Wednesday, November 30, 2022
Homeसोशल ट्रेंडदिवाली पर दिशा पटानी का ज्ञान- जानवरों के प्रति बनें दयावान, यूजर्स ने बकरे-मुर्गे...

दिवाली पर दिशा पटानी का ज्ञान- जानवरों के प्रति बनें दयावान, यूजर्स ने बकरे-मुर्गे की याद दिला दी

मीडिया में यह जाहिर है कि दिशा पटानी को चिकन और मटन कितना पसंद है। इसका हवाला देकर लोगों ने 'उपदेश' पर उनका मजाक उड़ाने में कोताही नहीं बरती।

अभिनेत्री दिशा पटानी ने गुरुवार (4 नवंबर 2021) को लोगों को दीपावली की शुभकामनाएँ दी। साथ ही पशुओं के प्रति दयालु होने की सलाह भी। संदेश के साथ उन्होंने ट्विटर पर एक वीडियो भी साझा किया। इसमें वह किक मारती दिख रहीं हैं। हालाँकि यह स्पष्ट नहीं है कि दीपावली की शुभकामना संदेश के साथ इस वीडियो का क्या तुक है। 

सोशल मीडिया पर लोगों को ‘पशुओं के प्रति दयालु’ होने वाला दिशा पटानी का उपदेश नहीं भाया। असल में ये वह ‘ज्ञान’ है जिसका इस्तेमाल अमूमन पटाखा पर प्रतिबंध के पैरोकार इस्तेमाल करते हैं। लिहाजा इस संदेश के बाद यूजर्स बॉलीवुड हीरोइन को चिकन और मटन को लेकर उनका प्रेम याद दिलाने लगे, जिसके लिए जानवरों की हत्या की जाती है।  

मीडिया में यह जाहिर है कि दिशा पटानी को चिकन और मटन कितना पसंद है। इसका हवाला देकर लोगों ने ‘उपदेश’ पर उनका मजाक उड़ाने में कोताही नहीं बरती। 

कई लोगों ने उन्हें याद दिलाया कि आज ईद नहीं है। 

सोशल मीडिया में वह वीडियो भी वायरल हो रहा जिसमें आदित्य कपूर के साथ दिशा पटानी चिकन खाती नजर आ रही हैं।

गौरतलब है कि इस सीजन कई ब्रांडों को भी दिवाली पर अपने ‘उपदेश’ के कारण सोशल मीडिया में विरोध झेलना पड़ा है। फजीहत के बाद कई ब्रांड को अपने विज्ञापन वापस लेने पड़े हैं। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली भी इसी तरह की ‘ज्ञान’ की वजह से यूजर्स के निशाने पर आए थे। अब दिशा पटानी अपने उपदेश की वजह से इसे झेल रहीं हैं।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

रोता हुआ आम का पेड़, आरती के समय मंदिर में देवता को प्रणाम करने वाला ताड़ का वृक्ष… वेदों से प्रेरित था जगदीश चंद्र...

छुईमुई का पौधा हमारे छूते ही प्रतिक्रिया देता है। जगदीश चंद्र बोस ने दिखाया कि अन्य पेड़-पौधों में भी ऐसा होता है, लेकिन नंगी आँखों से नहीं दिखता।

‘मौलाना साद को सौंपी जाए निजामुद्दीन मरकज की चाबियाँ’: दिल्ली HC के आदेश पर पुलिस को आपत्ति नहीं, तबलीगी जमात ने फैलाया था कोरोना

दिल्ली हाईकोर्ट ने पुलिस को तबलीगी जमात के निजामुद्दीन मरकज की चाबी मौलाना साद को सौंपने की हिदायत दी। पुलिस ने दावा किया है कि वह फरार है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
236,128FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe