Tuesday, July 23, 2024
Homeसोशल ट्रेंड'शादी की उमर है और बुड्ढे को लाइक कर रही' - PM मोदी को...

‘शादी की उमर है और बुड्ढे को लाइक कर रही’ – PM मोदी को पसंद करने पर महिला क्रिकेट कप्तान मिताली राज को गाली

"शादी की उमर है और बुड्ढे को लाइक कर रही, बताओ अब क्या हो सकता है जनता का... अनफॉलो करने पर मजबूर कर दिया।"

क्रिकेट के मैदान में अपने दमदार प्रदर्शन के लिए सबकी वाहवाही लूटने वाली भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज (Mithali Raj) का सोशल मीडिया पर एक पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल, ट्विटर पर उन्होंने अपने पसंदीदा नेता के बारे में बताया है… और वह कोई और नहीं बल्कि अपने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैं।

मिताली राज ही नहीं देश के अधिकतर सेलिब्रिटी और किक्रेटर्स के भी पसंदीदा नेता पीएम मोदी ही हैं। ट्विटर के जरिए एक प्रशंसक ने मिताली राज से उनके पसंदीदा नेता का नाम पूछा था, जिसके जवाब में उन्होंने लिखा, “हमारे माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी।”

सोशल मीडिया यूजर्स को उनका जबाव काफी पसंद आया है। एक यूजर ने क​हा, “मैम हमें आप पर गर्व है।”

एक और यूजर ने मिताली राज की तारीफ करते हुए लिखा, “मैम अब आपको संघी, भक्त और अंधभक्त न जाने क्या-क्या कहा जाएगा, लेकिन हम हमेशा आपके साथ रहेंगे।”

वहीं कुछ ट्रोल्स ऐसे भी हैं, जिन्हें पीएम मोदी की प्रशंसा रास नहीं आई और उन्होंने महिला खिलाड़ी को ट्रोल करना शुरू कर दिया।

बता दें कि मिताली राज ने ट्विटर पर एक दर्शक को जवाब देते हुए अपने फेवरेट पुरुष और महिला खिलाड़ियों के नाम भी बताए। मिताली राज से एक प्रशंसक ने सवाल पूछा कि आपके पुरुष और महिला क्रिकेटरों में कौन फेवरेट है? जिस पर मिताली राज ने ऑस्ट्रेलिया की पूर्व दिग्गज बल्लेबाज कैरेन रोल्टन, पूर्व भारतीय क्रिकेटर नीतू डेविड और मौजूदा क्रिकेटर्स में इंग्लैंड की कैथरीन ब्रंट व ऑस्ट्रेलिया की कप्तान मैग लैंगिंग का नाम बताया।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘एंजेल टैक्स’ खत्म होने का श्रेय लूट रहे P चिदंबरम, भूल गए कौन लेकर आया था: जानिए क्या है ये, कैसे 1.27 लाख StartUps...

P चिदंबरम ने इसके खत्म होने का श्रेय तो ले लिया, लेकिन वो इस दौरान ये बताना भूल गए कि आखिर ये 'एंजेल टैक्स' लेकर कौन आया था। चलिए 12 साल पीछे।

पत्रकार प्रदीप भंडारी बने BJP के राष्ट्रीय प्रवक्ता: ‘जन की बात’ के जरिए दिखा चुके हैं राजनीतिक समझ, रिपोर्टिंग से हिला दी थी उद्धव...

उन्होंने कर्नाटक स्थित 'मणिपाल इंस्टिट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी' (MIT) से इलेक्ट्रॉनिक एवं कम्युनिकेशंस में इंजीनियरिंग कर रखा है। स्कूल में पढ़ाया भी।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -