Thursday, August 5, 2021
Homeसोशल ट्रेंडक्रिकेट के नाम पर बजरंग बली, उनकी गदा और हिन्दू धर्म का उड़ाया मजाक:...

क्रिकेट के नाम पर बजरंग बली, उनकी गदा और हिन्दू धर्म का उड़ाया मजाक: कुनाल कामरा की लगी क्लास

“मैंने कुनाल के कॉमेडी सीन भी देखे हैं, यह एक ही तरह की शर्मनाक अपमानजनक बातें है… यह कॉमेडी तो बिल्कुल भी नहीं है… वो इस प्लेटफॉर्म का इस्तेमाल नफ़रत फैलाने और लोगों को बाँटने के लिए करते हैं।”

वर्ल्ड कप 2019 में भारत और इंग्लैंड के मुक़ाबले से पहले भारतीय टीम की जर्सी का रंग बदल दिया गया था। इस मैच में भारतीय टीम ने नारंगी रंग की जर्सी पहनी थी। यूँ तो भारतीय टीम की जर्सी का रंग नीला ही होता है, लेकिन इंग्लैंड की टीम के ख़िलाफ़ भारतीय टीम की जर्सी का रंग बदलने का निर्णय लिया गया वर्ना दोनों टीमों का रंग नीला ही होता।

भारतीय टीम की जर्सी का रंग बदलने पर कॉमेडियन कुनाल कामरा ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक मीम शेयर किया। ट्विटर पर शेयर किए गए इस मीम में एक खिलाड़ी भगवा और नीली रंग की जर्सी पहने नज़र आ रहा है। उसके सिर पर मुकुट है और हाथ में बल्ले की जगह गदा है, तो वहीं सामने से आती गेंद की जगह एक तीर है जिसका बचाव करते यानी रोकते हुए खिलाड़ी को दिखाया गया।

इस मीम के लिए ट्विटर यूज़र्स ने कुनाल कामरा को ट्रोल करना शुरू कर दिया। एक यूज़र ने लिखा कि मोदी जी का यही प्लान है। किसी दिन तुम्हारी ब्लडप्रेशर से दिमाग की नस फट जाएगी।

एक यूज़र ने लिखा कि कुनाल कामरा के ट्वीट को जिन लोगों ने लाइक किया है उन पर शर्म आती है, यह उस क्रिकेट टीम के बारे में है जिसका वह मजाक उड़ा रहा है। यह भारत के बारे में है। वो हिन्दुओं की भावना को आहत कर रहे हैं वो अलग बात है। लेकिन, जिस तरह से वह भारतीय टीम को ट्रोल कर रहे हैं वह उनकी बीमार मानसिकता को दर्शाता है।

वहीं, एक यूज़र ने लिखा, “मैंने कुनाल के कॉमेडी सीन भी देखे हैं, यह एक ही तरह की शर्मनाक अपमानजनक बातें है… यह कॉमेडी तो बिल्कुल भी नहीं है… वो इस प्लेटफॉर्म का इस्तेमाल नफ़रत फैलाने और लोगों को बाँटने के लिए करते हैं।”

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

पाकिस्तान में गणेश मंदिर तोड़ने पर भारत सख्त, सालभर में 7 मंदिर बन चुके हैं इस्लामी कट्टरपंथियों का निशाना

पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में मंदिर तोड़े जाने के बाद भारत सरकार ने पाकिस्तान के शीर्ष राजनयिक को तलब किया है।

अफगानिस्तान: पहले कॉमेडियन और अब कवि, तालिबान ने अब्दुल्ला अतेफी को घर से घसीट कर निकाला और मार डाला

अफगानिस्तान के उपराष्ट्रपति अमरुल्लाह सालेह ने भी अब्दुल्ला अतेफी की हत्या की निंदा की और कहा कि अफगानिस्तान की बुद्धिमत्ता खतरे में है और तालिबान इसे ख़त्म करके अफगानिस्तान को बंजर बनाना चाहता है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
113,145FollowersFollow
395,000SubscribersSubscribe