Monday, September 27, 2021
Homeसोशल ट्रेंडनजीब भाई बुरे धुले: 'इंदिरानगर का गुंडा' पर ऊँगली कर रहा था पाकिस्तानी पत्रकार,...

नजीब भाई बुरे धुले: ‘इंदिरानगर का गुंडा’ पर ऊँगली कर रहा था पाकिस्तानी पत्रकार, वेंकटेश प्रसाद ने उड़ा दी गिल्ली

"नहीं नजीब भाई। कुछ उपलब्धियाँ बाद के लिए रख ली थी। इंग्लैंड में हुए अगले वर्ल्ड कप में मैंने मैनचेस्टर में पाकिस्तान के खिलाफ 27 रन देकर पाँच विकेट लिए थे। उनकी टीम 228 रन भी नहीं बना पाई थी। गॉड ब्लेस यू।"

क्रेडिट कार्ड बिल भुगतान प्लेटफॉर्म CRED के विज्ञापन में नए अंदाज से राहुल द्रविड़ ने इंटरनेट पर तहलका मचा रखा है। अब दक्षिण के एक और पूर्व क्रिकेटर अपने अंदाज की वजह से सोशल मीडिया पर चर्चा में हैं। ये हैं टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज वेंकटेश प्रसाद।

प्रसाद ने एक ट्वीट किया जिसमें 1996 वर्ल्ड कप में पाकिस्तानी बल्लेबाज आमिर सोहेल को बोल्ड करने की तस्वीर थी। इसके साथ उन्होंने राहुल द्रविड़ के चर्चित विज्ञापन का कैप्शन इंदिरानगर का गुंडा दिया। इस ट्वीट पर पाकिस्तानी खेल पत्रकार नजीब उल हसनैन ने प्रसाद को ट्रोल करने की कोशिश की। लेकिन, यह उन्हें भारी पड़ गई।

प्रसाद के ट्वीट पर हसनैन ने लिखा, “यह उनके करियर की एकमात्र उपलब्धि है।”

प्रसाद ने इसका जवाब देते हुए लिखा, “नहीं नजीब भाई। कुछ उपलब्धियाँ बाद के लिए रख ली थी। इंग्लैंड में हुए अगले वर्ल्ड कप में मैंने मैनचेस्टर में पाकिस्तान के खिलाफ 27 रन देकर पाँच विकेट लिए थे। उनकी टीम 228 रन भी नहीं बना पाई थी। गॉड ब्लेस यू।”

90 के दशक में जवागल श्रीनाथ के साथ मिलकर प्रसाद भारतीय गेंदबाजी की कमान सँभालते थे। उन्होंने आमिर सोहेल की जो तस्वीर ट्वीट की थी उस मैच की यादें आज भी लोगों के जेहन में कैद है। उस मैच में भारत ने 8 विकेट पर 287 रन बनाए थे। नवजोत सिंह सिद्धू ने 93 और अजय जडेजा ने ताबड़तोड़ 45 रन की पारी खेली थी। जवाब में पाकिस्तान ने भी ताबड़तोड़ शुरुआत की थी। लेकिन सोहेल की गिल्ली उड़ते ही मैच पूरी तरह पलट गया था।

वहीं चर्चित विज्ञापन में जाम में फँसने के बाद शांत स्वभाव के द्रविड़ का धैर्य जवाब देते दिखाया गया है। उन्हें इतना गुस्सा आता है कि बगल में खड़ी कार का मिरर तोड़ते हुए वह चिल्लाते हैं, “इंदिरानगर का गुंडा हूँ मैं।” द्रविड़ के इस अवतार को लेकर उनकी आईपीएल फ्रेंचाइजी ने चुटकी लेते हुए कहा था कि यह उनके सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शनों में से एक था। वहीं विराट कोहली ने लाफिंग इमोजी के साथ ट्वीट कर कहा था, “राहुल भाई का ये अंदाज कभी नहीं देखा।”

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘टोटी चोर’ के बाद मार्केट में AC ‘चोर’, कन्हैया ‘क्रांति’ कुमार का कॉन्ग्रेसी अवतार

एक 'आंगनबाड़ी सेविका' का बेटा वातानुकूलित सुख ले! इससे अच्छे दिन क्या हो सकते हैं भला। लेकिन सुख लेने के चक्कर में कन्हैया कुमार ने AC ही उखाड़ लिया।

टिहरी डैम की सरकारी जमीन पर अवैध मस्जिद: शुक्रवार को नमाज बाद छेड़छाड़ से परेशान स्थानीय, प्रशासन के खिलाफ प्रदर्शन

विहिप, बजरंग दल और स्थानीय भाजपा नेता सहित कई हिंदू संगठनों ने मस्जिद को हटाने की कोशिश की। इसके बाद भी प्रशासन ने कोई ठोस कार्रवाई नहीं की।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
124,737FollowersFollow
410,000SubscribersSubscribe