकरे पर दिए गए मेरे जिस बयान को विद्वेष के साथ फैलाया जा रहा है वह एक निर्णय संबंधी चूक थी। मैं इसके लिए खेद व्यक्त करती हूँ। मेरे इस बयान का मेरे चैनल या नेटवर्क से किसी भी तरह का संबंध नहीं है।”

यहाँ उल्लेखनीय है कि इस वीडियो क्लिप के वायरल होने के बाद लोगों ने तरह-तरह की बातें करते हुए अंजना ओम कश्यप को खूब खरी खोटी सुनाई। लेकिन कॉन्ग्रेस पार्टी के एक नेता ने तो हद ही कर दी, जब उन्होंने खुले आम एक महिला पत्रकार को अपने ट्वीट के जरिए हिंसात्मक नोटिस दिया।

- विज्ञापन - - लेख आगे पढ़ें -

दरअसल, कॉन्ग्रेस नेता और NSUI के पूर्व अध्यक्ष कुमार राजा ने अपने ट्वीट में लिखा, “कॉन्ग्रेस के सभी युवा साथियों से अपील है कि जो भी हो कोई नेता या अंजाना ओम कश्यप जैसे बिके हुए पत्रकार, अगर हमारे नेता के बारे में कोई बेहूदा टिप्पणी करते हैं, तो उसको मजबूती से जवाब मिलेगा उसके ही भाषा में और जरूरत पड़ने पर पिटाई भी। जय हिन्द।”

इस ट्वीट के बाद कुमार राजा के समर्थकों की इस पोस्ट पर भीड़ लग गई। लोगों ने न केवल अंजना की इस दौरान आलोचना की बल्कि इस पिटाई वाले संदेश पर लोग ये भी पूछने लगे कि ये कबसे शुरू करना है। किसी ने कहा, कॉन्ग्रेस की महिला नेत्रियों को सुष्मिता देव के नेतृत्व में आजतक के स्टूडियो में घुसकर अंजना का ‘यथोचित सत्कार’ करना चाहिए था तो किसी ने दूसरे दर्शकों से गुहार लगाई कि इस चैनल को देखना बंद करें।

एक ने तो कुमार राजा से ये तक कहा कि ये पिटाई वाला विकल्प आरक्षित रखा था, अब इसे आजमाइश में लाया जाए।

हालाँकि, कॉन्ग्रेस नेता और उनकी इस इस खुली चेतावनी के बाद शिवसेना के नेता राहुल कालते ने कुमार राजा को उनके बयान पर घेरते हुए पार्टी की विचारधारा पर सवाल उठाए। उन्होंने लिखा, “राहुल गाँधी अपनी रैलियों में प्यार की राजनीति की बात करते हैं, और उनके युवा नेता महिला पत्रकार की पिटाई की तैयारी कर रहे है। कॉन्ग्रेस पार्टी जैसी ढोंगी पार्टी पूरे ब्रह्मांड में नही मिलेगी।”

बता दें कुमार राजा को इस संबंध में कोई फर्क़ नहीं पड़ा। बल्कि वो खुलकर अपनी हिंसात्मक संदेश का समर्थन कर रहे हैं और जो लोग उनके विरोध में बोल रहे हैं, वो उन्हें आपत्तिजनक भाषा में प्रतिक्रिया दे रहे हैं। जिसका स्क्रीनशॉट एक यूजर ने राहुल कालते के ट्वीट में लगाया भी है।

शेयर करें, मदद करें:
Support OpIndia by making a monetary contribution

बड़ी ख़बर

पीएम मोदी
"कॉन्ग्रेस के एक नेता ने कहा कि यह फैसला देश को बर्बाद कर देगा। 3 महीने हो गए हैं, क्या देश बर्बाद हो गया? एक और कॉन्ग्रेस नेता ने कहा कि 370 हटाकर हमने कश्मीर को खो दिया है। क्या हमने कश्मीर खो दिया है?"

सबसे ज़्यादा पढ़ी गईं ख़बरें

ताज़ा ख़बरें

हमसे जुड़ें

97,842फैंसलाइक करें
18,519फॉलोवर्सफॉलो करें
103,000सब्सक्राइबर्ससब्सक्राइब करें

ज़रूर पढ़ें

Advertisements
शेयर करें, मदद करें: