Saturday, January 28, 2023
Homeसोशल ट्रेंडओलंपिक का कच्छा चैंपियन: पाकिस्तानी वायरल वीडियो पर अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ को...

ओलंपिक का कच्छा चैंपियन: पाकिस्तानी वायरल वीडियो पर अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ को चैलेंज

इस टिकटॉक वीडियो को एक व्यक्ति ने ट्विटर पर साझा किया है। इसके साथ ही उस व्यक्ति ने पाकिस्तान में प्रतिभा की बहुलता पर व्यंगात्मक तरीके से टिप्पणी की। हालाँकि, अन्य लोगों को यह वीडियो बहुत ही फनी लगा।

सोशल मीडिया पर आए दिन ऐसे वीडियो शेयर किए जाते रहते हैं, जो देखते ही दिखते छा जाते हैं। ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि साधारण-सा दिखने वाला पाकिस्तान का एक व्यक्ति असाधारण स्टंट कर रहा है। उसके इस स्टंट को सोशल मीडिया पर ‘जाँघिया चैलेंज’ नाम दिया गया है।

वायरल वीडियो में दिख रहा है कि दो व्यक्ति एक जाँघिया को पकड़ कर दोनों तरफ खींच कर खड़े हैं और पाकिस्तानी झंडे की पेंटिंग वाली टीशर्ट पहने एक शख्स कुछ दूरी से दौड़ते हुए आता है और पास पहुँचकर उछल जाता है। इस तरह वह सीधे अंडरवियर में गिरते हुए उसे पहन लेता है।

इस टिकटॉक वीडियो को एक व्यक्ति ने ट्विटर पर साझा किया है। इसके साथ ही उस व्यक्ति ने पाकिस्तान में प्रतिभा की बहुलता पर व्यंगात्मक तरीके से टिप्पणी की। हालाँकि, अन्य लोगों को यह वीडियो बहुत ही फनी लगा। यूजर्स ने सोशल मीडिया पर इसे शेयर करते हुए खूब मजे लिए।

कुछ लोगों ने इस पर मजे लेते हुए सुझाव दिया कि ‘कच्छा चैलेंज’ का ओलंपिक होना चाहिए।

इसी क्रम में एक व्यक्ति ने कहा कि अगर यूनानियों ने ऐसा किया होता तो यह एक ओलंपिक खेल होता।

कुछ यूजर्स ने तो स्टंट करने वाले शख्स को पाकिस्तान का सुपर हीरो बता दिया। कोई उसे ‘चड्डी मैन’ कह रहा है तो कोई ‘कैप्टन पाकिस्तान’।

यहीं नहीं, कुछ लोगों ने तो ये भी इच्छा व्यक्त की कि बॉलीवुड एक्टर्स को भी इस ‘जाँघिया चैलेंज’ को फिल्मों में भी एक बार आजमाना चाहिए। इसके लिए सोशल मीडिया पर लोगों ने एक्टर अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के नामों को आगे भी किया।

मुशर्रफ अली फारूकी नाम के सोशल मीडिया यूजर ने तो इसके जरिए सीधे पाकिस्तान की मौजूदा स्थिति पर सवाल उठा दिया। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान की वर्तमान मानसिकता के आधार पर उस व्यक्ति को देश का प्रधानमंत्री घोषित किया जाना चाहिए।

हालाँकि, इस तरह के स्टंट वाले वीडियो को लेकर हम अपनी तरफ से विनम्रतापूर्वक कहना चाहेंगे कि इस तरह के स्टंट पेशेवरों द्वारा विशेषज्ञों की निगरानी में किए जाते हैं। इसलिए कृपया इसे घर में आजमाने की कोशिश न करें।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

जिस लव जिहाद को इस्लामी-वामपंथी बताते थे कल्पना, उसे देश ने माना सच: सर्वे में 53% लोगों ने कहा- मुस्लिम पुरुष इसमें लिप्त हैं

देश में लव जिहाद की बढ़ती घटनाओं के बीच एक सर्वे रिपोर्ट सामने आई है। 53% लोगों का मानना है कि मुस्लिम पुरुष लव जिहाद में लिप्त रहते हैं।

हमारा सनातन धर्म भारत का राष्ट्रीय धर्म: बोले CM योगी, ऐतिहासिक नीलकंठ महादेव मंदिर में की पूजा

सीएम योगी ने देश की सुरक्षा और विरासत की रक्षा के लिए लोगों से व्यक्तिगत स्वार्थ से ऊपर उठकर राष्ट्रीय धर्म के साथ जुड़ने का आह्वान किया।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
242,780FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe